Mission (sholay)

426 36 28
                                    

In Kashmir
**********
Naina aur ajay dono col.vikrant k cabin s bhr aate h aur vo dono mess m bethe h aur coffee pi rhe h.

Captain Ajay : brigadier chandok kitney kush lg rhe the yh jaan kr ki tum Indian intelligence officer bn chuki ho.

Naina : hmm brigadier chandok ek dum nariyal ki trh h bhr s ek dum shakt aur ander s utney hi narm dil.

Captain Ajay : acha naina tum mujhe yh btaao ki jb tumney kma join kiya tha aur first time brigadier chandok ka report kiya tha tb kya hua tha.

Naina : kuch jaada nhi unhoney mujhe modeling ya film join krne k liye kha tha.

Captain Ajay : kyaaa

Naina : ha

Captain Ajay : naina detail m btaao na .

Naina ajay ko btaa deti h ki kaise brigadier chandok s vo phali baar mili thi aur unhone usko modeling join krne k liye kha tha ,

Naina ajay ko btaa deti h ki kaise brigadier chandok s vo phali baar mili thi aur unhone usko modeling join krne k liye kha tha ,

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

aur
yh kha tha ki agr unka buss chley to vo ladkiyo ko kbhi kma join hi na krney dey .aur phir naina n kha tha ki agr uska bas chley to vo sirf kma passout nhi blki best cadet bn kr dikhaaye gi.

aur phir naina n kha tha ki agr uska bas chley to vo sirf kma passout nhi blki best cadet bn kr dikhaaye gi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Cptain Ajay ( laughingly ) : vaise brigadier chandok ka idea bura nhi tha.

Naina : ajay aap

And she left the sentence in middle kuki naina ka phone aata h aur vo screen pr dekhti h to pooja ka hota h.

Naina : hello

Pooja : oye naina

Naina : ha pooja bol

Pooja : nhi tu na ajay sir ko bhi network area m la aur phone speakar pr kr.

Naina : okkk

Ajay : hii beautiful

Pooja : hello ajay sir.

Ajay : call me ajay beautiful

Pooja : okk Ajay sir mtlab ajay

Tbhi awaaj aati h pooja ji mujhe bhi baat krne dijiye na naina aur ajay sir m btaa ta hu unko.

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें