jeet

520 40 57
                                    

In kma
*******

Brigadier chandok cabin
************************

Major Nair kareeb Triggers k Chori honey k 2 hours baad brigadier chandok k pass jaatey h.

Brigadier chandok : kya hua major aap yha aap yha kya kr rhe h humney aapko Triggers ki safety ki duty di thi na , aur aapko yh haath pr kya hua yh chot kaise lagi .

Major Nair : sir triggers chori hogye h .

Brigadier chandok : kya pr kaise

Major nair : sir ek admi triggers churaaney aaya tha mene bhut kosis ki triggers ko bachaney ki prr usney mere haath pr hamla kr diya aur m behos hogya , jaise hi mujhe hos aaya mene dekha triggers apni jgh pr nhi h m ek dum aapko report krney aagya sir .

Brigadier chandok : aap itne irresponsible kaise ho sktey h major nair .

Major Nair : sorry sir

Brigadier chandok :  jo hogya so hogya aur vaise bhi vo log triggers ka kisi bhi trh ka misuse nhi kr paayege.

Major nair ,: ku sir agr unhone vo passward daal liya to.

Brigadier chandok ; nhi major vo password kha s daalenge vo passward sirf captain naveen aur captain rajveer k pass hi tha aur agr unke pass hua bhi to chinta ki koi baat nhi h .

Major nair : sir agr unkey pass vo passward ho to hamare desh ko khatra h .

Brigadier chandok : nhi major koi khatra nhi h ,na hi hoga , kuki military heads us passward m kuch change kiye tha  jo  bs naina ko diya tha jisse captain rajveer kudu bhi nhi jaantey , triggers ko sirf tin insaan hi khol sktey h captain naveen , captain rajveer , aur leftinent Naina Singh alluwaliya.

Major Nair : kyaaa prr sir triggers ka passward ek leftinent ko ku.

Brigadier chandok : aap bhul rhe h major nair naina n lala galot jaise insaan ko jail m dalvaya h aur army heads ache s jaantey h  naina ek bhut achi solider h.
Ab aap un logo ka ptaa lgaaiye mujhe triggers vapas chaahiye.

Major nair : yes sir.

Aur major nair vha s chley jaate h aur brigadier chandok hasney lgtey h , Major Nair aap hamari academy k liye ek daag h ,hum jaantey h aap 2 gantey late isliye aaye taki hum us triggers ko churaane vale insaan ko na pkd ley  hamari in saari baato m ek baat bilkul sach h ki naina ek behtreen officer h uske baad brigadier chandok naina ko ek notification bhj dete h .

In undercover area
********

Naina ander h usse brigadier chandok ka msg mil jaata h tbhi  vo dekhti h vo admi kisi s baat krrha h us dusre insaan n diwaar k trf muh kiya hua isliye naina ko uski shakal nhi dikhaai deti .

Person:  rockey boss yh rhe triggers.

Tb vo dusra admi gumta h aur bolta h aur naina ko uski shakal dikhaai deti h.

Tb vo dusra admi gumta h aur bolta h aur naina ko uski shakal dikhaai deti h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें