say shava shava

191 29 40
                                    

Shalini naina ko mehndi lgaate hue naina s puchti h ...

Shalini: naina tumhari mehndi m naam kya likhu rajveer ya rajveer sir..

Pooja : mam rajveer sir

Naina yh sunkar sharmati h .

Yh sunkar sab hasne lgti  aise hi Masti mjaak k saath vo sab naina sanjana Nisha ko mehndi lagaate h..

Naina mehendi
"""""""""""""""”

Nisha mehendi"""""""""""""""""""

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Nisha mehendi
"""""""""""""""""""

Sanjana mehendi"""""""""""""""""""""

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sanjana mehendi
"""""""""""""""""""""

idhar pooja pure 4 hour baad gate khol k ladko ko ander bula leti h  bichaare saare ladke ander aate h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


idhar pooja pure 4 hour baad gate khol k ladko ko ander bula leti h  bichaare saare ladke ander aate h ..

Shalini: hogyi aap logo ki mehndi ..

Ali : ha Shalini mam ho bhi gyi aur mehndi k saath hum log bhi bhar bethe sukh gye ...

Pooja  : mehndi m aise konse fast network fit kiye ki sukh bhi gyi ..

Aur sab ladkiya hasne lgti h tabhi vidiya Akriti rajveer ,Naveen ,alekh ko mehndi dikhaane ko bolti h

Ladke : rehne do na mehndi hi to h ..

Ladkiya: ha to humlogo ko dekhni h.

Aur akriti ,vidiya , sameera', rajveer naveen alekh k haatho ko aage krti h aur unke haath dekhar sab ladkiya hasne lgti h..

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें