mission begins

490 39 26
                                    


Ajay aur naina vapas kashmir aajaate h.
Vo dono col.vikrant chandra ko saare papers dikha dete jo undo ko lala galot k ghr s Miley the .

(Col. Vikrant Chandra ) : yh illegal factories ,yh sb black money jo uske accounts m h yh sb isne hamare solider k khoon bha kr bnaaya h .

Captain Ajay : yes sir hum yh bhi government ko handover krdege kuki inke baare m kisi ko pata hi nhi h.

Col . vikrant Chandra : aur kuch ptaa chla.

Captain Ajay : no sir aisa kuch nhi jisse hum ko yh ptaa chley ki triggers ko ab kon churana chahata h
Naina : sir yh uske ghr ki landline number k records h.saayad humko inse kuch ptaa chley usney kis kis ko contact kiya tha.

Captain Ajay : sir hum uss lala galot s ku nhi puch lete jail jaakar.

Naina : mujhe nhi lgta vo humko kuch btaayega aur hoskta vo aagey unlogo ko yh msg transfer krdey .

Col.vikrant chandra : ha ajay naina shi bol rhi hum risk nhi ley sktey aur tumhi soacho jo insaan ab triggers k piche h kya vo nhi jaanta ki lala galot jail m h , agr use drr hota ki lala galot n uska chera dekha h to kya vo triggers churaane ki himmat krta .

Naina : iska matlab yh jo bhi lala galot iske liye kaam krta tha.

Col.vikrant : yes u right naina.

Captain Ajay : phir to sir hum bss sirf in tellephone records hi kuch ptaa laga sktey h.

Col.vikrant : m kl hi yh records hamari intelligence ko handover kr dunga.

Naina : intelligence

Col.vikrant chandra : naina yh kashmir army base koi normal army base nhi h
Yh bss dikhney m ek normal army base h prr yh uske saath ek undercover intelligence army headquarters h.

Captain Ajay chandra : ha naina aur m bhi ek undercover intelligence army officers hu.

Col.vikrant chandra: yes naina tum bhi ab hamari team ka hissa ho as a undercover intelligence officer.
Tum yh mt soachna naina ki humney tumko army intelligence officer ajay k khene pr bnaaya h ,no naina hum intelligence army m un solider ko promot krtey h jo desh k liye apna sb kuch laga dete h aur tumney yh Pichley ek saal m prove kiya h naina tumney jitne mission ko ab tk lead kiya unka success rate sbse high rha h naina, tum phali lady soldier jisko intelligence n itni jldi appoint kiya h tum kitni hi ladkiyo k liye misaal ho naina, ladkiyaa ladko s kisi bhi kaam m piche nhi h yh tumney apne accademy days s prove kr diya h.
Captain naveen aur captain rajveer jhaa nhi hogey tum pr bhut proud feel kr rhe hogey is waqt naina .
Rajveer k saare cadets m tum phali officer ho jisko intelligence n appoint kiya h.

Col.vikrant aagey aate h aur naina ko uska undercover intelligence batch dete h.
Naina vo batch leti h aur col.vikrant ko salute krti h.

Col.vikrant chandra : triggers s juda next mission tum dono as a undercover intelligence army officers krogey ek team ki trh .

Naina aur ajay : yes sir

Vo dono col.vikrant cabin s chle jaate h.
Naina apne room m bethi h haath m vhi photo h .
Naina ( cryinly ) : bhaiyaa , rajveer sir mujhe intelligence m promot kiya gya h m bhut kush hu , col.vikrant sir bol rhe the aap dono ko mujpr bhut proud horha hoga .
Rajveer sir aapney khaaa tha ki aapney intelligence m kai saal gujaare h to kya m aapko ab dhundh paaugi .
Please vapas aa jaiye plz.

Tbhi uske phone pr ek phone aata h.
Vo screen pr naam dekh kr kush hokr phone utaa leti h.

Naina : hello

Person : that's not fair naina tum mujhe kbhi kudh phone nhi krti ho.

Naina : kuki mujhe ptaa aap mujhe hr
Sunday jrur phone kregi .

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें