Rajveer naina ko niche utaarta h ,baarish ab phale s km horhi thi, naina aur rajveer ko ab khaayal hota h ki vo puri trh s bhig chuke the , rajveer naina s bolta h.
Rajveer : naina vo m bol rha tha vo m
Naina apney rajveer sir ko dekh rhi thi jo shrmaa rhe the , naina ko rajveer bhut cute lgrha tha , vo rajveer ko dekh rhi thi rajveer bolta h.
Rajveer : naina vo baarish, ha vo m bol rha tha ki baarish horhi h.
Naina k chere pr hlki si smile aajaati h .
Rajveer : baarish offcourse vo tumhe bhi ptaa hoga ki baarish horhi h , mujhe btaaney ki jarurt nhi h.
Naina muskura rhi thi vo rajveer ko dekh rhi thi , uske liye duniyaa sey lad jaaney vale uske rajveer sir , ussey abhi kuch derr phaley shadi k liye itni romantically propose krney k baad vo uske rajveer sir ab shrmaa rhe h ,unke liye ek sentence bnana kitna muskil horha tha , yh kuch baatein hi to h jo uske rajveer sir ko dusro s bilkul alg bnaati h, naina rajveer ko muskuratey hue dekh rhi thi, rajveer ek deep breathe leta h aur naina ko bolta h .
Rajveer : ha vo m yh bol rha ki hamey headquarter chlna chaahiye bhut raat ho chuki h.
Naina muskurati hui apna sarr hilaati h, vo dono jeep ki trf jaatey h, rajveer driving seat pr beth jaata h vo apney maathe pr hlke s maarta h aur mn m bolta h.
Rajveer : major rajveer singh shekhawat u are imposible.
Naina bas rajveer ko dekh rhi thi jaise vo uske mn ki baat pad pa rhi thi vo apney mn m bolti h.
Naina : no u r super cute rajveer sir
Rajveer jeep start krney ki kosis krta h , lekin jeep start nhi hoti h , rajveer jeep s utarkar usko check krta h , naina bhi utr jaati h.
Rajveer : lgta h iske engine m pani chla gya h ,meri jeep bhi bunty Choubey ly gya tha lgta h headquarter s hi dusri jeep maangni paadegi .
Naina : m headquarter phone krti hu
Naina headquarter phone krney ki kosis krti h lekin vo dekhti h uska phone Pani jaaney ki wja s bnd pad gya tha.
Naina : rajveer sir mera phone kaam nhi kr rha h.
Rajveer : koi baat nhi naina m krta hu .
Rajveer apna phone apni pocket s nikalta h lekin vo dekhta h uske phone m bhi Pani jaaney ki wja vo bnd pad gya h , naina rajveer ki trf dekhti h , rajveer apni embracement chupaane k liye bolta h .
Rajveer : vooo saayad mera phone waterproof nhi h.
Rajveer ki baat sukar naina apni hasi ko nhi rok paati h aur vo hasney lgti h , rajveer to uski hasi m hi kho jaata h , lekin phir ussey yaad aata h ki naina us par has rhi h.
Rajveer : naina will u stop laughing.
Naina : par rajveer sir
Aur naina apni hasi nhi rok paati tb rajveer bolta h.
Rajveer : naina agr tumhara hasna hogya ho to hum sochey ki hum headquarter kaise jaayenge.
Naina apni hasi ko mushkil s control krti h .
Naina : ok ok
Rajveer aur naina dono vapas jaaney k baarey m soach rhe the tbhi ,Naina ko vhi thodi duri pr ek garage dikhaai deta h.
Naina : rajveer sir vha dekhiye vo vha pr vo garage h , vha saayad vo yh jeep thik kr dey .
Rajveer : ha naina vha s headquarter
Phone bhi kr sktey h, chlo vhi chlkey dekhtey h.
आप पढ़ रहे हैं
Wada ( pyaar ka pyaar s)
FanficEk choti si kosis raina ki adhuri kahani ko pura krne ki ,unki adhuri lovestory ko pura krney ki, raina fan smj sktey h ki kash raina mil paatey ,kash captain rajveer aur unki cadet naina ah singh mil paatey kash super six ki Zindagi k baarey m tho...