kismat

493 42 45
                                    

Sb shalini aur Yudi ki shadi m ja chukey h naina ,ajay , alekh ,huda -sameera , Ali - pooja , abhimanyu Gunnay Vidya akriti brigadier chandok aur lolita mam aur suriji sb goa m h.

In goa Velsao beach ⛱️

Shalini aur Yudi sbka welcome krtey hTbhi shalini alekh s bolti h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Shalini aur Yudi sbka welcome krtey h
Tbhi shalini alekh s bolti h .

Shalini : alekh tum Sanjana ko apney saath nhi laaye.

Alekh : mam vo uske exam chl rhe h

Huda : oye Qaidi tu shrma rha h.

Sb log hasney lgtey h , sb log Yudi aur shalini ki shadi ko enjoy kr rhe h . Vha neelu aur uska husband bhi h.

Neelu alekh ko dekar uske pass aati h, sb yh soach kr upset hojaatey ki ab alekh ko gussa aayega aur usse bura lagega.

Neelu : alekh m janti hu mene jo tumharey saath kya vo bhut glt tha plz mujhe hoskey to maaf krdena.

Alekh : dekho neelu tum aapni life m kush ho aur m bhi aagey bd chuka hu Sanjana k saath apun usse pyaar krta h , jo kuch hua usse bhul jaao tumhe maafi maangney ki jrurt nhi h.
Aur naina n apun ko sikhaya h jo hota h ache k liye hota h .

Neelu alekh m itna change dekh kr heraan rh jaati h ,aur baki sb alekh ka yh rup dekhar kush hote h.

Huda : Sanjana n to kamaal kr diya Qaidi ko bhi bdl diya.

Naina : mene kha tha vo bhut achi h.

Pooja : achi to hogi apney rajveer sir ki Bhen jo h.

Uske baad sb baat krney lgtey h aaj
Yudi aur shalini rajveer ko bhut miss kr rhe h.

Yudi : kaas rajveer sir yha hotey .

Shalini : captain ko aaj m bhi bhut miss kr rhi hu.

Pooja : mera sharukh m unko bhut miss krti hu.

Ali : sach kha pooja ji in 2 .5 saalo m ek pal bhi aisa nhi gya jb humney unko yaad na kiya ho.

Abhimanyu : mene to apney dost ki dosti ki bhi kadar nhi ki apni jealousy m itna anda hogya tha ki sach aur jhoot nhi dekh paaya aur bhagwaan na hi Raj s mafi maangney ka moka diya.

Sb log rajveer ko yaad krtey hue emotional hojaatey h naina , Ajay alekh
Brigadier chandok unhe aise dekhar dukhi hotey h, lekin naina aur alekh
apney dosto ko apne teachers ko Sanjana ko sb btaana chaatey pr abhi unko permission nhi h isliye vo kisi ko kuch nhi btaatey .

Naina dukhi hokar ek koney m chli jaati h , alekh ,ajay aur Brigadier chandok ache s jaantey ki naina k liye apney dosto s sach chupna muskil hota ja rha h.

Brigadier chandok : bs kuch mehino ki baat h naina phir tum apney dosto ko sb btaa skti ho tumhe bura feel krney ki jrurt nhi h yh jb rajveer aur naveen ko dekhege to bhut kush hogey.

Naina : ji sir

Phir alekh aur ajay usko bhi apney pass ley aatey h aur usse shadi enjoy krne k liye boltey h, uske baad Yudi aur shalini ki shadi saare riti riwajo k sath hojati h sb bhut kush h uske baad brigadier chandok aur suriji or Lolita mam vha s chley jaatey kuki unko academy m kaam tha .

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें