Sb us aur bhaagney lgtey h.
Ajay aur Alekh naina ko utaaney ki kosis krte h.
Abhimanyu aur gunnay ,rajveer ko utaane ki kosis krtey h sbki aakho m aasu h .Ajay (cryinly) : naina naina utho kya hua .
Tbhi Alekh ki njr uske kandey pr lagey injection pr pdhti hAlekh (crying) : naina ko yh injection kaise laga.
Shalini naina ko check krti h to vo dekhti h naina k muh s jaag nikaal rha h.
Shalini ( crying ),: yh injection position ka h alekh naina ko hospital admit Krna hoga jldi kro.
Itna suntey hi sbki saase ruk jaati h .
Shalini rajveer ko check krti h
Shalini : major rajveer bhi major Naveen ki trh behos h inko observation m rkna hoga tbhi kuch ptaa chlega.
Naina ko jldi hospital ley jaana hoga .
Alekh : naina ko bhao m utha leta h
Ajay injection ko as a evidence rk leta h
Abhimanyu Gunny rajveer ko utaa lete h
Sb jeep ki trf bhaagney lgtey h.*********
Flashback
*********
Alekh Naveen ko leke khandar s bhr aata h shalini bhi hos m aachuki hoti h vo Naveen ko check krti h.Shalini : major Naveen behos inko observation m rkna hoga tbhi inki mental condition k baare m kuch ptaa chlega.
Alekh naina kha h aur major veer.
Alekh : mam voooo
Tbhi sab log khandar puch jaatey h
Gunny, abhimanyu, ajay ,huda, Ali ,pooja ,Yudi ,sameera ,akriti ,vidiya
Sblogo Alekh shalini k pass aate hYudi : shalini yh chot kaise lagi tum thik ho , major Naveen ko kya hua h aur naina aur rajveer sir kha h
Shalini ,: m thik hu aur major mental shock ki wja s behosh h ,
Alekh : naina rajveer sir ko dundh rhi aap sb jldi chliye .
Tbhi unko bhut tej blast ki awaaj aati h sb log us aur bhaagney lgtey h.
*************
Flashback ends
*************
PresentSb jeep m bethe h
( 1 jeep )
*******
Gunnay drive kr rha h uske bagal seat pr sameera bethi h ,Piche Yudi aur Ali , behos Naveen ko pkkd kr beth h .(2 jeep)
******Abhimanyu drive kr rha h
Uske saath vali seat pr Akriti bethi h unke Piche Vidya,huda aur Yudi behos rajveer ko pkd kr bethe h.( 3 jeep )
*******Ajay drive kr rha uske bagal vali seat pr pooja bethi h,Piche alekh aur shalini ,naina ko pkd kr bethe h
Sb mn hi mn prathna kr rhe h sbko bhut chinta ho rhi rajveer , naveen khi aur jaada bimaar na hojaaaye aur naina khi vo usko kho na dey .
Alekh k phone pr col.chandra ka phone aata h vo unko army hospital aaney k liye bolta h.
Alekh naina k sar pr haath phertey hue
Alekh rote hue : shalini mam yh yedi bhut himmat vali h yh Jung bhi jeet leygi dekh lena aap aur rajveer sir aur naveen bhaiya bhi .
आप पढ़ रहे हैं
Wada ( pyaar ka pyaar s)
FanfictionEk choti si kosis raina ki adhuri kahani ko pura krne ki ,unki adhuri lovestory ko pura krney ki, raina fan smj sktey h ki kash raina mil paatey ,kash captain rajveer aur unki cadet naina ah singh mil paatey kash super six ki Zindagi k baarey m tho...