Subah ki 5 baj raha hai or phn ki alram start huyi or nonstop baj hi raha tha......mood kharab karke main ne alram off kiya or fresh hoke bahar jogging ke liye nikal gayi...... 1:30 hours jogging karne ke baad ghar ayi or ammu ko morning wish kiya phir kuch khane ke liye bol ke room main chali gayi..... Room main jake thoda rest kiya phir fresh hoke ammu ( Zoya s mom) ko call kiya unse baat ki Or zoya ki thoda shikayat karke phn rakh liya...... Meri ammu nasta leke room main ayi or main ne ammu ko coach pe bitha ke unki leap pe saar rakh liya.... Ammu meri saar pe haat rakh ke meri complain bolna start kar diya..... Main class attend nehi karti,,,, study kam mar pit zadha karti hu,,,kyu sab ko pereshan karti hu unko saab janna hai.....main ne kuch nehi boli just ammu ki baat sun rahi thi.....ammu ne warn kiya age se aisa na karu agar koi complain ayegi to ghar se nikal degi muje....ye sunkar main shocked ho gayi or sidha hoke beth gayi......Ammu ne phir bola ye koi befizool baat nehi hai acche se soch samajkar next shararati karna......kyu ki main ne jo baat bol deti na wo wapas nehi leti...... Ar ha zoya ko pereshan karna band karo wo tumhari tarah nehi hai.....acche se study karte hai or sab se acche se baat bhi karta hai.....( meri ammu mujse zadha zoya ko peyar karti hai) To next shikayat nehi ana chiye agar zoya ne koi shikayat ki phir se to tumhari 2 din ki exta gumna off...... Ye bol ke ammu nikal gayi room se or main ne soch ne lagi abhi jo ammu ne bola kya ye such hai yah phir mazaq......kyu ki ammu mazaq kam karte hai...... Zoya ko to main baad main dekungi ye soch kar kabbo ko call kiya or College jaldi ana hai ye bolkar call disconnect kar liya.... Phir main ne nasta kiya or ready hoke collage ke liye nikal gayi...... Raste meh zoya ka call aya to usne bola ki wo aj college nehi ayegi uski tabiyet kharab hai..... Mood to bohot hi kharab tha or ye sunkar or bhi kharab ho gayi.... College ate hi gate pe dekha out side ke kuch ladke ne hamari College ki lardki wo ko teasing kar rahi thi ye dekhkar or bhi gussa aya or College ki andar ake stamps leke unpe baras gayi.....wo log dhar ke mare waha se bhag gayi or main stamp leke cricket ground pe chali gayi.....kuch der baad kabbo ayi or mujse mili.....usne zoya ki bare main pucha to main ne bola tabiyet kharab hai uski phir usne kuch nehi bola chup ho gayi....class time ki bell baji to sab chali gayi room main or class join kiya.....kabbo bhi rehna chati thi meri saat par meh bej diya class main..... Or main ground pe cricket pactics karna start kiya,,,, tab omi ayi mere pass or gossip karna start kar diya.... Omi ne pucha kya main free hu College ke baad.....unko bahar jana tha shopping pe....main ne ha bola kyu ki muje bhi kuch gift lena hai...... Dono aise baat kar rahi thi tab omi ne bola chal aj kuch naya students ane wali hai hamari group main.... Chal hum dono un logo ki ragging kare.......main ne bhi bola chalo dekte hai aj kiska bed luck hai...... Aise to hum andar gaye or naya face dundna start kar diya.....hum masti kar rahi thi,, omi kuch lene room main gayi to tab main akeli thi,, kuch der baad waha ek new face samne ayi lardki to mashaallah... bina kuch samje maine bol diya jane man kaha ja rahi hu abhi to ayi thoda jan pehchan ho jaye.....usne muje akhe pard ke dek rahi thi,,,,main ne phir boli pereshan maat ho abhi to College new join kiya bohot hi jald mere bare main jan jawogi.....College ki famous girl hu.....usne ab bola had main raho tum janti nehi ho main kon hu waat laga dongi tumhari......main ne bola shoq se lagao main to hu aap ke samne.....aap chaho to mere dil aap ki name pe likh du.... Tab omi ayi or us lardki ko dhekke salam diye or meri taraf gusse se dhek rahi thi.....tab us lardki ne bole ye kya tumhari friend hai.....? Omi ne ha bola or wo lardki ne bola unko leke office main aw or uski perents ki number do.....main to shocked ho gayi kyu ki muje samaj hi nehi araha tha main ne kya galti ki.....omi ne ammu ki number diya or wo ladki chali gayi.....phir omi ne muje bola or koi lardki nehi mili tuje ragging karne ke liye..... Main ne no bola to usne phir bola philosophy Department ki new teacher hai parsu hi join kiya.....( meri or omi ki alag Department hai or wo lardki omi ki Department head hai is liye muje nehi patha chala ki wo young professor hai....) ab age main kya karu ye sochkar pereshan thi tab gard ake bola maam ne tume bulaya hai....main or omi office ki taraf badne lagi or subah ammu ki warning ko Yaad karne lagi,,,,meri halat to bohot hi kharab thi.....office main entry hote hi maam ne bolna start kar diya meri dil bada hai,,, rehna hai dil main ye sab bola ta na tum ne,, ab dheko kya hal hotha hai tumhari...... Konsi department se ho or name kya hai....Main bina kuch soche bolna start kar diya sorry maam age se aisa nehi hogi galti ho gayi isbar...omi ne bola ragging karne ke liye to akela sab dush meri uopar aa gaye.. Aap itna young or khubsurat hai isliye teasing kar liya....agar aap ne complain ki to main ghar se bedhakal ho jawongi,,,,, raste main rehna hogi,,,,ammu bohot pitegi isbar maf kardo na maam....kaan pakdta hu age se aisa gatiya harkat nehi karungi.....pls maam maf karodo......meri ye baat o se maam ne smile kiya phir boli pehle to sochna chiye na ab me kuch nehi kar sakti....main ne phir bola ek or bar mouka de do maam age se aisa kuch nehi hogi sab galti meri hai ek bar maf kardo......pls maam..... Maam ne bola tik hai maf kiya age se dhiyan rahe isbaat ka....kisi ko bhi ragging nehi karogi aisa application likh ke do to main tumhari parents ko nehi bulaongi.....main ne application likhi or maam se phir sorry bol ke office se nikal gayi...... Aise hi College khatam huyi or kabbo se baat ki ajke incident ko lekhe.... Phir khabbo ghar chali gayi, thoda mood kharab tha mera phir main or omi shopping ke liya market ayi yaha se main ne ammu ke liye(zoya ki mom) saari r book or zoya ke liya dark chocolate kharid liya.... Omi ne bhi kuch khapde liya or hum dono bahar aa gayi...omi ko bye bol ke meh zoya ki ghar ke liye nikal gayi or raste meh meri ammu ko call karke bata diya ki main aj zoya ki ghar stay karungi.....
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
FanfictionJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...