Subah uotke sab kaam pe lag gayi,,,bas fuppi or fupha ki mood off hai...hamari to masti chal raha hai....rimsha ke saat jagra or appi se baate sunna... Aise hi din nikal gaya.... Shadi ke din jaldi uot gaye or fresh hoke sidha bahar chali ayi....kyu ki muje rona dona accha nehi lagta...or mujse emotions control nehi hotha....kula asman or tandi hawa appi ke saat gujarne wale sare moment yaad karke kab akho se asu ane laga patha hi nehi chala....jo meri dil ke pass hoti hai wo dur chale jathe hai.... Sab kudha ki marzi bas Appi kush rahe apni life pe.....sochte huye kab time chali gayi patha hi nehi chala,,,, phn pe appi ki call aya to time dekha 9 baj gayi....
Ovi... Ha appi bolo....
Appi....tuje chappal se maar nehi khani hai to 10 min pe aja.....
Ovi....araha hu meri jaan....khabi to peyar se baat karo....
Appi....tu or peyar,,, harkate to gali khane jaise karte ho,, jaldi aa....
Ovi... Ok...
Ghar ake sidha ammu ke pass aayi or unse boli muje nehi jana hai shadi ke venue pe....pls ammu aap sab ko bol do na....
Ammu....pehle teri appi ke saat khana khale phir baate karna....abhi tak teri appi ne nasta nehi kiya....or subah kaha chali gayi....
Ovi... Kahi nehi ammu...ghar ke pass hi ground pe thi....ja raha hu khana khane....
Kitchen pe ake khana leke sidha appi ki room pe ayi....
Rimsha... Aa gayi late Latif....
Ovi...nehi babu mein to abhi bhi raste pe hu....
Alisha apu... Ovi aap aise achanak kyu chali jathi ho....hum kitne tensions mein thi...
Ovi...sorry bhabi wo kuch kaam tha isliye bahar chali gayi....
Tanha... Areh bhabi ke bacche thoda dhiyaan se... Koi sun legi to aap unki peyar ko khatam kar do ge....
Ovi...accha sorry...chalo ab khana khate hai.... Bhok lagi hai jor se....
Appi...bahar thi to tab bhok nehi lagi tuje...
Ovi...gussa kyu ho rahi ho meri jaan.....
Appi... Maar dalungi tuje phir jaan bola to...
Ovi...accha tik hai...chalo aj mein khila deti hu aap ko....
Rimsha....suraj kaha se uoti hai aj...jo kud nehi khati wo dusro ko khilaygi kaise wo bhi tuta huaa haat se.....
Ovi...tum zadha bolo maat nehi to 1 de dongi jor se....
tanha.... Khuda ke liye aap dono ladho maat....shadi aj hai...kal nehi...
Bina kuch bole khana leke appi ki taraf badi or unko boli ab mu khuliye nehi to haat pe dard suru ho jayegi....
Appi ko khana khilaya or waha se chali ayi....kyu ki emotions control karna meri bas ki baat nehi hai...
Appi ko makeup karna sajna hai isliye beauty parlour jana hai waha se sidha shadi ki venu pe,,, saat mein baki girls log bhi jayegi waha,, sab bade logo se bidai lena hai or saat mein rona dona hai,, isliye mein washroom pe kudko lock kar liya,,, par meri photi kismaat appi muje dekh ke bina parlors nehi jayegi...majburaan bahar ayi or appi muje pakard ke rone lagi,,,ab to mujse emotions control karna na mumkin hai,,,phir bhi rona control karke boli appi shadi aj hai late huyi to vaiya kisi dusre se shadi kar legi aap jao nehi to late ho jayegi....10 min ke baad appi muje chod diya or parlors pe chali gayi saat mein baki sab cousin.... Appi jane ke baad mein fuppi ko pakard ke rone lagi,,, appi meri best friend, crime partner thi,,,unki bina adura hu mein....meri dil ki baat pehle unse share karti hu....appi jitna muje daatthi thi usse zadha peyar karti hai... Fuppi ne bola beti aise ro maat teri appi hamesha tere saat hai bas is ghar pe nehi hai....jab chahe baat kar lena abhi ready ho ja shadi ke venu pe bhi jana hai....waha teri appi intezar karegi..... Fuppi ko chod ke room pe chali ayi...dil pe na takleef ho rahi hai bohot phir bhi kudko sambala,, ready hoke jab fuppi ke room pe ayi to waha fupha ro rahi thi.... Unki dil ki dardkan aj unse dur ho raha hai.... Niche ake dekha to sab ready ho gayi bas nikal na hai....sab ko car thak chod diya or ammu ko boli thodi der mein araha hu,,, appi ko bol dena unki bidai se pehle aa jawongi.... Aap pls appi ko sambal lena.... Ammu ne bola tik hai tu jaldi aa jana....
Room pe aa ke phn flight mood pe rakhi or bed pe let gayi....muje to bas kuch time sukoon ki neend sona hai... Aj appi ko bohot khubsurat lage gi....tanha ko bhi lage gi meri queen jo hai,,,dono bohot gussa karegi,,,koi baat nehi baad mein mana longi....par abhi thoda so jathi hu alram set karke.... Appi ke bare mein sochte sochte kab neend aa gayi patha hi nehi chala,,,,nonstop alram ki sound se neend kuli jab time dekha to 2:30 pm baj raha hai... Jaldi se uotke fresh huyi or ready hoke 50 min mein shadi ki venue pe chali ayi....
Ammu...kya hai ovi,,,aise kon karta hai,, thoda to time se kuch kam karo....
Ovi...sorry ammu late hone ke liye....
Fuppi... Teri behen ke pass ja warna aj tu gayi...
Appi ke pass araha hu or andar hi andar dar raha hu....kyu ki maar khane ki daar hai..
Appi ki look
Tanha or rimsha ki look...
Rimsha... Aa ja late latif....aj to tu gayi....
Ovi...chup kar sali abhi dara maat....waise bhi daar lag raha hai....
Tanha....aap darti bhi ho.....patha nehi tha....
Ovi....babu aap aise kyu bol rahi ho,,,aap to saat do meri.....
Appi...rimsha ovi ko bol uski shakal muje na dikhay....nehi to maar dongi usko....
Ovi....aww meri jaan aap gussa kyu kar rahi ho....aise nehi karte... Mana thoda galti ho gayi par bidai se pehle aa gayi na....
Appi....tanha ovi ke mu pe tap laga sakti ho kya....? Muje uski mu se kuch nehi sunna....
Ovi...accha sorry maf kar do....thodi der baad to aap sasural ja rahi ho to abhi gussa na karo.... Waise bhi aap aj bohot beautiful lag rahi ho,,,,kala tika de do aj....
Appi...ovi tu meri samne se haat,,,tujse nehi karni baat,,,
Ovi... Tik hai nehi karo baat,,,muje bhi koi shok nehi hai aap se baat karne mein....faltu mein aa gayi... Ja raha hu mein....
Appi ki waha se chali ayi vaiya ke pass...or vaiya ke saat baat karne lag gayi...
Ovi... Assalamuaalaikum bhaiya....
Bhaiya... Oaalaikum salam sali shaiba.... Bohot time baad apki darshan mili muje...kaha thi aap.? Or late kyu...?
Ovi... Areh bhaiya itna sawal maat pucho,, waise bhi apki jallad wife ne meri class le liya... Meri salami de do baad mein baki sab bate ho jayegi....
Bhaiya... Jaise tumhari hukum sali shaiba.... Bolo kitna salami chiye,,,
Ovi... Zadha nehi 10k de do kaam chala longi...
Bhaiya... Accha badle mein muje kya milegi.
Ovi... Meri behen se shadi karne ki ijazat....
Bhaiya... Haat re samne se,,,
Ovi... Aww bhaiya to gussa ho gayi...
Tanha... Ovi suno na....
Ovi... Araha hu 2 min.... Bhaiya ati hu thodi der mein... Shayed aap ki wife ne bhula liya.... Salami ready rakho
Aise hi masti or jamke khana pina karke 2 hours complete huyi... Last pe appi ki bidai.... Emotional moment hai isliye kuch bahana bana ke thodi dur aa gayi....or ate waqt appi ki kaan pe boli sham pe araha hu apki sasural aap meri intezar karna....
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
FanfictionJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...