Ovi... Tanha suno na muje aap se kuch puchna hai....
Tanha... Pehle aap khana kha lo baad mein puch lena...
Mein or tanha chup chap khana khaya or mein haat du ke chota elephant ki kaam karne lagi...
Tanha... Ovi aap tea ya coffee lo gi....? Muje to khana khane ke baad tea ki zaruraat hai....
Ovi... Muje to ab kiss chiye baad mein coffee pi longi....
Tanha.... Accha meri king ko kiss chiye,,, kitne kiss chiye meri babu...
Ovi... Jitna kiss aap do gi,,, muje to bohot sare kiss chiye with masum face...
Tanha... Ale meri sona aap ko itna kiss kyu chiye....
Ovi... Kyu ki baad mein batati hu abhi kam complete kar leti hu chota elephant ki.....aap chai banalo....
Tanha.... Ok....
Kaam ki bich mein zoya ka call aya... Uff o ye bandar abhi call kyu kar rahi hai.... Uotati hu nehi to kuch bhi soch legi...
Zoya... Ovi ammu ne bohot bar call kar liya puch rahi hai tu kab ghar jayegi....
Ovi... Raat pe jawongi na meri jaan...thoda mana le meri ma ko...
Zoya... Tik hai tu tera kaam kar...
Ovi...ha wo hi kar raha hu rimsha ki...aya ta time bitane ke liye or kamini ne kaam pe laga diya....chal rakti hu...
Zoya... Ok bye...
Itna time kon lagata hai chai banane mein kaha chali gayi meri jaan....
Kaam complete karke bed se uotne ke pehle tanha aa gaya....
Ovi...itna time kyu lagaya meri jaan wo bhi chai banane mein....
Tanha.... Ye aap ka sasural nehi hai jo jaldi ban jayegi...hostel hai badi mehnat se banaya hai...
Ovi... Accha baba ab aao to mere pass...
Tanha... Ha baba aa raha hu...
Tanha mere pass ayi or mein ne unko hug kar liya....
Tanha... Kya huaa hai meri jaan...
Ovi... Kuch nehi bas sukoon mehsos karna hai...
Tanha... Accha meri babu ko sukoon mehsos karna hai o bhi aise...
Ovi... Ji..
Kuch time baad hug break kiya or tanha ki forehead pe deep kiss kiya...
Tanha...jan aap ki ye kiss sukoon dete hai...
Ovi... Accha ji aisa hai kya ye bol ke tanha ko leke bed pe let gayi...
Tanha... Kya kar rahi ho ovi...
Ovi... Romance kar rahi hu meri queen ki saat....
Tanha... Accha ji par mein ne to aap ko ijazat nehi diya romance karne ki....
Ovi... Sorry age se aap ki ijazat ke bina touch nehi karungi ye bol ke uotne ja raha hu tabhi tanha ne rokh liya...
Tanha...areh meri babu mein to mazaq kar raha hu... Ijazat to aap ko hai...
Mein ne tanha ki baat bina sune bed se uot gayi or meri beg leke jane wali thi to tanha ne jor se tappad lagaya....
Tanha... Mein ne jane ki permission diya hai kya nehi na to Himmat bhi mat karna jane ki...
Kya samajti hai aap kudko ha jab deko tab gussa karna hai... Kiss chiye thi na aap ko aao mere pass ye bolke tanha meri lip unki lip se lock kar liya...Mein ne tanha ko dakka deke hataya or bola muje nehi chiye aap ki kiss bye.... Ye bol ke mein bag leke room se bahar chali ayi... Sala kinte kharab hai meri naseeb jab kuch sochti hu to sab uolta ho jathe hai...
Hostel se sidha ghar aa gayi.. Ghar aa ke meri ammu wo ki sawal suru ho gayi...
Ammu... Itna late kyu kiya tune...
Dadi.. Abhi jane do razia... Thak ke aya hai meri ladli..
Ammu.. Nehi ma...aap ko patha hai wo College pe kya kya karti hai.. Na study tik se kar rahi hai na tik se chal rahi hai...aj usko faisala karne do,,wo kya chathi hai.
Ovi...ammu pls abhi mood nehi hai aap ki bate sunne ki...bad mein bol dena....
Ammu... Tuje mood chiye bate sunne ke liye itna bol ke kichke tappad mara...
Dadi...razia kya kar rahi ho tum....Ovi room pe ja tu...
Room pe aa ke gusse mein kudko marne lagi mein sala koi samaj ta hi nehi.. Kach leke haat pe katne lagi...
Koi muje kyu nehi samajti hai yaar.. Itna bura hu kya mein....sab muje hi kyu takleef deti hai....bina samje hi sab galat samaj leti hai muje.. Aise kyu hota hai hamesha meri saat... Kyu khuda meri naseeb aise banaya hai aap ne..
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
FanfictionJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...