Exam dene ke liye ready ho rahi hu tabi ammu room meh ayi or bolne lagi nasta ready hai,,,,nasta karke College jao main,,, or gussa khatam kardu,,, main ne kuch nehi boli bas ready hoke room se bahar ayi or bina nasta kar ke College ke liye nikal gayi....( nasta na karne ke raaz janna hai aap ko,,, wait bolti hu,, hamari yaha kahawat hai exam main anda kha ke jawogi to anda hi milega,,, ye sab to main manti nehi hu phir bhi us time meri challenge important thi,, khud par to borosha hai phir bhi thoda bhi galti nehi chiye muje,,,, Egg ke alawa muje kuch banana nehi ati na isliye nasta nehi kiya,,,,, Meri ye baat sunke hasi araha hai aap ko par Yaar haso mat,,,meri pass koi option nehi thi,,, milk to subah 5:30 pe hi kha liya tha na,,,) College ake sab dosto se mili then exam dene ke liye exam hall main bait gayi,,,95 marks Common hi tha 5 marks ke question teacher ne unki sasural se le ayi hogi isliye patha hi nehi chala... Pehle socha tha santi se exam dongi par phir mood change kar liya or teacher ko taang karne ke liye soch liya.... Exam ke bich main bolti hu muje pani chiye,,, sir call karke niche se pani bulate hai,,,, pen chiye to dusri students se pen lake deti hai,,, Sir pencile,, Eraser,roller chiye,., pls kisi se manage kar ke do na sir galti se ghar chod ayi,,,,sir ne 3 students se wo sab manage karke diya. Phir lose paper chiye to sir uotke muje Page deti hai,,,, lastly sir irrated hoke bolne lagi khuda ke liye abhi exam de do meri ma kal se tumhari liye sab kuch intezam karke rak longi,,2 hours main bohot pereshan kar liye 1 hours acche se exam de do...... Aise hi masti karte huye exam de diya or sab se baat karke ghar chali ayi.... Ghar ane ke baad ammu ne pucha kaise raha exam,, main ne bina kuch bolke chalne lagi,,,ammu ne phir se pucha kaise raha exam,, ab main ne boli mrs razia rahman aap shayed bhul gayi aap meri kuch nehi lagti 1 week ke liye,, age kuch bolu main isse pehle ammu ne jor se thappad mara or bolne lagi ab Yaad aya kon lagti hu main teri,,, 1 week ho gaya,, age se kuch uolta sidha kam karegi to sidha bap beti ko ghar se bhedhakal kar ke footpath pe chod dongi,,,,ammu ko sorry bolke room main chali ayi,,, ammu ne bola fresh hoke jaldi aa,,, khana hai tuje subah se kuch nehi khaya.....meri baap ka to kismat kharab hai isliye itna jallad wife jo mili,, ye sochte huyi room main ayi or fresh hoke lunch kiya....aise hi 4 exam complete kiya or 5 th exam main meri fever aa gaya,,, ammu ko bina bataye medicine leke exam to de diya par ghar ake ammu ko patha chal gaya meri fever hai....20 min long lecture dene ke baad khana khilaya or main room main ake so gayi....6 th exam dene ke liye jo energy chiye wo muj main nehi thi phir bhi Bina kuch revision deke exam diya,,,, aise hi karke sab exam complete kiya.... Result to 10 din baad hai isliye socha thoda time pass ho jayegi kahi gumne chale,,,ammu ko bahar jane ke liye kuch bolna or pattar leke saar pe marna same hai,,,,isliye main sidha abbu ke pass gayi or bolne lagi abbu muje bahar gumne jana hai,,,,3 din ke liye Cox bazar trip hai aap ammu ko bolo pls wo muje jane de,,,, abbu ne boli baccha itna mehnat karke ye sab kamaya hai tere liye main footpath meh ana nehi chati muje maf kar beta....paise chiye to bol main de dongi..... Ab main ne abbu ko boli mr ahmed Rahman aap ki Facebook photo pe total 29 mahila ne like react diya wo main jake ammu ko bolu kya... Abbu ne bola aise nehi karte beta main koshish karta hu teri ammu ko manane ke liye..... Subah breakfast table pe abbu ne bola razia ovi ko bahar jana hai trip pe 3 din ke liye aap izajat de do....ammu ne abbu ko bola 3 din ke liye kyu hamesha ke liye baap beti ja sakti ho main abhi packing kar deti hu..... Ammu uotne se pehle abbu ne bola areh razia mene to mazaq kiya aisa kuch nehi hai...kahi nehi ja raha hai ovi...hai na ovi beta.. Gusse se room main chali ayi,,, or door lock karke chillane lagi muje trip pe jana hai jane do... Ammu ne bola tuje chappal se maar nehi khana hai to off ho ja warna tu chilla main door thod ke tuje chappal se marne awo.... (Areh main samajdar hu na isliye chup ho gayi...)
10 din ke liye sab related mil ke get together arrange kiya,, masti ki hum sab ne,,,fuppi, khalamoni,, mama cousin sister,, vaiya,, sab ek saat milke gumne gayi, picnic manaya or bohot enjoy kiya,,,, aise hi 10 din nikal gaye....ab bari result ki....Subah uotke bohot hi nervous thi,,,, khana khane ki man nehi thi,,, sab related meri ghar main hai,,, thoda to daar lag raha hai,,, kahi fail ho jao to images ka churan ho jayega...aise hi restless hoke gumne lagi.... 1:30 pm pe college ayi or result kujne lagi board pe..... Meri sab dost ka to result mil gayi par meri nehi mili,,, ab to or daar lagne lagi kahi main fail to nehi ho gayi.... Aise sochte sochte topper list pe ayi or result dhek ke main khud shocked ho gayi.... 4 th position meh main hu,,, kushi se main behush na ho jao aisa halat hai meri....zoya ko hug kiya or bolne lagi main ne kar dikaya baby,,, ab ayega maza...
Sweets,, soft cold drink,, 10 box pizza leke teacher hall main aayi or kushi se teacher ko diya ye sab,,,, sab teacher ne appreciate kiya meri... Sab ne bola 1 week main kaise itna accha result kar liya,,,, raz kiya hai.... Main ne weekly smile kiya or bolne lagi muje transfer chiye.... Ab main is College main nehi rahungi,,, isliye main transfer ki zid leke bait gayi....
Teacher ne samjaya ab aise nehi ho sakte,,, registration ho gayi meri,,, or main College se transfer leke jawongi to meri 1 year barbad ho jayegi.... Main to nehi man raha hu isliye teacher ne meri parents ko bhulaya or sab kuch bolne lagi.... Abbu ne bola kya hai ye sab beta,, kyu zid kar rahi ho,,,, main ne boli marne se pehle ye sab sochna chiye.. Or meri shart yaad hai na..... Ab age kuch bolne ki haq nehi hai aap logo ki.... Ye bolke main teacher hall se bahar ane lagi.. Ammu ne rok liya or bolne lagi kyu ye sab kar rahi hu.... Galti ho gayi sab ki....sab Teacher ne confusion look diya to ammu ne uss din ki sari baat batane lagi.... Ab teacher ne bola bacche aise nehi karte,,, hum log aise nehi karte to aap ye result nehi kar pate isliye jo huaa bhul jao.... Or yaha rehke study kar lo...kyu 1 year barbad karna hai... Main ne boli 1 shart hai,, 1 month main College pe kadam hi nehi rakungi,,,, manzur hai kya.... Sab ne helpless look diya or bolne lagi ok....Teacher ke samne ammu ne meri kaan pakdra or bolne lagi kyu sab ko pereshan karna hai... Tu kab sab ko santi se ji ne degi,,. Sorry bol sab teacher ko,,or promise kar age ki sab teacher ke class acche se attend karegi.... Kaan pe dard ho raha hai isliye sab teacher ko sorry bola or promise kiya sab ke class attend karne ki.... Principle ne forehead pe kiss kiya or bolne lagi good luck,,
Ammu abbu ko leke ghar ayi or sab ko result bataya sab kushi thi,,,ammu abbu ne ek chota sa party raki hai sab teacher ko invite karke,,or relatives to hai sab ghar pe....
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
أدب الهواةJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...