Ghar ayi zara ko gali dete huye,,room meh jane se pehle ammu ne rokh liya.... Meri taraf dhek ke bolne lagi...
Ammu...teri lip pe kya huaa...? Kis ke saat mar pit karke araha hai....tu to ruhi ke ghar agyi thi na... Aise tu gayi uski ghar shorts pehenke...
Ovi... Ammu relax,,, mar pit nehi kiya,, dhakka lag gayi isliye cut ho gaya,,,r kuch nehi hai...just Ruhi ke ghar nehi uski cousin sister ki ghar gayi thi friendship date pe...
Ammu... Accha or kaise raha date teri,, ruhi se baat huyi,, friendship kiya uski saat...
Ovi... Aap khabi muje jaru se bina mare reh sakti ho kya,, waise hi ruhi,, patha nehi kya problem mujse baat nehi karti,,,aap to thoda samjao,, future pe is ghar main hi aayegi na,,abhi se bonding acchi ho to aap dono ki hi bhalai hai... ( mazaq karte huye Boli ammu ko...)
Iss baat pe to ammu muje jaru leke bagaya,,r bolne lagi tu r teri future,, jaha jayegi waha pe chot leke ayegi... Muje pakardna itna asan kaam nehi hai to meh room main jake door lock kar liya...... Long breath leke bolne lagi uff bach gayi warna Such meh jaru se pitne wali thi... Fresh hone chali gayi... Rat ko to chupke se bahar jana hai,,,,plan Fail huyi to sidha footpath pe aa jawongi,,, Nehi to main king hu meri Kingdom ki... Nonstop messenger pe zara ki tex araha hai jo muje irrited kar raha hai isliye phn hi off kar diya...dinner karke jab sab so gaye tab main chupke se bahar aa gayi or relax se smoking karne lagi.... Jab mood hotha hai smoking ki tab khudko rukna muskil ho jatha hai... Isliye continue to karna pardta hai,,,,Subah ki azan ke pehle room main ayi,,, perfume used kiya or brush karke so gayi wo bhi bina door lock karke..... Der se soyi r smoking zadha karne ke karan bohot hi neend aya.... ( pillow pakard ke bina muje neend nehi ati isliye o meri pehli gf hai. .) dhoper pe jab meri neend kuli to dekha zara ko pakard ke main so rahi hu,,,, unki head meri chest pe hai...zara ko dhekne ke baad meri hosh hi ud gayi....ye galti kaise huyi mujse sochte huye zara ko bhulane lagi,,, door bhi lock ammu hai kaha.... Zara khab ayi,,ye kaisa lardki ko choose kiya...meh to fas gayi yaar,,, anjaan insaan ke saat kon sote hai,,, meri bhulane se jab zara nehi uoti to dakka de diya unko... Zara uotke muje gd afternoon bola,, aap kaise yaha pe sab batao muje,,,(dekte hai age kya baat huyi...)
Ovi... Aap meri room main kya kar rahi ho....aap khab ayi..
Zara... Subah jab 11 baj raha tha tab... Wait karte karte thak gayi, isliye aunty ko bol ke tumhari room main chali ayi,, door unlock thi isliye asan huyi warna tume uotana pardta hai. ..
Ovi... Ammu hai kaha,,, room meh ayi acchi baat hai,, iska matlab ye to nehi meri chest pe hi so jaogi saar rakh ke....
Zara.. Aunty bahar gayi hai,, ane main late ho jayegi,,,khana table pe rakha hai fresh hoke kha lo... So te waqt tum jo smile de rahi thi na uski taraf attract ho gayi...or tumhari baal sehlate huyi so gayi kab patha hi nehi chala...
Ovi.. Kuch kiya to nehi tumhari saat... Such such batana,,, neend main muje Yaad nehi rehta kuch....
Zara... Nehi sona aisa kuch nehi kiya aap ne,, bus muje tight se pakard ke so gayi aap,,kuch time takleef huyi par lastly aap ki warmth muje comfort kar diya, r sukoon bhi mil rahi thi....
Ovi... Ok sorry anjane main takleef dene ke liye,,, fresh hoke ati hu saat main lunch kar longi... Or important bhi baat karni hai...
Zara... Ok... Muje bhi fresh hona hai isliye jaldi aiye...
Ovi... Ha tik hai...zadha drama maat karo...
Hum dono ek saat lunch kiya,, or main ne saab bata diya ruhi ke bare main starting se,, r jo bhi wo appi ko boli, or rudely behavior ke bare main, zara ko bolne lagi meri kya galti hai isme wo kyu muje takleef de rahi hai,,, aise saza dene se wo khud hi muje maar de to accha hai.... Aap se koi peyar beyar nehi hai meri,,,just revenge lene ke liye socha aap se peyar ke natak kar lu. . Par muje nehi karna ye saab.... Aap ja sakti ho,,, aap ko takleef dene ka koi ieradha nehi hai,, main ne ruhi ko maf kar diya,, ho sake to aap bhi muje maaf kar do.... Zara ne khana complete kiya or muje complete karne ko bolke room main chali gayi...
Main ne khana complete kiya or room me jake bolne lagi muje jo bolna tha main ne bol diya baki aap ki marzi...Zara ne boli peyar hai aap se....muje to ek chance do,,, Itna peyar karungi ki tumhari sab pain khatam ho jayegi...
Main ne bolne lagi zara baat ko samjo,,nehi hai peyer aap se.. .. Meh nehi chati aap ko takleef ho meri waja se...so pls peyar beyar ke baat e hamse na karo... Zara ne boli pls baby ekbar to sucho...thoda time do khudko....kisi ke liye itna change hona acchi nehi hai...muje ek mouka to do....pls...aap 15 days meri saat raho...agar accha na lage to chali jana....hum 15 days couple o ki tarah rahungi phir jo bhi age hogi muje manzur hai...pls aap muje ek mouka to do....aise hi zara ne muje convince kiya.... Main ne ok boli par shart thi mujse dhur rehna hogi,,, zara ne boli kya yaar couple boli ajnabi nehi... Deal 15 days couple ki tarah rehna hai so start kal se....
Ab kya hi karu main....main to fas gayi zara ki baato meh... Muje kisi ki pass jana pasand bhi nehi hai....na chahate o bhi uska pass jana hoga...ab kya karu,,,romance to meri bass ke baat bhi nehi hai,,, ruhi ko saab bol deti hu,,,uski cousin o sambal legi... Muje kya.... Aise hi sochte huye ruhi ko tex karna suru kiya...tex kuch aisa thi...( Hi aap ki nazro meh main rascal hu,, bigri huyi insaan hu muje koi problem nehi hai usse,,, main chahu to abhi apki behen ko used karke phek bhi de sakti hu,,,muje takleef dena aap ki ierada hai or ye jante huye bhi main ne aap ko maf kar diya,,, jitna takleef dena hai muje aap kushi se de sakti ho,,,aap ki behen ko takleef deke badla longi aisa koi ierada nehi hai meri,,,pls aap apni behen ko samjao usko bolo mujse dur rahe,,,uski intension/ interest physical relations pe zadha hai or aisa muje lag raha hai,,, wo aapse free hai to usko ye sab samja do,,,meri taraf se puri koshish hai unse dhur rehne ka to baki aap dhek lo....)
Kismat kharab hai,, or ruhi pagal hai,, ye sms seen karke muje bina kuch bole block hi kar diya... Phir chodo muje kya,, bhalai ka to zamana hi nehi raha,,, 15 days ke baad meh azad hu.... Na Koi pain na koi load,,, masti or masti hogi meri life pe....
1st day se 15 days unexpected thi,,, zara ko jinta romance karna tha kar liya,,, lip kiss se night stay sab,,, koi sensually seduce kare to kaise control rahe khud pe..... Meri liye ye bohot hi mushkil thi,, main jitna zara ki kharib jathi hu ruhi ki face yaad ajatha hai,,romance to complete nehi hoti par zara irritated hoke meri neck pe bite kar deti hai,,, meri back or neck ki halat kharab thi,, long drive se dinner date as a Couple 15 days complete kiya,,, zara satisfied thi par main unhappy,,, ek ki face samne leke dusro ki saat romance enjoying moment nehi saza lag raha tha muje...
Zara ko restless hoke boli pls muje maf kar do ye sab mujse nehi hogi or,,,or main nehi kar pawongi ye saab,,, khudpar ghin araha hai,,, jitna romance ya night stay karlo aap se har bar ki tarah ruhi ke face hi meri samne aa jayegi,,, pls aap dur ho jao mujse.... Pehle se hi mana kar rahi hu aap ko par aap meri sunti nehi isliye 15 days jo huaa wo sab bhul jao.... Muje guilty fil ho raha hai..Zara ne boli relax babu,,, aise na bolo aap,,,15 days meri life ki best din hai...you complete me,,,thank you,,,aap nehi to aap ki ye peyar hi sahi ( neck ki bite pe point karke) muje happy rakegi,,, jo bhi huaa meri marzi or ijazat ke saat huyi to aap kudko blame na karo... jo huaa accha hi huaa,,,Meri appi to bohot hi Lucky hai jo aap unko ektarfa itna peyar karti ho,,main bhi lucky ho aap ki close jo ayi,,, muje pasand aya aap ki ye closeness,, bye,, khabi Yaad aye to bhula lena always aap ki pass hi hu😉😉😉...
Muje lagta hai Meri life bohot hi abnormal hai,,,, peyar ka ezhar bhi nehi kar pathi acche se or kisi ki close jana bhi manzur nehi hai.... Socha tha ruhi ko thadapti huyi dekungi,,,revenge leke usko barbad kar dongi par meri dil ko aisa manzur nehi thi,,, isliye ruhi ko maf kar diya dil se,,, or bolne lagi ab se teri face bhi dekna muje manjur nehi hai,,,meri khamoshi ekdin aap ko meri pass le ayegi.....Us din ka intezar hai muje jis din aap khud hi awogi mere pass aapni dil leke....
( dear readers title name to revenge diya par aisa revenge wala kuch bhi nehi likha,,,, kisi ko takleef do ye sab meri bass ki baat nehi hai,,,isliye sab ko maf kar deti hu main,,, pls aap sab bhi meri mistake maf kar dena.... Muje proper hindi nehi ati to adjust kar lena.. ..)
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
FanfictionJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...