17. Masti....

164 26 2
                                    

Rimsha bahar gayi or main ne chipkali dund ne lagi.... Batroom se suru kar ke har jagah dek liya par ek bhi chipkali nehi mili.... Lastly bed ke nich gayi or corner pe ek chipkali mil gaya,,, usko mar ke bed ke niche se bahar ayi....rimsha khana leke ayi or muje sorry bola...bad main meri 2 gal pe ginke 100 kiss kiya..... Or muje khana khilaya or usne bhi khana khaya....Rimsha ne hand wash kiya or main ne bolne lagi rimsha tujse baat karni hai sunna zara,,,, Rimsha age ayi or main ne uski uopar chipkali de di,,, ab usne chilla ne lagi or bhag ke muje pakard liya,,,, achanak pakard ne ke karan balance bigard ke bed pe dono gir gayi,,, or rimsha ne meri neck pe jor se bite kar diya galti se,,,,ab main chilla ne lagi rimsha ki bacchi meri neck pe kyu bite kiya,,,ab meri neck chor or meri uopar se haat,,,meri uopar se rimsha uoti or muje marne lagi..   Ovi ye tune tik nehi kiya,,,,bad main dekungi tuje,,,,,  areh haat chota elephant  yaha se , , medical students hoke bhi chipkali se darti hai....Tu muje elephant bola,,, tu bandar hai,,, elephant ki husband hai,,,masti karte karte dono ne ab seriously jagarne lagi,,, hamari ladai ke karan sab room me chali ayi....ab rimsha ne bola khalamoni ovi ne muje elephant bola,,,, main ne boli ammu rimsha ne muje elephant ki husband, bandar bola,,,
rimsha...  tu meri uopar kyu chipkali pheka.... Sab galti teri hai....

Ammu... Ovi tu shida khadi ho ja kan pe haat rakh ke wo bhi ek pair main 1 ganta ke liye.....ye teri saza hai

Ovi... Ammu ye kya hai, muje kyu saza de rahi ho akela,,,rimsha ko bhi do...

Ammu...  Rimsha tu uski saat baat nehi karegi 2 din....

Ovi...  Main ne socha kyu aisa karu isse accha to yaha se bhag jao,,, isliye rimsha ki bal jor se khicke bhagne lagi par darwaza se takkar kha ke sidha jamin pe giri...

(Ek to ammu ki baat nehi mani,,dusri sab ke samne galti ki,,,tisri khud chot payi,,,ammu muje pakard ke acche se dulai kiya,,,, kismat acchi thi sab ne bacha liya)

Sab cousin sister jab masti karne baite tab meri or ek cousin sister(kal nagin hai)  ne bola ovi teri neck pe kya huaa hai,,,

Ovi...  Chota elephant ne kath liya nagin....

Others cousin sister...  Oh o khana khilane ke saat romance bhi chal raha tha....

Ovi.... Teri romance ki jaisi tesi,,  galti se lag gayi,,,jadha kuch mat bol tu warna tuje sidha nagin bana dongi... Dhayan kahi ki....

Others cousin sister.... Kyu pereshan kar rahi o bechari ko,,,jane de chalta hai wo sab,,,  rimsha ke halat dek gal tomato jaisa lal ho gayi....

Rimsha ka call aya or usne bola ovi tu chal mere saat emergency hai,,,, meri friend ki mom hospital pe hai,,,,blood donet karna hai muje...

Ovi... Accha chal,,,, teri dost ke saat setting bhi karua de na...

Rimsha.... Chappal se marungi tuje sali kamini,,,,aa jaldi....

Rimsha or main hospital ke liye nikal gayi...

Hospital pouch ke rimsha uski friend se mili ( yaha hai sabsi badi twist)

Rimsha... Hi tanha sab kuch tik tak hai na,,, aunty ke health ab kaisi hai...achanak se ye sab kaise huaa....

Tanha... Abhi thik hai,,, body pe blood bohot kam ho gayi,, tu ready hai na blood de ne ke liye...

Rimsha...ha ready hu main,,, tu meri cousin sister se baat kar main  blood de ke ati hu.... Ye hai ovi...

Tanha... Hi ovi...

Ovi... Hi tanha.... ( kasam se tanha ko pehli baar dhek ke fully crush kha gayi Yaar,, uski eyes,, dimple,, smile,,,awaz,, such bolu to fusraat se banaya khuda ne...)

Tanha.... Sab kuch tik tak hai na...

Ovi... Ji ha... Chota elephant ki best friend ho aap...?

Tanha... Kon chota elephant? Rimsha 😂😂😂

Ovi... Ji rimsha,, wo tho chota elephant hai,, aap ki best friend hai ya normal friend...?

Tanha.... Kya aap bhi,,,kis angel se usko chota elephant lagta hai,,,, itna sundar,, slim body par aap ne chota elephant name rakh diya....

Ovi... Aap to aap ni best friend ki side logi... Bandar or chota elephant ko bhi  aap accha hi bologi...

Tanha... Areh aisa kuch nehi hai,,,rimsha to hamesha aap ki baat karte hai,,,aise pereshan na karo usko,,,bohot peyar karte hai aap se....
Aise hi hum dono baat kar rahe the,, 2 hours baad rimsha ayi,, usko pucha wo tik hai ya /na,,,rimsha ne bola wo tik hai,,,,phir  tanha ko bye bol ke chali ayi hospital se....bahar rimsha ko pucha babu suno na meri baat...
Rimsha to muje shock se dekha phir mujse bola kis se baat kar rahi hai tu... Main ne bola tujse janemaan,,,, ab rimsha ne bola kaam kya hai wo bol sali selfish.... Main ne boli tanha singel hai kya... Number de de yaar,,bohot cute hai wo,,,, rimsha ne muje pakard ke marne lagi,,,or bola sali teri nazar se koi bachegi nehi,,,,
Tanha kisi se peyar karte hai,,,abhi bhi unse mila nehi,,,,online peyar hai uski,,,bohot jaldi usko propose karne wali hai wo,,,, dil tut gaya yaar 💔💔,,, areh haat chota elephant,,, teri bandar friend se kon baat karegi,,,,ab rimsha ne bola areh meri elephant ki husband ka dil thod gaya.....number send karu kya.... Ab main ne boli ovi singel logo ko aap ni girlfriend banati hai kisi mingel insaan ko nehi.....Car pe rimsha meri leap pe saar rakh ke bola aise hi hamesha happy rehne ki koshish kar,,,,or smoking chod de,,,, smoking ki baat sunke main ne rimsha ko dekha,,,usne bola bohot pehle se patha hai fiqar na kar khalamoni ko bolungi nehi.... Car pe hum dono chupchap the bas main soch raha hu galti se bhi ammu ko smoking ke bare main patha chale to mera kya hal hogi....

Ghar ayi or khana kha ke sab sone chali gayi,,,  socha tha chat pe sab cousin sister stay karungi,, par meri kuch kurafati hai aisa soch ke sab ne mana kar diya.... Phir Socha tanha se  thoda baat kar lo par wo offline thi isliye sone ki koshish karne lagi.... Rimsha ke saat bed share karna parda  isliye middle pe pillow rakh diya,,, rimsha to so gayi par muje neend nehi araha hai,,,, isliye ruhi ko yaad karne lagi,,, adi raat pe rimsha ki fever aa gayi to uotke uski saar pe patti karne lagi,, aise hi meri raat katne lagi or subah rimsha se meri sab kaam karwangi aisa sochne lagi....

Nafrat Ka Journey  💔💔Where stories live. Discover now