34...Reception....

105 20 6
                                    

Ovi...Tanha aap 1 baat acche se yaad rakh lena....Ovi jo bolti hai wo karti hai....aap se peyar kiya to wo nibawongi....dhoka nehi dongi... Mein khabi aap ko ignore kiya to samaj jana aap ki koi galti hai ya aap ki behaviour ne muje hurt kiya....meri gussa meri khamoshi se nikal ti hai...next ye baat o ko dhiyaan pe rakhna....

Tanha... Accha baba tik hai...age se meri taraf se koi bhi shikayet nehi ayegi....aap so jao...

Tanha ko pakard ke kuch selfie li or so ne ki try kar raha hu.....Subah uotke appi ki ghar jana hai nasta leke or Reception bhi hai... Isliye so na jaruri hai....

Tanha... Ovi aap miss karogi kya muje....

Ovi...ha bohot karungi....wish to hai aap ko hug karke meri 365 days gujarne ki....

Tanha....kash  hamesha mein aap ki baho mein hoti...hostel jake aap ko bohot miss karungi...

Ovi...aap hostel ki warden ko bol ke meri ghar aa jana phir subah chali jana...nehi to mein aap ki hostel aa jawongi aap warden ko bol dena....

Tanha... Wah wah,, kya baat hai,,,ye Hostel hai aap ki sasural nehi... Strict rules hai....or appi ko patha chalega to bohot tofan jayegi meri uopar....

Ovi... Accha ji...meri sasural kab le ja rahi ho muje....

Tanha....jab aap free hogi tab....

Ovi...abhi so jao...nehi to subah late se uotungi or rimsha taang karegi....

Tanha...ye to sahi bola aap ne....accha ovi aap se 1 baat puch sakti hu kya...

Ovi...haq se pucho kya baat hai....

Tanha... Aap ne rimsha se kyu peyar nehi kiya...o to aap se peyar karti hai na....

Ovi... Rimsha meri cousin sister hai,,, dost ki nazar se dekha gf ki nazar se khabi thinking nehi kiya.. ..   Fuppi ki trust mein nehi thod sakti hu isliye peyar nehi kiya....or yehi baat rimsha ki peyar ki to muje lagta hai ki wo mujse best friend wala love karta hai....

Tanha... Isme rimsha ki kya galti hai,,,wo to aap se siddat se peyar karte hai na...

Ovi... Aap dono ko date karu kya ek saat....aap jaise bol rahi ho aise hi lag raha hai...

Tanha...abhi so jathi hu....nehi to subah ho jayegi or hamari baate khatam nehi hogi....

Ovi...(Pehle tanha ki forehead pe kiss kiya phir eyes pe..) ok Queen...

Subah thoda late se uoti tanha meri pass nehi thi..areh tanha kaha chali gayi,,,jagake bhi to ja sakti thi na.....

Fresh hoke niche ayi to sab chupchap thi....

Ovi....ab kya huaa hai,,,,sab kyu sad ho...

Rimsha....appi ki yaad araha hai....miss kar raha hu...

Ovi...ye tik hai,,,miss to mein bhi kar raha hu,,,ghar khali sa lag raha hai....koi baat nehi ready ho jaiye jana to hai Appi ki sasural...

Ammu...aa ja nasta karle....phir chali jana.......

Ovi... Nehi ammu....abhi nehi....appi ki hato se nasta karungi mein....

Dadi...ovi meri koliza tu meri pass aa....2 din tik se meri pass nehi ayi.....

Ovi....busy thi na meri dil ki dardkaan,,,raat pe aap jaldi so jathi ho or disturb karne ki maan bhi nehi karta.....ghar jane ki baad pura time aap ki....

Dadi.... Accha tik hai...pehle tu sun meri baat...

Ovi...ji boliye mein sun raha hu...

Dadi.... Kuch din ke liye tu bewaja bahar jana off kar de.... Jaha bhi jayegi  tu kisi ko bol ke jana....koi kuch bole to acche se soch ke react karna,,,, or rodela ke pass jathe waqt kuch gift le jana....

Nafrat Ka Journey  💔💔Where stories live. Discover now