(Jab aap kisi ko siddat se chaho to puri kayanat wo milane main aap ko madat karte hai) jisne bhi ye line bola hai na kash haqekat se bolte,,,, meh jitna Siddat se Ruhi ko chaha uski hisab se wo muje ekbar mil jana hi chiye tha... Par aisa kuch huaa nehi..... Ruhi ne to muje ignore karne/or baat na karni ki kasam kha hi liya tha,,, par main ne usko Haad se zadha peyar kiya.....
Ruhi se baat karne ke liye mhe thadapti thi....ekbar o mujse baat to karle yeh duaa karti hu rab se.... Jab o muje ignore karte hai tab bohot daard hotha hai.. ... Muje chod kar o sabse baat karte hai,,, yeh takleef muje sehen nehi hoti,,, ekdin frustrated hoke smoking karna suru kar diya or dhire dhire adat ban gaye..... College regular nehi jathi,,, friends se dhur rehne lagi.... Family pe rehte huye bhi sab se dooriya bana liya.... Kaise din jathe hai patha hi nehi chalta.... Months bhi jaldi khatam ho jathe hai...Kya karu meh ye sochkar pagal o jaise baat karne lagi... Main ne alag hi duniya bana liya tha...jaha meh,,,ruhi se baat karne ki ahat,,, smoking,, r Nafraat thi.....
Pehle to smoking thoda karte te par din ba din o bardne lagi.. Ek time smoking itna bard gaye ki Raat 12 se 4 tak Smoking karti hu.... Smoking karne ke liye abbu ke Pocket se paisa churane lagi thi...Ye meri 1 din ki cigaret hai... Puri rat smoking karti thi,, or subah fresh hoke sone jathi.... Ammu ko to shaq ho raha hai meri is behavior se par sabut nehi mil raha hai.... Ghar me kisi ko nehi patha smoking ke bare main...
(Aap sab soch rahe ho kyu iske piche padi rehna hai,,, moov on karlu ho jayega,, duniya meh kya insaan kam hai....?) Us time meri dil or dimag me ruhi bass gaye te.. Muje bass usse baat karna hai,,,wo ekbar mujse baat kar jaye tho shayed sab tik o jathe..... Jab koi ignore karta hai na tab zid or bhi bard jathe hai...
Jab main ne suni wo kisi se peyar karte hai r uske saat bohot hi jaldi shadi hone wali hai tab muje bohot juro se jatka laga... Muje aise lag raha hai koi to mere saase le ja rahe hai.....
Sambal liya main ne khud ko... Or rone lagi.... Kyu o aisa kar raha hai.....ekbar to baat kar sakte hai na wo....kyu muje takleef de rahi hai....meri peyar ek tarfa hi rahe muje koi problem nehi hai par o ekbar to mujse baat karle....Aap sab ko shayed ajib lage ga ye sunke ki o mujse baat karle ekbar isliye meh rab se duaa karta hu,,,, Adi raat o ki mannat o pe main ne unko hi chaha,,,,pehla barish wo ki duaa meh bhi main ne unko chaha....dharga pe gayi ki wo muje mil jay... Din
jaa raha hai or meh pagal ho raha hu....dil ke takleef mitane ke liye sarir pe zakam dena suru kaar diya..... Gusse se kya karti hu muje patha nehi rehta....
(Aise hi khudko takleef dete te....)Aise hi khud ko takleef dete hai... Khabi khabi to katne ki jagah pe namak or nimbu dal dete,,,aise hi chal raha tha meri zindegi.... Rat meh nehi sote,,, khana bhi nehi khate,,,, sab se dhur jane lagi thi meh,, bas mind pe ruhi thi....zoya se baat ho to dono ladte te.... Ek din smoking kar ke ayi or meri nak se khoon nikal na suru ho gaye.... Meri pillow khoon se laal ho gaye....kya karu meh,,,dhar gayi thi us waqt....sidha bathroom me jake saar pe pani dalne lagi,,, phir bhi off nehi ho raha tha,,, kuch time baad khoon nikal na off huyi to main ne relax ki saas li... Phir pillow ki cover change kiya,,,or ammu dekne se pehle wash kiya or khapde change karke so gayi.... Galti se door lock karna bhul gaye te,,,subah jab ammu meri room meh ayi to uonone dekha meri pillow ki Cover khoon se laal hai...ammu ne jor se chik diya or sab ko bhulane lagi,,, muje uotaya or meri saar dhekne lagi kahi choot lage....muje to kuch samaj nehi araha tha... Bas sab ko dhek rahi te....Abbu ne bola ye khoon kaise ayi,,, ye question se meri halat kharab ho gaye... Main ne bola wo patha nehi meh to so rahi thi shayed naak se.....ammu ab rone lagi sab ki halat bohot hi kharab ta....ammu ne bola chal abhi doctor ke pass.... Main ne bola ammu abhi nehi sham ko chalte hai na... Galti se aa gaye hogi khoon.....andar hi andar meh daar rahi thi agar doctor ke pass jao to smoking ke baare meh patha chal jayegi...kya karu meh ab. .... Ammu muje jor se pakard ke roone lagi... Muje bohot bura lag raha tha,,, khud par gussa aaraha hai bohot....bohot buri hu meh.... Ammu ko boli ammu pls ro maat tik hu meh.....kuch nehi huaa hai.... Kyu tension le rahi ho 2 din baad Eid ul Adha hai,,, shopping bhi to karna hai na,,,,, ab uoto nasta karna hai bhook lagi hai... Kuch time tik thi meh.... Dadi se baat kar rahi thi tabi puja ki call aya or wo bolne lagi Ruhi ki engagement 15 days baad.... Ok bolke call cut liya.... Ammu ne lunch ke liye bulaya to dadi ko leke khane ke room me ayi... Sab ke saat lunch kar rahi thi tabhi achanak naak se khoon nikal ne lagi or meh behush ho gayi....akhe kul ke dekha to hospital meh thi.... Mere kaarn meri family,, relatives,,, friend,, sab ke eid baarbad ho gaye the,,, hospital meh eid celebrate kiya....ammu, abbu,, dadi,, fuppi,,khalamoni,,mama,, appi,,chachi,,chacha,, vaiya meri friends ki ammu, neighbour sab ke halat dhek ke promise kiya ab aisa kuch nehi karungi jaise meri family ko takleef ho..... Eid ke din hospital meh 40 log the,,,, un sab ki eid barbad kar diya main ne.... Doctors aye the sab bahar te,,,ek doctor meri ears ke pass aye or bolne lagi ye jo log hai na un sab meh tumhari jaan baste hai.. Jaan ho tum sab ki. ..isliye soch ke kuch karna...tume koi haq nehi hai un logo ki kushiya mitane ki....khud ko change karo or age ki life acche se ji lo... Kisi ke liye life spoil nehi hoti..... Aisa kuch karo jisne bhi tume hurt kiya wo bhi ekdin afsus kare tume lekar......
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
FanfictionJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...