Fresh hone ke baad ammu ke pass ayi or bolna suru kiya nehi khana hai aj maan nehi hai,,, 1 glass milk or saat biscuits de do,, ye khane ke baad meh medicine le longi.....pls ammu muje nehi khana,,, ab abbu ayi or bolna suru kiya Tuje kya huaa bacche,, khane pe kyu interest nehi hai tuje,,bahar se kuch le awo tere liye...main ne abbu ko bola nehi abbu abhi man nehi hai kisi or din lena ana, Ammu ne fever dekha jo thoda kam thi,, Ammu ne bola tumhe jo khana hai khalo par medicine lena hai,,,iske liye koi bahana nehi,, main ne ok bola or sab ke saat table pe bait gayi meri khana leke,,, abbu ne pucha report kya hai ammu ne bola kal dohper pe mil jayegi,,aise hi sab ne khana complete kiya par meri aise hi reh gayi,,ab dadi ne muje dhek ke bola khana complete kar hum sab ka to khatam ho gayi. .. Main ne bola nehi ho raha hai dadi,,bhook bhi nehi hai,,, khane ka bhi maan nehi kar raha hai,, abbu ne bola beta ye to srif 1 glass dhud hai or kuch nehi pee lo.... Main ne abbu ko bola nehi ho raha hai mujse,,,accha bhi nehi lag raha hai,, muje nehi khana hai pls main 1 biscuits kha liya....abbu ne bola beta to such main tik hai na,,,muje ab teri cinta ho raha hai,,,aise to teri halat kharab ho jayegi,,, kuch pereshani hai kya tuje abbu ko bol chutki wo se solve kar dongi,, main ne bola nehi abbu aisa kuch nehi hai meh tik hu... Just khane ka man nehi karta... Ab ammu ne bola fever ke medicine le lo,, kal report ane ke baad doctor se baat kar longi..... Meh uotke room me chali gayi or ruhi ke bare meh sochne lagi,,,, kya karu meh wo to mujse badi hai,,,kaise baat karu unse,,, unko dhek ke sukoon milta hai,, or pass jake baat karne ka man karta hai...kya karu meh... Puja ne bola wo aunty lagte hai meri par kaise,, yaa khuda kya karu meh... Kya ho raha hai mere saat....agar wo mujse baat na kare to.. aise hi soch meh padi hu tab anami ka call aya,, usne bola suru kiya...
Anami.. Ovi tujse milna hai kal,, free hai kya tu...
Ovi.. Ghar aa jao kal,,, ammu bahar nehi jane de raha hai isliye aa nehi pawongi..
Anami... Accha sun mere saat bohot hi galat ho raha hai,, muje nehi patha kya ho raha hai or kyu ho raha hai...
Ovi.. Relax meri jaan meh hu na sab tik ho jaye gi... Tu mamla kya hai wo bol...
Anami.. Meri shadi fix ho gayi or meh kisi or ke saat relations me hu or to................
Ovi... Ye kya bol raha hai tu,, kaise huaa ye saab,,tu kaise ye kar sakta hai..
Anami... Jo bhi hai galti ho gayi yaar par ab bachale pls....
Ovi.. Thoda time de meh College aa ke sab problem solve kar dongi. . Abhi to 15 days hai to tu fiqar na kar...Aise hi anami se baat ki or call disconnect karke sone chali gayi,,,,
Subah nonstop alarm ki sound se neend kuli par weekness ki karan bed se uotne ka maan nehi hai isliye alram off karke sone lagi,,, tabi Ruhi ki baat mind pe ayi or unki khiyalo meh dhud gayi... Kya wo mujse dosti karegi,,, dosti bhi mil jaye to sab problem solve ho jayegi,,, na wo mujse badi hai na hi 100 kilometres ko dhori pe khadi aunty....muje bass o chiye isliye dosti hi sahi,,, baat karne hogi puja se... Ammu ki bulane se khiyalo meh bahar ayi or fresh hoke ammu ke room me chali gayi.... Unki pass jake unki leap pe saar rakh diya,, or bolne lagi ammu College jana hai pls ammu ekbar jane do,, kuch kaam complete kar ke aa jawongi,, ammu ne bola aj nehi baccha,,2 din baad jao College,, muje tumhari health tiktak nehi lag raha hai..... Or afternoon pe doctor ke pass jana hai to ready rehna.... Report dhekne ke baad bolungi tuje bahar jana hai ya nehi,,ab aw kuch khalo.....khane ka to man nehi hai phir bhi bait gayi nasta karne ke liye.... Abbu, dadi, se baat karte huye nasta kiya or room meh chali gayi.... Zoya ko call kiya or bolne lagi College nehi awungi,,,, ammu ko call kar ke bolo exam kal se start ho raha hai to attend karna hai.... Ab zoya ne boli kon si exam, kab muje to nehi patha rakh phn tu,,, or ha meh teri kaam nehi karungi,,, puri tarah tik ho ke baad meh College ana... Maan hi maan zoya ko gali di or time pass karne ke liya movie dekna suru kar diya,,,aise hi afternoon hoyi or thoda kuch khake doctor ke pass jane ke liye nikal gayi,,, report collect ki to patha chala muje jaundice hai,,or saat meh blood thoda sa kaam... abhi normal hai zadha bigre nehi to proper dhiyaan rakna hai... Time se khana hai wo bhi accha,,, doctor or kuch bol rahi thi tabi main ne bolna suru kiya jaundice huaa hai cancer nehi,,, or meh maar nehi ja raha hu 3 din meh tik ho jawongi or jaundice koi bemar hai kya,,, itna bol ke main ne ammu ki taraf dekhi to wo gusse se dhek rahi hai mujse,,,agar doctor ke pass nehi hoti to jutti ya phir jaru se pithte.... Age kuch nehi boli bas Mu band rakke ke sab sun raha hu,,, doctor ne ammu se baat ki or lastly muje bola abhi bhi time hai sudar jao warna ye jaundice age jake tumhari jaan le legi,,main ne ok sir bol ke bahar aa gayi... Ghar aake nasta ki or room meh chali gayi,,, kuch der baad anami ko call kiya or bolne lagi tumhari jitna bhi zaruri saman hai bag meh rakhlo,,,, or kal subah tume lekar jawongi meh...( tabiyet kharab hai meri or saat meh time hi nehi mil raha hai....kuch din ke liye story update nehi ho payegi....try karungi jaldi update karne ki.... Isliye sorry....?
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
FanfictionJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...