19.boring life.. ....

171 24 4
                                    

Zindegi se rishta kharab chal raha hai isliye tanha ki propose accept nehi kiya.... Such bolu to muje interest hi nehi thi 2 nd bar peyar karne main... Isliye tanha ki propose ki koi reply nehi kiya.... 1 week ke baad tanha ne muje tex kiya,,, or meri reply kya hai pucha....

Ovi.... dekho tanha aap ke liye main right person nehi hu....such bolu to main acche insaan bhi nehi hu,,, Meri andar kuch nehi hai,,,,na dil or na jine ke dardkan,,,,bas zinda hu..  muje aap ki fiqar hai isliye aap ki propose main accept nehi kar sakti hu...hum dost hi tik hai..

Tanha....aap hai kon meri fiqar karne wali,,,,acche insaan ya right person wo to main ne choose kiya,,,aap bas ha ya no bolo..

Ovi... Tanha try to understand,,, aap aapni jazbaato ko control karo,,, dhek ne main to hero jaisi nehi hu,,, smart sundar, kuch bhi nehi hu main,, bekar time west kyu karna hai aap ko...meri taraf se to no hi hai...

Tanha.... Pls ovi aap ekbaar Ha bol do na,,,, muje aap ki gd looking nehi chiye,,,aap jaise bhi ho muje manzur hai,,, meri peyar aap ki puri zindegi jannat bana degi,,,,bas 1 mouka dekar to dheko...pls maan jao na ovi....Dil se peyar karti hu aap se,, i love you bas aap ek baar ha bol do..

Ovi... Ok fine,,,,par shart hai kuch...pehle sun lo shart...

Tanha.... Sab manzur hai...Bas aap love u too bol do...

Ovi... Jab meri maan hogi tab aap se baat karungi,,,, bewaja ladne ka haq hai aap ko par mana ne ki koi asha dil pe mat rakna,,,,Romance ki koi chance nehi hai to Romantic baat mujse nehi karogi...manzur hai to bolo,,warna kat lo....

Tanha... Ok manzur hai....

Phn rak ke sochne lagi kya pagal insaan hai,,,,muje aab peyar karna hai,,,,bina dhek ke peyar hotha hai kya.. Daily routine change karna parega,,, tanha ke liye kuch time rakna hai,,,mere liye unko takleef ho ye to main nehi chahungi..  Kal se new life start,,,, Raat pe smoking kiya bohot zadha,,,phir room main ake so gayi....

Subah uotke pehle tanha ko gd morning sms kiya or wo aapna pura dhiyaan rake bol ke fresh hone chali gayi....nasta karke zoya ke ghar chali ayi,,,,  ammu (zoya mom)se milne ka man tha bohot isliye socha aj puri time unke saat rahungi.. Zoya ke liye chocolate,, cold drink,, ammu ke liye unki favourite sweets leke chali aayi...

ammu..  kaise hai meri bacchi,,,tik hai na tu,,,kitne din baad ayi,,,tuje to patha hai main tujse kitna peyar karti hu or tu mujse milne itna late ati hai,,,zoya ke saat kuch huaa kya....

Ovi... Nehi ammu sab kuch tik hai,,,,main bhi tik hu,,, i love u so much,,miss kiya isliye chali bhi ayi,,, bandar hai kaha

Ammu... Room main hai teri bandar,,, ja mil le usse,,, accha tu ladka kyu nehi huaa,,, tuje meri damand bana deti,,, hai to tu bohot caring person,,,,

Ovi... Kya ammu aap bhi,,, aap ko mujme kya aisa dhek gayi jo damand banane ke liye soch liya.. Itna accha bhi nehi hu main,  Zoya ko to mujse so guna behtar insaan milegi....

Ammu... Lazy insaan ko behtar husband milta nehi,,, peyar main gira de usko wo khud hi dund legi...tuj main to sab hai,,,teri akho mein dhek ke koi bhi Maa Tuje galat insaan to nehi bolegi....

Ovi... Room mein jathi hu,,,zoya ko kuch taang karke ati hu,,, aap pls mere liye biriyani bana do....

Ammu... Ok tu ja,,,serious types ki jagra mat karna dono...

Zoya ke room main ayi or usko piche se hug kar liya,,,  meri achanak pakard ne ke karan wo dhar gayi phir bola ovi tu,,sapna to nehi hai na...

Ovi... Nehi baby ye sapna nehi hai such hai,,,,aj maan huaa to chali ayi tujse milne,,, tujse important baat karni hai....

Nafrat Ka Journey  💔💔Where stories live. Discover now