Ab hum 8 months skip karte hai.. . 8 months pe kya kya huaa short pe batate hai.... Hum abroad jana chod ke National University pe admission liya.... Hamari or tanha ki hajar bar breakup hothe hai... Appi vaiya Paris chali gayi.... Ruhi ki dil tut gaya... Kyu ki unki BF na US pe shadi karli kisi se....Hum politics join kar liya study ke tag lekar..... Zoya ar kabbo ki relations somthly chal raha hai.. Health to tik chal raha tha meri bas chest pain hote te.... Odriza se to jaghra hote hai har roz...
Ammu... Ovi uotke fresh ho ja...university pe aj teri test hai na 50 marks ki...
Ovi... Sone do ammu....konsi exam achanak start ho gaya...
Ammu... Jaru se marungi tuje..zoya ne bataya aj teri English exam hai...
Ovi...areh ammu wo sab choro,, ye exam naam ki hothe hai...or mein English exam dongi to principle ne meri uopar rape case kaar degi...
Ammu...pagal ho gayi kya...neend mein kya bol rahi hai... Kyu rape case karegi principle...
Ovi... Kyu ki meri likhne ke baad english subject khabi kisi ko mu dikhane ke layek nehi rahegi... Isliye principle meri uopar case karegi,,nehi to wo khud hospital pe admite hogi...
Ab meri ammu ne Meri kaan pakard ke bed se uotaya or bola..
Ammu... National University pe admission liya hai na to ab mein bhi chalta hu tere saat...kaise tu english ko rape karegi mein bhi to dekhu or teri principle se baat karke ati hu...chal fresh ho ja...
Ovi...areh ammu suno na...mein ne to mazaq kiya....aap kyu serious ho rahi ho...
Ammu...muje kuch nehi sunna,, tu ready hoke niche aa ja...
Areh ye kya kar diya,, ab kya karu...kal nagin principle aj sab bol degi,,,khuda muje bachalo.... Sochte sochte zoya ko call kiya...
Zoya...hi baby...
Ovi... Hi ki bacchi tuje kisne bola ammu ko bolne ke liye aj hamari exam hai...ammu arahi hai College... Tuje to sab patha hai na....
Zoya... Eid mubarak jaan...aj to tu gayi...bohot maza ayega aj sab ke samne teri pitai dekne mein....
Ovi...phn rakh kala nagin pro max...tuje baad mein dekungi mein...
Zoya...aram se dekhna baby...mein to hu Smart,, or hot bhi...
Ovi... Teri to....Cut kar diya sali ne..
Ab kya karu mein...agar ammu ko patha chalegi mein politics pe involve hu to meri kaam tamam ho jayegi...kaise ruko mein ammu ko...
Jo hoga dekha jayega...sab ko to patha chale mein kon hu...Bina nasta karke ammu ke saat University kam College ayi...Sab ko pehle se inform kar diya ki mere saat koi baat na kare kehke....
Ammu...principle ki room pe chal sidha...or ha agar uolta sidha kuch suna to yaad rakhna tere saat teri baap ko bhi ghar se bahar fek dongi...
Ovi...ye kya baat huyi ammu...aap abbu ko kyu bich mein le ati ho...thoda bhi peyar abbu ko do...aise baar baar bahar karne ki damki kyu dete ho...
Ammu...ekdam chup...samne chal....
Principle ke room pe ake meri pair slowly chalne lagi...
Ovi... May i come in Madam ...
Principle... Yes..aap ki hi talash hai..aram se aiye...
Ovi...ammu bhi ayi hai maam...
Principle... Smart girl,,,le aao unko andar....
Ammu andar ayi or principle se normali baat karne lagi....
P... Ovi zara asad ko bolo tumhari sare English pepar le aye.. Or present shit...
Ovi.. Ji...
P... Ye dekiye aap ki beti ki sari English paper... Kya likha hai kuch samaj hi nehi ati...saat mein kuch jagah pe banglish (Bangla + English mix)bhi likha usne... Weekly test pe bahar chali jathi hai,,,monthly test pe aise likh deti hai...or sabsi badi baat ye hai ki wo apni english teacher ko love leke tips de rahi hai,yaha pe dekiye....
(Usne likha hai maam apki boyfriends cheater,, unki 13 ladki ke saat affair chal raha hai,,,aap ki dil tut na jay isliye brekup karlo....meri baat such huaa to A+ de dena.....) present shit pe maximum missing hai...bolte hai dur ki rishtedaar mar gaye...wo bemar hai to relatives bimar haiAb aap boliye muje karna kya chiye...uski harkaat wo ki karan sab teacher pereshan hai...aise hogi to usko University se nikal na parega....aap isse warning hi samaj li je... Baki sab subject pe good student hai wo,, bas english subject pe kyu aisa karte hai wo aap jaan li je...or uski uopar acchi se nazar rakiye...
Ammu...ok maam...aap apna phn number muje de do or baki sab information aap ko turant patha chal jayega....
Principle ki phn number leke ammu bahar ayi or muje bola sidha ghar ana,,2 min bhi late huaa to 3000 bar kan pakard ke uotna parega....or ajki english exam mein acchi marks na aye to teri phn, leptop, paisa sab mere pass hogi... Acchi se ye baat yaad rakh lena...
Ovi...ji ammu...
Ammu Jane ke baad team member se mili or meeting ke bare mein pucha...
Kabbo.. Areh chor ye sab,,wo log bina hi kuch kare hostel ki 40% seats le legi...hum kuch nehi kar payenge,,normal students ki saat wo log khel raha hai...
Ovi.. Hum bhi khelte hai unke saat,,thoda intezar kar, exam khatam hone de phir dekte hai...
Kabbo... Ok chal... Waise maam ne kya bola aunty ko...
Ovi... Kuch bola nehi bas aag laga diya...
Kabbo...to ab kya hogi teri,,,teri to panka cut ho jayegi...
Ovi... Chup karna sala...teri love story pe full stop laga dongi...
Kabbo... Tere jaise dost kisi ki naseeb mein na ho...chal exam dete hai..
Ovi... Ha chal...dekte hai aj koi hot teacher aya hai kya...
Aj english subject ko rape nehi kiya...acche se exam diya...bahar ake zoya ke saat laga liya jagra....
Zoya... Kya problem hai teri...call karu kya aunty ko...
Ovi...kar na mein kya darti hu kisi se...king hu mein aapni Kingdom ki...
Zoya... Accha .. Aisa hai kya...? Abhi karti hu call...
Ovi... Areh rukh ja meri jaan...waise hi lag gayi muje...nagin ne aag laga diya....ghar se raste pe aa jawongi agar tu ne kuch bola abhi call karke....
Zoya... Hahaha.. Chal restaurant pe,,,ajke Party meri taraf se wo bhi teri waat lagne pe....
Ovi... Wah nagin pro max, tere jaise dost hona chiye sab ki life pe...
Zoya ke saat restaurant jane wali thi par tanha ka call aa gaya....
Ovi... Ha baby bolo...
Tanha.. Kaha ho aap...jaldi se meri hostel pe aa jao...
Ovi.. Kyu baby...? Kya huaa hai aap ko...
Tanha... Kuch nehi bas wether bohot romantic hai to aap ki peyar chiye...
Ovi... Areh ye kya baat huyi...aise mazak kon karte hai...
Tanha.... Aap awogi ya nehi... Agar aj aap nehi ayi to pakka wala breakup... Bye.
Uff kya kismaat hai god... Ek taraf ammu ki damki to dusri taraf gf ki...ab kaise mein is janjal se niklu....thoda madad kardo god..
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
أدب الهواةJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...