27... Saza...

263 23 4
                                    

Smile ke saat jaise room se bahar ayi tabi Appi ne kaan pakard liya....

Ovi...appi chod do na pls.....

Appi... Koi baat nehi chalta hai,,, thoda or jor se kaan pakru kya....

Ovi.... Nehi nehi appi galti ho gayi,,, maf kardo isbaar....

Appi... Ok chal meri saat room pe....

Ovi... Ji meri jaan chaliye....

Appi ke room pe ayi,,,,or aram se unki bed pe let gayi....ab boliye meri jaan kya baat hai...

Appi.... Tu itni jaldi kaise tanha ke pass chali gayi....? Tu to kisi ki pass nehi jathi na,,,,phir romance kaise....?

Ovi... Kya appi,,,  aap kaise meri mind ki baat jaan leti ho....

Appi....  Bina natak kare such such Bata de mazra kya hai....

Ovi... Wo appi subah se kuch meri mind pe click ho raha hai or muje pereshan kar raha hai isliye socha kuch alag karu jo meri memories ban jaye...isliye bina soche hi romance pe chali gayi...paar trust me khabi tanha ko dokha nehi dongi...mere liye unko takleef khabi nehi hogi....pls muje galat maat samaj na.... Age se dhiyaan  rakungi sab kuch,,, unki bina ijazat ke  pass hi nehi jawongi.....

Appi...pagal tujpe borosa hai,,,,maan pe quetion aya to bas puch liya...

Ovi... Accha aap ko koi problem nehi hai,,,faltu mein tensoin le liya main ne.....

Appi... Pass to gayi na kisi bhi bahane se,,,,ye kafi hai mere liye....chal saam ke taiyari kar.... Meri friend aaraha hai...

Ovi...aap mujse kyu shadi nehi kiya.....mere kitna sapne hai aap se shadi karne ki.....

Appi... Ale meri babu,,,,  tu meri choti kyu bani,,, ladka hoti to shadi kar leti tujse,,,ab kya karu teri vaiya pe jo dil aa gaya.....

Ovi.... Meri phuti kismaat.... 4 battery se to mein hi behtaar hu na...

Appi... Tere vaiya 4 battery hi sahi romantic or caring bhi to hai,,,,tere jaisa unromantic nehi hai.... 1 min tu meri husband ko 4 battery bola.....

Ovi... Nehi nehi wo to meri jija ji hai kaise mein 4 Battery bol sakti hu...wo to bas sunglass lagate hai,,,,, Aap meri romantic side deki kaha ho...mein bhi hu romantic,,, abhi bhi time hai mujse shadi karlo....

Appi... Haat re badmash.... Mujse shadi karna hai to phir se janam lena...

Ovi... Aap se to bodde log shadi kare,,,, badi ayi agle janam mein shadi karne wali....

Appi... Chappal se marungi tuje,,, ja shaam ke taiyaari kaar acche se,,,,

Ovi.... Ok kar longi paar meri kuch important baat hai aap pehle to sun lo...

Appi...ha jaldi bhak....kya teri important baat hai....

Ovi.... Shaam pe mein nehi rahungi,,,, muje bahar jana hai kuch kaam se.... Aap sambal lena.... Bass raat pe aake so jawongi....

Appi... Kyu kya problem hai ab....tuje to rehna hi hoga....nehi to mein sab such khalamoni ko bol dongi....

Ovi...maaf kar do meri jaan..galti ho gayi....duaa karta hu aap ki 1 st night pe jija ji acche se so Jaye aap ko bina hi touch kare,,, bol ke bhaag gayi waha se...

Appi... Teri to,,, wait kaar tuje to aj pereshaan karke hi rakungi....

Room se bahar ake boli ab sukoon mil raha hai appi ko taang karke....ab kisko taang karu....abbu ke pass jathi hu....kuch time unko taang kar ke ati hu....

Ovi... Abbu...

Abbu... Bolo meri dil ki dardkan... Kya baat hai....

Ovi... Aap se shikayet karni hai....

Nafrat Ka Journey  💔💔Where stories live. Discover now