Suna hai sabar ka fal mitha hotha hai aj wo bhi meh man liya.... 3 din baad meri manzil ka call aya hai... ( Aap log sahi socha ruhi ki sabse choti cousin sister unki name zara hai.. ) To age jake dekte hai kya baat huyi unse...
Zara.. Hi ovi.. Kaise ho aap...?
Ovi.. Tik hu,, aap batao itna time laga liya sochte huye...
Zara... Thoda nervous thi isliye time lag gaye...
Ovi.. Nervous or aap,, mazra kya hai bhai...
Zara.. Areh bad main bolungi.. Kal meet karogi..
Ovi.. Itna jaldi.. Aap to bohot tej chal rahi ho...
Zara.. Kya yaar aap serious lo na baat ko....
Ovi.. Ok time or jagah sms kar dena...
Zara...ok... Tumhari intezar rahegi..jaldi ana...
Ovi.. Ok...bye..
Oh teri ab kya karu... Ammu ko kaise manao....ammu to bahar jane nehi degi,,,kya karu,,god pls help me....kal milke plan set bhi karna hai, , idea zoya ko call karti hu,, ammu uski baat mante hai...ye sochte huye zoya ko call kiya... Zoya ne ke bola aap log khud hi dhek lo...
Ovi.. Hi zoya baby...kaise ho aap...
Zoya.. Sorry wrong number,,, pls number correct karke call do bhai...
Ovi... Areh zoya babu suno na,,aise baat nehi karte...muje pehchana nehi..
Zoya... Aap hai kon bhai....suraj kaha se uoti hai aj... Tu muje baby bol rahi hai... Mudde pe aa kis liye call kiya....Ovi... Zoya babu aap ammu ko call karke bolo na aj meh tumhari ghar aao... Ammu ne muje Yaad kiya aise kuch bahana banake ghar bhula lo na meri jan... Pls
Zoya...zarurat pe call karti hai sali kamini...main teri wife lagti ho kya jo tu bar bar mujse kam karati hai...main nehi bolne wali ye sab rakh tu call. ..
Ovi... Aap ho na meri wife,,,Meri babu aise gusse na karo,, pls isbar help karlo....kuch kaam hai bohot important isliye bol rahi hu....man jao na meri jaan... Ate waqt tumhari liye Ice-cream, chocolate, gift le awungi man jao na....
Ammu...agar tu bahar kadam bhi rakegi na tuje jaru se marne meh, meri haat nehi khapegi.... Chupchap ghar pe hi bait ja...hamesha teri chalega nehi...r ha teri abbu ko call mat karna...meh nehi permission dene wali
Ovi... Ammu aap kab bahar gayi...aisa kuch nehi hai ammu meh to mazaq kar raha hu😂😂... Phn rakti hu baad meh baat karti hu...
Call cut karke boli zoya ke bacchi tuje bad meh dekungi...thoda wait Karo badla longi...
Ab kya karu,, Ye plan to fail ho gaya... Zara ko tex kar ke sorry hi bol du...kal nehi hogi hamari mulakat.. Jaise sochna khatam kiya waise hi tex kar diya...
Thoda bohot sad hu isliye bait kar sad song sun rahi hu age ka to kuch patha nehi....par muje to takleef dena hai Ruhi ko isliye dil ko saant kar raha hu.... Suddenly zara ka tex aya ar o bol rahi hai ki aj ruhi ki ghar ane wali hai kya main usse mil sakti hu,,,ye sunke to meri dil kush ho gaya...turant main ne reply kya zarur...zara ne bola ok to sham me milte hai...call cut ke to meh longi dance karne lagi....ab aayega maza ruhi chilla ke bolne lagi... Shaam ka intezar hai muje,, excited + nervous hu main... Puja ko call kiya or bolne lagi zara meet karegi aj tu aja aj mere saat... Puja ne bola bhai tera kam hai ab tu acche se setting kar lena....chal na bhai mere saat tuje to patha hai na is mamle meh main kitna kaccha khiladi hu.... Puja ne bola sorry bhai maf kar meh nehi ane wali...ok bolke main ne call cut kar liya or sham ka intezar karte huye so gayi......
Nonstop call sound se neend tuta to time dhek ke meh khud shocked ho gayi....7 baj gaya or muje patha hi nehi chala....zara ki call pick karke bolne lagi araha hu main 2 min meh....
YOU ARE READING
Nafrat Ka Journey 💔💔
FanficJisko haad se zadha peyar kiya wo meri kismat main nehi likha......or jisko Siddat se aapnaya wo muje chod ke rab ke pass chali gayi....... Khud ki andar jo gussa hai wo sab peyar ko nafrat main badal diya.....kya hogi agar sacche dil se peyar kar...