Chapter 15

Niharika was unaware of what was going around her.Just then Darshan started singing his first song.."Mohobbat ek jahan hai jo kitabon se nahi sikha jata.." His voice was enough to bring Niharika back to the real world.The more she was listening to his voice the more she was falling for him.Niharika was completely lost in his voice and just then Darshan stopped singing.
Darshan:Yar aise akele akeke meko stage me acha nahi lag raha.kyun na apme se kisi ko me stage pe bulaun meko company dene ke liye.What say??
Crowd: Yesssss
D:Okay so now we will play a game.I will start singing and spotlight ap sbpe move karegi.Jb me ruk jaunga to spotlight jispe bhi hogi vo stage pe aega.kya bolte ho sb?
Crowd: yehhhhhhh
Sonia: i just wish spotlight mujhpe hi ruke.
Monika:nahi.. Dekh lena spotlight mujhpe hi rukegi.
Niharika:Stop it gals.tum aise kyun bachhon k tarah ladai kr re ho?hume first row me seats mili hain aur yahan se Darshan bht najdeek hai.aur vaise b imp to uske songs sunna hai jo yahan se ache se sunai de re hain.fir stage pe kyun jana?
S: tu pagal hai.tu nahi samjhegi.
M:haan tu rehne de.hume to stage pe jana hai Darshan k pass.
N:uff ye ladkiyan bhi na...
Darshan: so should i start?
Crowd: yessssssa
D:spotlight.. Ready... So here we go..
And Darshan started singing Kabhi jo badal barse... And spotlight started moving.Niharika was enjoying the song completely mesmerized by his voice.. And just then Darshan stopped singing....
Darshan:So here we have the one jo stage pe aega......
And crowd also started cheering...