Chapter 19

Ayush:Kahan hai vo abhi?
Just then Niharika realized what she did.
Niharika(in mind): Oh shit yar... Ye mene kya kr diya.Darshan ne meri itni help ki aur me use ghar bulana to dur ek thank you tk ni bola.kya soch raha hoga vo mere bare me.Bol raha hoga kaisi ehsaan faramosh ladki hai.
Ayush clicked his fingers in front of her eyes to bring her out of her thoughts.
Niharika:Haan... Vo na... (In mind) Niharika beta kuch to jaldi se soch vrna tu to aj gai.Ayush ko sach pta chala to vo kachha hi kha jaega teko.Oh haan idea...
Niharika:Vo na mene use invite kiya ghar ane k liye but vo use kuch kaam tha to isliye vo bahar se hi chala gya.
Ayush:Oh achaa...
N(in mind) bach gai beta aj to...
NM:Acha beta tum jaldi se fresh ho jao.Me dinner lagati hun.
N:Okay maa.
Niharika went to her room.just then her phone rang and Sonia was the name flashing on the screen.
S:Hi.how are you?
N:I am fine.tum dono kaise ho?
S:Hum dono b thk hain.sorry yar sab kuch itna achanak hua k kuch smjh nahi aya aur hume vahan se nikalna pada.so sorry.
N:Its okay.chalo abhi mom dinner k liye bula rahe hain.so gtg.bbye.gn.
S:Gn.bbye.
On the other hand while on the way to his hotel Darshan was just thinking about his Ms. Ouch.. Darshan(in mind): I hope ab vo theek ho.bechari kitna darr gai thi.
Niharika came to the dining table and they started having dinner.
ND: i was thinking k kal sunday hai to kyun na hum sb kal lunch pe kahin bahr chalen.what say?
Everyone agreed.
After dinner Niharika went to sleep.
Darshan too had his dinner and went to sleep.
Darshan's sleep was interrupted by konck on his door.He woke up and saw time.it was 3:15 am.
Darshan:(in mind) Itni raat ko kaun ho skta?