Anubhav ki behen

1K 79 23
                                    

I know bohot wait karvaya aap sabko... Sorryy... Next time se itna late nahi karungi😶😂

Chalo ab baate bohot ho gayi... ab aaplog padhlo...

Enjoyy Readingggg and tell me your views in the comment section ❤️❤️

HM: ek kaam karte hai... Humlog dinner order karke ghar manga lete hai... Aur aapke ghar ruk ke kha lenge....toh koi pareshani bhi nahi hogi, saath mein dinner bhi ho jayega....

AS: ye sahi kaha aapne... Uff acha hai... Aisa hi karte hai...

HM: hum hai hi itne smart😂😎

AS: avashya Haseena Ji, ab aap aaiye, hum bahar car mein wait karte hai

HM: ji, zarurrr...

HM arranges everything, instructs the constable and goes in the car. They take food from a restaurant on the way and directly go to HM's house. At her house, HM goes to change and get fresh, meanwhile AS arranges the food.

@Mallik Mansion

HM: Lag gya khaana... bohot bhook lagi hai hume uff

AS: Itni hi bhook lagi hai toh late nahi karna tha na...

HM (teasingly): vo kya hai na, humare khadoos dsp hai, jo time pe kaam nahi khatam hone pe humari line hazir kar denge

AS: vo toh kar hi denge

HM: haww

AS: kyuki kya hai na priye, line hazir karne par aap humare paas hi rahengi na, head quarters mein😁

HM: uff... Aap bhi hai na, ab khana khilayege ki meethi meethi baato se hi pet bharne ka irada hai?

AS: jo aap kahe

HM: khaana khate khate baatein😁

AS: smart😏

AS serves the food and while having dinner their conversation continues:

AS: ummm... Vaise Haseena jii

HM: haa?

AS: Aapka kaam kaisa chal Raha hai...

HM: kya?

AS: aapka...

HM: areh nahi, ye chodhiye, aur vo puchiye jo aap actually puchne vale the aur sentence change kar diya....

AS: aap kaise sirf humara face dekhke pehchan leti hai?

HM: bas, aise hi

AS (murmurs): chalta firta lie detector ... Uff

HM: sun rahe hai hum...

AS: toh sach kaha humne...

HM: ha toh bataiye ab, kya kehna tha apko... Vaise bhi hum dekh rhe hai kuch samay se aap kuch kehne ki koshish kar rahe hai, par keh nahi paa rhe, abhi dil kholke jo kehna hai keh dijiye

AS: ufff... Acha toh suniye... Hum ye chahte hai ki shaadi karne se pehle hum aapko kuch baate bata de, aur kuch jaan le aapse...

HM: haanji, zarur, bataiye kya janna hai aur kya batana hai

(Note: here, in my FF, their engagement was done successfully, and now it's time for marriage)

AS: aapke parivaar mein kon kon hai?

HM: Anu, pata toh hai aapko... Ammi jo gaav mein rehti hai, Mahipal chacha ji aur Mansi jo ki Mumbai mein rehte hai... Close toh yehi hai, aur dur ke rishtedaar hai kuch, jinse aapko sagai (engagement) mein milwaya tha...

AS: hmm, jii.. aapne hume sab bataya, par hum aapko ekbaar shaadi se pehle ek baat batana chahte the .... Taaki baad mein koi sankat (problem) na ho...

HM: aisi konsi baat hai Anu, jisse aapko lagta hai hume apati (pareshani) hogi?

AS: batate hai, acha aap ye bataiye ki humare parivaar mein kon hai?

HM: sirf aapki maata shree jo bhi gaav mein rehti hai..... Aur dur ke rishtedaar jinse hum sagai mein mile the..

AS: aur humari behna

HM: kya?

AS: ji Haseena Ji

HM: toh sagai mein kyu nahi aayi vo?

AS: Vo unke exams chal rahe the... Isliye...

HM: toh fir batana tha na Anu, hum date shift kar dete... Aur kitne saal ki hai aapki behen? Kaha rehti hai? Kaisi hai? Kya naam hai?

AS: areh areh... Haseena Ji ek Shan shaant ho jaiye... Hume bolne ka mauka toh dijiye...

HM: ek toh aap ab bata rahe hai... Aur fir hume hi shaant rehne ko bol rahe hai...

AS: haa maante hai hum ki humari galti hai, humne aapko nahi bataya, isliye toh batana chahte hai aapko sab kuch... Ab aap hume bolne ki ijazat dengi, tab na bolenge...

HM: di ijazat, par ab sab sach sach bataiyega hume...

AS: Avashya... Toh baat aisi hai ki humari ek choti behen hai, humari Karu... Vo abhi class 9 ka exam di hai, abhi unki vacations chal rahi hai, toh 10 mein gayi aap samajh lijiye

HM: itni choti si bachi, kaha hai vo...

AS: vo Haseena jii... Vo Kanpur ke "ABC School" (ab koi bhi school imagine karlo) mein padhti hai, aur udhar hi hostel mein rehti hai...

HM: par kyu Anu? Itni si toh hai vo... Hostel mein kyu? Aapke sambandh kaise hai uske saath?

AS: vo baat ye hai ki hum chahte the ki Karu sheher mein padhe, aur achi education prapt kare... Isliye hum use gaav chodhke yaha le aaye par...

HM: par?

AS: par aapko toh pata hai ki hum toh thehre special agent, aur hume kabhi bhi mission pe jaana padhta tha... Toh hum Karu ko gharpe akele thodi chodh sakte the... Uski jaan ko bhi khatra rehta... Aur hum kisi house help pe bhi itna bharosa nahi kar sakte the ki humari Jaan se bhi pyaari Karu ko hum unke bharose chodhke missions pe jaaye isliye...

HM: isliye aapne uska dakhila (admission) hostel mein kara diya

AS: jii


Aajke liye bas itna hi...

Next part aayega after minimum 25 votes! Toh pls don't be a silent reader!

Aage kya hoga, kaisi hogi Karishma Singh? Kya lagta hai...
Sochte Rahiye❤️

Thank you for all your love for the previous part(s).

Love you all❤️

Kuch Rishte Aise Bhi❤️ (Kareena And Anuseena)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें