HM's wrath😡

The most demanded episode is finally here... Toh bhai maine apne side ka kaam kr diya, aap apna krdo bharke votes aur comments kardo....
Aur ye one or the longest episodes hai... 1300 words... Usual episodes se 500 upar sidha..... Aise 800 words post krti hu... Toh ab pls aap bhi thodi si mehnat krke pyaar barsa do na...

Also... The first part of my new FF is out, jaake checkout karlo vo bhi fatafat and udhar bhi apna bohot sara pyaar dena❤️

Enjoyyyyy Readingggg ❤️

#Episode30

This noise of utensils broke KS's sleep. She woke up and noticed that HM was already back and was in the kitchen, first she was wondering that why HM was angry but then she looked at her copy and realised.

KS (to herself): haww... Humne toh kiya hi nahi kaam, shitt... Ab toh tu gayi Karishmaa... Bhabhs toh chodhegi nahi... Us din nakhre dikhane pe itni padhi thi... Ab kya hoga.... Ek idea hai, idhar hi so jaate hai, isse baat kal pe postpone ho jayega aur kal toh subah subah hi jana hai, vacation pe thodi punishment de payengi bhabhi.

HM noticed that KS was awake but vo vapas letke duvet mei ghus gyi, she could understand KS's plan of escape but HM being HM is always 2 steps ahead. HM came out and sat on the table with her coffee and peeped to the sofa where KS was asleep.

HM (to herself, she said it loudly so that KS can hear): Karishma uth jaiye... (KS continued to pretend that she was asleep)... Ohoo... Ye toh abhi tak so Rahi hai, aur padhai toh inki hui nahi... Kya kre... Haa.. Delhi Trip cancel kar dete hai, aise padhai ke saath compromise krke kya hi jana.. hum abhi Anu ko phone kar dete hai...

soon KS woke up with a jerk and shouted

KS: cancel nahiii... Hume jana hai vacation pe pls...

HM was glaring at her and then KS realised what she had done and now she was in trap.

Bgm: L... Lag gyiii....

(Author's note: music bhi de diya for better experience 🤭😂🤣 enjoyy kro)

KS: bhabhi vo hum... Umm..

HM: toh aap natak kar rahi thi, bohot smart hai na aap...

KS: nah... Nahii vo... Um...

HM: maths ke sums kyu nahi kiye😡

KS: Bhabhs vo... Sorryyy

Saying this she runs to her room, HM follows her but unfortunately (fortunately for the readers🤭) before she could lock the door, HM held the door.

HM: Gate chodhiye

KS: nahi na bhabhi pls...

HM: humne kaha na chodhiye...

KS: nahi, aap maaregi, punish bhi karengi... Hum nahi kholenge...

HM: aap nahi kholengi toh hum aur pitai karenge soch lijiye...

KS was about to answer but HM was catching the door from one hand, she immediately held KS's other hand, jis vajah se uske saath se gate chut Gaya and HM twisted KS's hand and went inside her room and KS winced in pain.

KS: aahh.. bhabhiii... Lag rhi hai

HM: ye pehle sochna chahiye tha na...

KS was moving here and there and fidgeting trying to escape from HM's grip but HM tightened her grip.

Kuch Rishte Aise Bhi❤️ (Kareena And Anuseena)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें