Aaj Sunday hai, I know sab Maddamsir ko bohot miss karte hai aaj... Toh agar part pe acha response aaya toh I will try my best to upload another part today itself....
Chalo ab Bina bakaiti kiye shuru karte hai...
#Episode 10
HM: hum bhi dekhte hai aap kaise nahi karengi... Jaiye ye dono try kijiye... Fir billing karvate hai...
KS remains silent as she knows uska chalega toh hai nahi... She tries and they buy it as well. After the shopping was over.
HM: ab ghar chale? Vaha bhi toh taiyaari karni hai na...
KS: haa chalte hai...
As they go to the parking lot where the jeep was parked KS notices an icecream stall
KS: bhabhss...
HM: hmm?
KS: icecream chahiye....
HM: nahi nahi, aapko Sardi ho jayegi Karu...
KS: nahi hogi Bhabhs... Khila dijiye na pls... Vaise bhi kabse yaha ki icecream nahi khayi
HM: areh, aaj shaam ko party mein bhi toh khani hai na icecream... Ek din mein kitni icecream khayengi aap
KS: acha toh hum party mein nahi khayenge... Aap abhi khila dijiye na🥺
HM: nahi nahi...
Then HM's phone rings, she has packets in her hands so she asks KS to take the phone out from her bag, KS does so...
HM: kiska hai dekhiye
KS: Anu bhaiya...
HM: pick kar lijiye.... Aur speaker pe kariye
KS does so
KS: jii bhaiya... Boliye
AS: behna, Haseena Ji kaha hai? Aur Aaplog ne taiyaariya karli kya?
HM: yahi hai hum, maharani ki shopping khatam hoye, tab toh Ghar jaake shuru kare...
KS chuckles😁😂
AS: matlab abhi tak taiyaari nahi hui? Kuch bhi nahi?
HM: nahi...
KS: par bhaiya humlog kar lenge taiyaari... Bas Ghar ke liye nikal hi rahe hai...
AS: umm vo... Mat kariye taiyari...
KS and HM: kyu?
AS: hum shama chahte hai behna, vo principal allow nahi kar rahi hai...
HM: par kyu? Vo toh Maan gayi thi na?
AS: ji, par ab keh rahi hai ki jinke exam mein ache ank (marks) nahi aaye, unka aaj retest hai... Toh Behna ki bohot dosto ka hai aaj vo...
KS: humara?
HM gives a look to KS because she had heard from AS that KS was good in studies... So why should there be a question of retest
AS: nahi nahi behna, aapka nahi hai..
KS: yaar par bhaiya humari farewell partyy😭, bhabhsss...
HM: abb... Um... Koi baat nahi Karu, hum baad mein kar lenge party...
KS: baad mein kab? Main toh yaha aa jaungi, uske baad toh reh hi jaayega na...
AS: aap chinta mat kariye behna... Is week aapke results out honge, humne isliye permission le li hai uske baad ki... Party ka ab aapka mann ho chala hai toh party toh hoke rahegi...
KS: pakka na?🥺
AS: ha ha... Aur HJ (Haseena Ji)...
HM: haa... Boliye...
AS: fir aap taiyaari mat kariyega aur na Karu Aaj gharpe hi rahegi... Raat ko bhi... Kal subah aap unhe le jaiyega hostel, aur saman pack karvake le aaiyega...
HM: hum matlab? Aap nahi rahenge?
AS: um, sorry HJ, hume ek karya varsh hetu (for a job) Delhi jaana padhega... Ek mission hai...
HM: toh fir ab?
AS: hum nikal rahe hai... HQ (Headquarters) mein jo extra kapde rehte hai, vahi leke ek constable airport pe aa jayega... Aap apna aur behna ka dhyan rakhiyega aur behna ko humari taraf se sorry kahiyega...
HM: ji, kab Tak vapas aayenge aap?
AS: vo toh filhaal hume bhi nahi pata... Par humne commissioner sir se keh diya hai, vo aapko inform kar diya karenge accordingly
HM: thik hai
KS was upset and listened to all the conversation and sat on a bench nearby
Anuseena conversation unheard by Karu:
HM removes the call from speaker as KS went away...HM: Anu... Par Karu kaise rahegi... Usko awkward toh nahi lagega... Humare saath... Hum toh naye hai na unke liye...
AS: aap tension mat lijiye... Humne dekha, Karu aapse bohot attach ho gayi hai, bohot thode se time mein... Vo aapse aise baat karti hai jaise aapko saalo se jaanti ho... Aur behad pyaar ho...jabki vo easily attach hone valo mein se hai bhi nahi...
HM: Parr
AS: aap nishchint rahiye HJ... Sab acha hoga... Aur uske saath thoda sakht rahiyega... Jo ki hume pata hai ki aap hai kaafi sakht... Par fir bhi hum keh rahe hai kyuki vo bohot shaitan ho gayi hai... Hume bohot baate pata chali hai unke dosto aur teachers se abhi...
HM: hmm.. strict toh hum reh jayenge par kaisi baate? Koi problem toh nahi hai na Anu?
AS: nahi nahi, vaise koi problem nahi hai ... Insab vishay mein hum baad mein Aram se baat karenge... Abhi jaane ka time ho gaya hai... Aur aap befikar rahiye... Aram se sambhal lengi aap unhe...
HM: hmm.. okay... dhyan rakhiyega, aur jaldi lautiyega Anu...
AS: haa... Aur?
HM: aurrr kyaa?
AS: aur kuch nahi kehna aapko?
HM (teasingly): nahi toh😂
AS: ek baar keh dijiye na vo teen shabd
HM: Keh de?
AS: haa...
HM: pakka?
AS: kahiye na priye, hum sun rhe hai...
HM: khayal rakhiyega apna
HM starts laughing for she knows this is not what AS wanted to hear
Aajke liye bas itna hi...
Aage kya hoga?....
Sochte rahiye...
Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors, if any.
आप पढ़ रहे हैं
Kuch Rishte Aise Bhi❤️ (Kareena And Anuseena)
FanfictionKuch Rishte Aise bhi Description: Kuch Rishte aise bhi hote hai, jinhe hum kabhi describe nahi kar paate. Kehne ko toh har rishte ka naam hota hai, jaise dosti, marriage, etc etc... Par kuch rishte itne khaas hote hai ki unki value us diye gaye titl...