Firse Mission?

525 69 50
                                    

Hieee!! Holaaaa!! Kaise hai aap sab?
I know isbaar kaafi late ho gya par y'all know na mere exams chal rhe hai.... Abhi bhi khatam nhi hue... Vo toh weekend tha bolke maine likh liya...but bas thode din aur.... Fir regular updates aayengi.
And also I have a surprise for y'all.... Any guesses?


Chalo... Kaafi bakaiti hui....

Enjoyyy Readinggg ❤️

#Episode 25

HM: acha jii... (Pulls AnuShma's one of the ears with one hand each🤭)

AnuShma: ahh... Chodhiye na... Lag rha hai priye/dii

(HM leaves their ears and they rub it)

KS (changes her statement): aur vaise bhi hum toh ye keh rhe the ki aisa toh humare ache ke liye kehti hai na aap Bhabhs... Nakhre... Nah... Vo kaha...

AS: haw behna... Team change...😳

KS: heheh... haa toh jo aise strong ho... Aur Bhabhs toh definitely aapse jyada strong hai... Aur aapko toh pata hai bhaiya ki hume jeetna pasand hai

HM: huh😎

AS: sab samjh rhe hai hum aap dono ka...

They 3 share a good laugh. And then there came a call on AS's phone.

On call:

AS: hello? Jai Hind sir...

(Muted conversation ) ____________________________________

AS: Okay sir... Ji hum samajh gye...

_________________________________

AS: ji sir, hum kal hi HQ mein aapko report karte hai... Yes sir

___________________________________

AS: good night sir, Jai Hind.

As AS turned back, he saw KarEena quietly observing him and looking at him with questionable eyes.

AS: Umm vo... Commisioner sir ka call tha...

HM: kya kaha?

AS: hume parso bahar jana hoga ek mission ke silsile mein... Isliye kal jaldi HQ report karna hai, pehle meeting hogi, fir kaam khatam karna padega pending .... Taaki agle kuch dino mein kisi ko koi taklif na rahe...

KarEena: acha...

HM: thik hai, hum fir kal duty se aake aapki packing kar denge... Kitne din ke liye Jana hai? 2-3?

AS: 5 dino ke liye shayad...

KS: kyu bhaiya? Aapne toh kaha tha ki ab sirf 2-3 din ke liye guide karne bulayenge...

AS: ha vo isme jyada time unhe humari zarurat rahegi... Priye aap ek week ke hisaab se pack kar dena na...

HM: hmm... Okayy... Vaise chaliye ab bohot late ho gaya hai, hum dono ko kal duty pe bhi jaana hai...

The trio finish their Icecream and sit in their car and and leave. In the car AS is driving, HM is sitting on the passenger seat and KS is sitting behind.

KS peeps from the gap between the 2 seats.

KS: vaise bhaiya... Bhabhss.... Hume na ek idea aaya hai

HM: ab aur masti nahi Karu... Aajke liye bohot hua bache... Gamezone toh ekdum nahi jana hai...

AS: Mall bhi nahii....

KS: arehh... Kitna patar patar karte hai aap dono... Hum kuch aur keh rhe the... Vaise Game zone aur mall ka idea bura nahi hai

HM glares at her and AS is inwardly smiling....

AS: toh gaadi kis taraf modni hai? Mall ki Game zone?

HM (sternly): Anuuu... Ghar ki taraf😒

AS: hehe... Hum toh aise hi keh rhe the... Vaise aap kya keh rhi thi Karu?

KS: hum ye keh rhe the... Ki kahi bahar chalte hai na vacation pe... Fir 1 week baad toh school chalu ho jayega... Fir padhai padhai...

HM: par hum dono ko saath mein leave nahi milegi abhi...

AS: aur vaise bhi hum toh mission pe jaa rhe hai na... Toh jab tak vapas aayenge tab tak aapke school khulne mein 1-2 din hi rahenge... Chahe toh aap dono jaa sakte hai....

KarEena: hmmm...

KS: humare paas ek idea hai...

AnuSeena: kya?

KS: jaha bhaiya jaa rhe hai, hum bhi vahi chalte hai na ...

HM: ye acha idea Hai...

AS: nahi, par udhar humara Ghar thodi hai... Aur Aaplog ko same hotel mein rakhna bohot risky hoga... Hum nahi lenge itna risk...

KarEena make an irks face and sighed.

KS: bhaiya...

AS: hum tum dono ka itna risk nahi le sakte hotel mein rehne ka... Aur ab ye mat kehna ghar kharid lo vaha😒

KS: areh... Jana kaha hai aapko ?

AS: Delhi...

HM: Delhiiiiiii (out of excitement)

AnuShma: kya hua? Aap aise chillai kyuu??

HM: Anu Delhi mein meri choti aur masi rehte hai...

AS: kya?

KS: Santu Delhi mein rehti hai???

HM: haa😁

KS: bas... Fir toh Ghar bhi hai... Ab toh hum jaa sakte hai na bhaiya?

AS thinks... And meanwhile they reach home. AS parks their car and enter home.

HM: Anu pls... Hume Delhi jaana hai... Kabse nahi mile hai un dono se...

AS: thik hai, par shart hai humari

KarEena: kyaa? Kaisi shart

AS: yehi ki parso subah subah humlog Delhi chalenge... Pehle hum aap dono ko masi ke ghar drop karenge... Fir shaam ko hum hotel mein check in karenge... Aur uske baad... Jab tak humara mission khatam nahi ho jata, aaplog humse nahi milenge.... Aur agar galti se dikh bhi gye kabhi raste mein... Toh aise behave karenge jaise hume jaante hi nahi hai... Thik hai?

KarEena looked at each other and smiled

KarEena: Done

The trio shared a hug with all smiles.



Aajke liye bas itna hi...

Toh kar rhi hu main Santu ki entry on bhaari demand 😂

And... Kaisa rahega Delhi is safar!?
Sochte rahiye...

Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors, if any.

Kuch Rishte Aise Bhi❤️ (Kareena And Anuseena)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें