Kaise hai aap sab???
Chaliye shuru karte haiEnjoyyy Readinggg ❤️
#Episode 18
Ammi: kaha log darte the, aur tumhe aana hai...
KS: aur bataiye na ammi... Nashta party hoti thi, aur kya hota tha, kaisi thi dii... Strict thi kya bohot?
HM: kya aaplog bhi purani baate leke baith gye... Ho gya bas ab... Baaki baate baad mein...
AS: arehh... Kya kaam hai abhi aisa jo baate baad mein?
HM: aap teeno baate kariye... Karu room mein...
KS: kyuu? Hum kyu nahi?
HM: padhai kon karega?
KS: areh par ... Kalse shuru karte hai na😙
HM: nahi, ekdum nahi... 😒
KS: yaarr.... par books?
HM (interrupts): books hai toh... Hum apni Saari books... aapki books aane ke baad match kar lenge... Aur changes dekh lenge... Par maths, vo toh jitni books se karo... Acha rehta hai na... Toh chaliye, maths se shuru karte hai aaj...
KS makes a grumpy face...
AS: Priye aapko pata hai... maths aur behna ka bohot purana rishta hai🤣 vo bhi dushmani ka.. inhe ekdum nahi pasand...
KS: haa, koi aur subject krte hai na...
HM: nahi, ab toh maths hi karenge...
KS: yaarrr.....
Ammi: HM ekbaar paani dena na...
HM: haa hum laaye... (Sternly) Aur KS... Jyada nautanki mat kariye .... Bohot der se dekh rhe hai, hum paani laa rhe hai... Aap jaake copy vagera nikale tab tak
HM went to get water... KS was also about to leave when Ammi called her
Ammi: idhar sun pagli...
KS: kon pagli?
Amma: tumm... Aur kon...
KS: par humne kya Kiya maa?
Ammi: kuch nahi, aur kuch karna bhi mat... Jaise jaise Haseena padhaye... Ache se padhna...
Amma: koi bekaar ki hoshiyaari mat dikhana...
KS: par aaplog achanak aisa kyu keh rhe hai?
Ammi: kyuki vo bohot strict hai padhai ko lekar, humne dekha hai use padhate hue... Alag hi bhaukaal vali ban jaati hai... aur tu toh uski apni hai...
KS: toh hume kam daat padegi😁
Amma: nahi...
KS: toh?
Ammi: double daat, aur maar bhi... Vo sabse unka acha expect karti hai par Apno se unka best expect karti hai ... Aur agar tune beech mein koi nautanki ki... Toh vo "pyaari Karu" ye sab kuch nahi sochegi...
Amma: aur kheech ke 2 thappad laga degi...
KS: hain?
Ammi: haa... Aur fir dinner bhi degi ki nahi, pata nahi... Aur hum kuch nahi kar payenge...
KS looks towards AS making a puppy face
KS (in mind): ama aisa lag rha hai jung ladne bhej rahe hai hume sab
AS: hume aise mat dekhiye... Hum toh beech mein bilkul nahi padhenge... Aur ab jaiye varna fir daat padhegi...
KS: ha vo hum...
HM arrives with water...
HM (to KS): areh... Aap ab bhi yahi hai... Kitni dheet hai aap... 😡😡
(To Ammi): Ye lijiye ammi paani...KS: vo hum....
HM holds KS's ears...
KS: aah Bhabhs... Chodhiye na...
HM: sunai nahi de rha aapko, kitni baar kaha humne room mein jaiye... Chaliye...
Ammi: areh vo beta, hum baat kar the isse...
HM: ha toh ye uske baad jaa toh sakti thi...
AS: mauka hi nahi mila unhe, jaise hi vo jaane lagi, aap aa gyi...
HM: Anu aap toh mat hi defend kariye uske...
HM drags her to the room holding her ears.
In the hall
AS: ab toh behna ki kher nahi
Ammi: nahi nahi, aaj pehla din hai, jyada gussa nahi karegi HM
Amma: hume toh aisa nahi lagta...
Ammi: ammi hai hum uski, jaante hai, vo jyada kuch nahi kahegi Karu ko aaj....
AS: Parr...
Ammi: par yehi harkat agar Karu ne ek week baad ki hoti na... Toh ab tak 2 thappad laga chuki hoti Haseena usko.... Ye kehke ki "hume ek baat ko baar basar repeat karna pasand nahi hai!"
AS: HJ bhi na, kab kya karti hai, samajh hi nahi aata... Chaliye isse ek chiz toh achi hui
Amma: kya?
AS: ki behna kam se kam ab thoda padhegi...
All 3 shared a laugh.
Amma: haa, ab uski jo grades gir rahe the, vo bhi nahi hoga shayad
AS: Aasha karte hai...
Ammi: areh aaplog itna mat socho... Haseena ne zimmedari Li hai,toh vo ab girne hi nahi degi grades... Usne thaan jo li hai.... Aur tumlog dono use pehle se jaante ho... pata toh hai vo kitni strict rehti hai insab chizo ke time... Sab sahi rahega, bas Anu kabhi kabhi humari Karu ko bacha Lena... Kahi jyada na maare na ... chalo ab Chalke serial dekhte hai (referring to Amma) aur Anu tum Aram karlo, thak ke aaye ho...
AS: jii
Scene shifts
In KS's room:HM dragged KS holding her ear to the room and closed the gate and left her ear. KS rubbed her ears as they were red.
KS: ahh... Bhabhs... Kitna zor se pakda
HM (still angry): thappad bhi lagana chahiye tha...
I know ye part thoda short or boring ho gaya... Sorryyyyy....
Aajke liye bas itna hi...
Next part after 50 comments!!!
Ab kya hoga KS ka?😂😂
Sochte rahiye...Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors, if any.
आप पढ़ रहे हैं
Kuch Rishte Aise Bhi❤️ (Kareena And Anuseena)
FanfictionKuch Rishte Aise bhi Description: Kuch Rishte aise bhi hote hai, jinhe hum kabhi describe nahi kar paate. Kehne ko toh har rishte ka naam hota hai, jaise dosti, marriage, etc etc... Par kuch rishte itne khaas hote hai ki unki value us diye gaye titl...