Hiii! Toh maine apni story ke title mein thode changes kiye hai... It was initially named as "Kuch Rishte Aise Bhi ❤️" abhi usko name kiya hai maine as "Kuch Rishte Aise Bhi ❤️ (Kareena And Anuseena)"
The simple reason behind making this change was ki views and votes utne nahi aa rahe... Toh I thought ki maybe logo ko batane se about this story... And title mein add karne se... More people will read it...
Toh bas itni si baat aaplog ko batani thi, taaki koi confusion na rahe... Aaplog apna pyaar aise hi banaye rakhna...
Bohot bakaiti ho gayi... Ab chaliye bina time waste kiye shuru karte hai...
Enjoyy Readingggg! ❤️
#Episode 12
HM: par kyu Karu?
KS: vo humesha hostel se chuttiyan exam se pehle hi milti thi toh bhaiya padhane lag jaate the... Aur baaki kuch jyada masti karne hi nahi dete the... Toh Games zone jaane ka kabhi plan hi nahi bana... Aur jab 2 baar bana tha, toh ekbaar bhaiya ke kisi kaam ke vajah se cancel ho gya tha aur ekbaar jaate time subah meri tabiyat kharab ho gyi thi...
(HM understood how sad and upset KS was because of staying in the hostel, she also understood that KS wanted the "maa" wala and "behen" vala pyaar and that now HM had to give her all)
HM (in mind to herself): hum aapse wada karte hai Karu... Aapko kabhi aisa feel nahi hone denge... Hume pata hai Anu majbooriyon aur zimmedariyon ke karan shayad aapko ye sab khushiya na de paaye... Par unki bhi galti nahi hai... Vo akele the... Par ab... Ab hum aa gye hai... Hum aapko saari khushiya denge aur aapko galat raaste pe jaane se bhi rokenge... Anu ko bhi ab aapki tension nahi rehne denge... Ab hum teeno saath hai toh hum ye saare dukh, galat fehmi, sab kuch hata ke sirf khushiya le aayenge
KS: bhabs? Bhabhiiiiii
HM: h... Haaa... Boliye... Chilla kyu Rahi hai?
KS: aap achanak kis soch mein kho gayi?
HM: hum? Hum toh yehi soch rhe the... Ki vo drive, long drive kaisi jisme music and fun na kiya ho
KS: sahi baat...
And Kareena share a hi-fi
(Please listen to the song, it will add more feel)They enjoy their ride with songs and they dance a bit... And then they have lunch and also enjoy alot at games zone and finally by 6pm they reach home.
HM: aap apne room mein jaake fresh ho jaiye... Humne room ready kar diya tha... Chaliye aapko dikha dete hai kya kaha rakha hai...
KS: jii😊
They enter KS's room and it was full decorated with Anushma pictures and Karu's pics with her parents, fairy lights, coloured lights, pretty study table and everything one could dream for... And it was written "Welcome Karu, humare jigar ka tukda" in a card hung on the gate.
KS: ye toh bhaiya ki likhawat (handwriting) hai...
HM: hmm ji... Jaane se pehle ye sab set karke gye the humlog...
The room👆
KS (hugs HM tightly): love you Bhabhs...
HM: pasand aaya aapko?
KS: pasand? Uff... Ye toh dream room jaisa hai... Har bache ka khwab hota hai aisa roomm... Bas ek Kami hai...
HM: kya? Aur kuch chahiye toh batao
KS: nahi nahi, vo hum kal khud puri karenge, jab humara saman aayega hostel se... Tab hi aap dekh lijiyega...
HM: okayy...
KS: abhi hum bhaiya ko bhi phn karke aate hai....
HM: nahi nahi, unhe abhi msg kar dijiye... Mission pe honge na... Jaise hi unhe time milega, vo call kar lenge aapko...
KS: haa... Ye bhi thik hai...
HM: chaliye Karu ab aap fresh ho jaiye... Hum tab tak kuch khaane ka dekhte hai...
KS: okieee (kisses HM on cheeks and runs towards the washroom)
HM smiles and goes to her room.After 15mins, HM makes Coffee for herself and Milk for Karu and goes to call her but she stops at the door hearing KS holding a photo frame of herself and her mother and she was talking to it...
(Note: KS's back is towards the door so she doesn't knows that HM is listening to her)
KS (to the photo frame while having tears in her eyes, she was almost crying and sobbing): Maa, kal pure 5 saal ho jayenge us din ko, jab hum last mile the, bohot miss karte hai aapko, 5 saal hone ko aaye aur hum aapse milne gaav nahi aa paaye... Bhaiya bohot ache hai, hume kaafi ache hostel mein daala hai, humari saari demands puri karte hai, hume saari khushiya dene ki puri koshish karte hai aur hum bohot khush hai yaha... Par humesha aapki vo kami mehsoos hoti hai, hum jaante hai aap yaha nahi aa sakti Varna bhaiya ke dushmano se aapko khatra hoga... Par bohot miss karte hai aapko, ek Kami humesha khalti thi hume... Par aaj... Aaj pehli baar bhabhi se milke maa vala ehsaas hua, hume aapka aabhas hua... Vo kitni achi hai, kitne ache se samajh gyi humko... Kitne pyaar se unhone sambhala humko... Ekbaar ko toh mann kiya ki unhe hum Bhabhs ki jagah maa kehkar pukare par aapko toh pata hai hume jajbaato vali baate kaha karni aati hai, khudko express hi nahi kar paate...
HM had tears in her eyes listening to KS.
HM (in mind to herself): chahe aap jitna kahe ki aap Kadak Karishma Singh hai, par aakhir aap hai toh ek masum bachi hi na... Jinke mann mein jazbaat hai... Jinhe bhi kabhi Rona aa sakta hai.. par ab aur nahi...
HM wipes her tears and goes from there to the Kitchen
Aajke liye bas itna hi...
Next part aayega 40 votes hote hi... Ab aaj ho gaye, toh aaj, kal honge toh kal... Jaise aaplog ki icha👀❤️
I know ye part thoda jyada emotional and deep ho gaya, par thoda bohot toh chalta hai na🥺
Aage kya hoga? Sochte rahiye
Sochte rahiye...Please like, comment your views and share.
Your views are very important for me.
Thank you and please ignore grammatical errors, if any.
आप पढ़ रहे हैं
Kuch Rishte Aise Bhi❤️ (Kareena And Anuseena)
FanfictionKuch Rishte Aise bhi Description: Kuch Rishte aise bhi hote hai, jinhe hum kabhi describe nahi kar paate. Kehne ko toh har rishte ka naam hota hai, jaise dosti, marriage, etc etc... Par kuch rishte itne khaas hote hai ki unki value us diye gaye titl...