First of all guys thanks for voting but jitne view h utne vote ni plzz vote and follow for more stories..
---------------------------------------------------------
At Pushpa Singh's 🏠
KS came from night duty.
KS- Amma hum ghar aa gai.
PS- Aaao aao jaldi jao kamre me koi intejar kar raha h tumhara😁
KS- ka kon h...(suddenly KRS entered in room )
KS- tu..aap aap to 1 hafte baad aane wale the na aap yaha. (Ks tu bolne wali thi)😂
KRS- aree karu mai jaldi aa gaya na tum khus ni hue.
KS- while looking at PS ) ka baat kar rahe h hum khus h.while laughing
PS - chalo jao tum dono aaram karo hume ab thane bhi jana hKRS- ji aama
In Ks room
KS - tu itni jaldi kaise aa gaya?
KRS- mai ab aama ko batane me der ni karna chahta tha sab bata du ga aaj hi jaldi ready ho jaa.
KS- thik h .
---------------------------------------------------------
Ab Ks , pushpa ji aur karan breakfast table par baithe the.
KRS- amma mujhe aur karu ko apse bahut jaroori baat karni h.
PS- hnn bolo n(tabhi puspa ji ka phone baja)
Mute convo...
PS- lalla hume na 1 hafte ke lia tumhari bua ke paas jana ho ga unki tabiyat bahut kharab h.
KRS- kya thik h aama aap jaiye.After pushpa ji left...
KRS- aama to chale gai par ek hafte hum kuch bhi kar rakte h 😁
KS- kuch bhi kar sakte h to hum club jaye g(excitedly)
KRS- Naseri kahi ki😏
KRS- mai Abhir ko bhi bula leta hu usse milna bhi tha tujhse.
......................................................................
To ab hum apne story ke ek aur important character ko introduce kara rahe h
Abhir Kapoor inka Karan aur karishma ke jindagi me bahut kuch lena dena h wo aage story me pata chale ga abhi ke lia bas itna jano ki ye KS aur KRS ke sath collage me the.
......................................................................
To ab Karan, karishma n Abhir was sitting in a club having their drinks.
KS- Ahh.. itne time baad pe ke chain aaya jee ko.
KRS- hnn Naseri ye daru le dube ga tujhe,kitni baar mana kia h ni pine ko .
Abhir- bacche karan is right this is not good for health
KS- bro but I can control aur jab se amma ke sath h maine ni piya h n😗
Karan 🤨
KS- thoda sa piya tha chup chup ke kabhi kabhi 😁
Abhir- bas ye sab jaldi khatam ho jaye fir sab aacah ho jaye ga bus aunty maan jaye.
Ks- aree aise kaise ni mane g pushpa ji agar ab ni mani to hum yaha ni rukne wale in sab chakkaro me bhramchari wala jiwan ho gaya h humara na sarab ka sabab😉
KRS- hnn- wo din bhi kya din the jab sab apni marji se kar sakte the
Flashback
Ab aate h hum hamari main story pe aur sab clear karte h ki kya h karishma aur karan ka secret kon h Abhir.
So karishma ek out n proud gay 🌈thi collage me but she don't believe in love because uske phele pyar ni usse dhokha de dia tha so she is playgirl type bas ek raat ka sath tha sab ladkiyo ke sath uska. Karan aur karishma best friend the karan ko uske sath jo hua iss bare me pata tha aur wo hamesha chahta tha ki koi karishma ko pyar me believe karane wali aaye .Abhir kS aur KRS ka senior tha karishma ke bhai jaisa karan ko bhi apne pyar ka ehsas Abhir se milne ke baad hua tha aur Abhir ko bhi karan se pyar tha. Fir KS ne dono ko himmat de kar confess kara dia aur wo dono relationship me the.
Par humari kahani me problem yaha se start hoti h jab KS aur Karan ko ghar wale sadhi ke lia force karne lagte h . Un teeno ne mil kar ye plan banaya ki jab tak teeno settel ni ho jate aur kuch ban ni jate tab tak KS aur Karan sadhi ke jhote natak kare g .
Flashback end.
Ab sab injoy kar rahe the aur Abhir aur karan ka romance chalu tha jisse dhek karishma bore ho rahi thi so third wheel banne se aacha usne apne lia ek one night stand dhenna aacha laga.so wo undono ka chor kar chale gai .
Kuch der baad jab krs aur Abhir ne ks ko dhundne gae to dheka wo kissi larki ko kiss kar rahi the.
KRS -kuch ni ho sakta iska in disbelief
😒
Abhir- leave karan she also need some time in sab chakkaro me the karishma singh ne ek bhi larki ko hath tak ni lagaya she need to loose up.
But they were known with the fact that some one watching n listing their talks.
In morning 🌞
Due to some reason puspha ji return home in morning she knocked on the door but no one open because karan n Abhir were sleeping tried from night event n drunken to😉aur ks abhi ghar ni aaye thi.
Aur humari pyari puspee ne socha ke disturb na karu unke lalla aur bahu rani ko tabhi chota lalla aaye ga😂😂
(Bechari pushpee inko pata hi ni h ki inka laala aur bahu rani kya gul khila rahe h😹😹)
Puspha ji went to MPT but shocked to listen topic of the conversation their
SS- ms mai sach bol rahi hu maine km ko ek larki ko kiss karte dheka tha aap ko yakin ni ho raha to cheete se puch lo.
CC-hnn ms aise agar Santu ji bolti to hum masumiyat samaj kar bhul jate par hume bhi apne in baaj jaise aakho se dheka h km ko kiss karte.
HM - aap log hosh me to h ye kya bakwas kar rahe h aap log ye kaise ho sakta h ni aap log ko galat fahmi hue ho gi.
SS- ni ms aur humne lalla ko bhi dheka tha unko jaise isse koi farak ni pada ki unki biwi aisa kar arhi h aur to ek admi km ko support bhi kar raha tah
HM- humne ni pata ye aap log kya bol rahe h par agar aisa kuch bhi h to ks hum logo se kuch chupa rahi h jo bahut bara aur sangin h😟
Dhekte h kya hota h jab pushpa ji ko ye sab pata chalta h . Hum jaldi hi ye fake sadhi ka track khatam kar me kareena scene lage ge tab tak plz adjust karlo. Vote for more update. Thanku.😊
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomancePhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...