Next morning.........................PS JI ,AMMI AND HASEENA WERE HAVING THEIR BREAKFAST.
TABHI UNHONE DHOL BAJANE KI AWAJ SUNI. WO SARE HALL ME AATE H. AUR DHEKTE H KI KS DHOL BAJA RAHI H AUR USKE PICHE AUR BHI LOG H JO DHOL BAJA RAHE THE.
UN TEENO KO AATE DHEK KS APNA DHOL NICHE RAKHTI H AUR AMMI AUR PUSHPA JI KE SATH DANCE KARNE LAGTI H.
THODI DER BAAD WO UN LOGO KO RUKNE KA ISHARA KARTI H.
KS- bas bas ho gaya aap logo ka bahut bahut sukriya. Aap log jaa sakte h.
Ammi- ks beta ye sab kya h, ye dhol tashe kis lia.
KS- kya ammi apki beti ki shaadi h aur aap ye puch rahi h kis lia.
PS- aree magar abhi shaadi kaha abhi to bas Haseena ne HNN bola h na?
KS- ama dhekiye aama Aslam ji ab ms ke bina jaida din reh ni sakte wo chahte h ki jaldi shaadi ho jaye aur hum sath me pandit ji ko bhi laye h shaadi ki date fix karne ke lia.
KS CALLS PANDIT JI. AND HASEENA WAS LOOKING HER WITH HURT LOOK.
KS said while looking in HM eyes- aree bhai ab shaadi ka mahul h aise rukha sukha thodi ghar rahe ga kyu ms. Waise bhi ab humko apna kamra jaida din ke lia share ni kar sakte.
Ammi- are par Aslam se bhi to puchna pare ga ye sab hum akele thodi tay kar sakte h.
Aslam coming from back- bilkul kar sakti h. Akhir mera iss duniya me h bhi kon jo h aap log hi h. Aur mai bhi chahta hu ki shaadi jald se jald hi jaye .
PS- chalo bhai jab Mia biwi raazi to kyaa kare ga kaazi . Jab aap dono ko koi dikkat ni h to hume kya dikat hogi abhi pandit ji ko bol ke date nikalwate h.
Ammi- sahi kaha pushpee ne abhi date niklawate h .
EVERYONE WAS SITTING IN HALL AND WATING FOR PANDIT JI TO GIVE VALID DATE FOR MARRIAGE.
PANDIT JI- wahhh adhbhuut aise kundali bahut kam milti h aisa lag rahaa h jaise ye ek dusre ke lia hi band ho. Milan ki puri sambhavana. Eise kundali bahut kam dhekne ko milti h.😁
Tabhi MALIKA AATI H AUR BOLTI H PUSHPA JI AAP NE ASLAM JI KI GAJAH KARISHMA DIDI KI KUNDALI DE DI PANDIT JI KO.
KS AUR HM DONO BAHUT KHUS HO JATE H PAR FIR DONO REALITY ME AATE H.
PS- KYAA! Oohoo hum bhi na aslam ki kundali banwa ke ks ke sath rakhhi thi galti se ye le aaye.
KS- kyaa ps ji dhek kar lana chaiye tha na humlog faltu me itna khus ho rahe the, pandit ji ko dhek ke lag raha tha humara aur ms ka hi vivah kara de g.😂😂 And start laughing while looking at hm.
Ammi- kya ks kuch bhi. Bahut majak suj raha h tumhe hmm . Pandit ji ye wali kundai miliye .
AFTER SOME TIME PANDIT JI SAYS
PANDIT JI- ye dono bhi thik h par wo wali aur kundali adhbut Mel tha.Aslam - pandit ji apko jiski kundali milne bulaya h unki milaye na kisi ka bhi rishta jor de ge kya humari Haseena ji ke sath.
PS- oohoo humari Haseena ji hmmm.😼
Aslam - aa wo mera mtlb Haseena ji ke sath😳
Pandit JI- dhekiye inki vivah ke lia subah muhrat 1 hafte baad ka h warna uske baad 5 saal tak koi muhrat ni h.
Ammi- kyaa par itni jaldi sab kaise hoga.
KS- aree ammi aap chinta mat kariye ms ki shaadi ki puri tayari hum kare g sab kuch khaane se le kar pehnee tak.
Aur waise bhi indo ko jaida wait ni karwa sakte kyu ms aur Aslam ji.
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomancePhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...