💫 NAYA SAFAR💫

1.2K 146 16
                                    

Next morning............

HM ki nind khuli to usse kisi ki garam sase apne neck pe mehsus ho rahi thi aur apne kamar ke around kisi ka hath.

HM ne dheka to KM ek cute pout ke sath usse pakar ke so rahi thi ye dhek kar HM ke face pe smile aa gai.

HM KS ko phele nose pe fir lips pe pick deti h.

KS in husky voice- kya baat h Mrs Singh bara pyar aa raha h humpe aaj .

HM- phele HM dar jati h fir khud ko console karte hue boli - pyar to roj aata h aap pe bas aache se dikhane ka mauka aaj mila h.

KS- aacha🤨

KS ne HM ko apne taraf pull kia aur apna face uski neck me chupa lia.

KS- to aache se kijiye na pyar hum bhi to dheke jara apka pyar.

KS ke aise karne ke wajah se HM ko uski sase feel ho rahi thi aur uske bolne se neck me ek vibration jiske wajah se HM ko goosebumps aa gaye.

HM- ka..ru. kya k.ar rahi h aa.pp?

KS apna face nikalti h uske neck se aur uski aapko me DHEKTE hue bolti h .

KS- iss duniya ki sabse khubsurat larki jo ab humari biwi bhi h uske sath romance kar rahe h.

KS ki bate sunke HM blush karti h.

KS HM ke red cheeks ko kiss karte hue boli.

KS- hayee apka sharmana kahi jaan na le le humari ufff💕

HM- bate banwa lo bas apse chaliye ab jaaldi hum duty ke lia late ho rahe h aur hnn usse phele hume mandir bhi jana h.

KS- mandir kyu?

HM- karuu aaj sadi ke baad phele baar humare bich sab thik ho gaya h hum bas bhagwan ko shukriya karne jaa rahe h aur humari iss NEW BEGINNING ✨ ke lia ashirwad bhi lene jaa rahe h.

KS- yee to apne sahi bola ab sab thik h aur aage hum kuch kharab hone bhi ni de ge hum dono ne bahut sufer kar lia h ab hum apko kahi ni jane de g.

Aur KM HM ke forehead pe kiss karti h.

HM- hum bhi apko chor kar kahi ni jaye g promise.

KS- chaliye ab ye senti bate ho gai to jaldi se hume morning wish kar dijiye.

HM- ok, morning karu.

KS- aree aise ni wo dijiye na.

HM- kya de? Karishma jii.

KS- yaar hasu mat paresan kijiye na said KS with frown.

HM uske pout pe jaldi se kiss karke bhag jati h washroom me.

KS- hasuu yaar ufffff KS let jati h bed pe smilee ke sath .

---------------------------------------------------------
IN MANDIR.............

KS aur HM mandir gaye the puja karne dono ke face pe badi si smile thi .

KS in mind- shiv ji aaj na hum apse kuch mangne ni aaye h bas thanku bol ne aaye h thanku so much ki apne Haseena ko humari life me bhej ke humari life itni haseen bana di bas hasu ko aise hi khus rakhna ba sitna chate h aur humari new journey pe apna ashirwad.

HM in mind- hey bhagwan ji apka bahut bahut sukriya jo apne humari dua kabul kar li hume humari karu de dia apne bas humari karu ko humesa khus rakhna aur humare aane wale jindagi pe apka ashirwad dete rahiye ga.

Fir dono eyes open karte h aur ek dusere ki taraf dhek kar smile karte h.
Pandit ji unko prasad dete h aur unki married life aachi ho ye ashirwad dete h.

Fir KS apna hath KS ki taraf badati h,

KS- chale Mrs Singh!☺️
HM - sure Miss Singh 😊

Kareena- towards aur new journey with each others.♥️💫

'''''''''''''''''''''''''''''''
IN THANA .....................

SAB APNE KAAM ME BUSY THI AUR HUMARI KS SINGH APNI BEAUTIFUL WIFE KO DHEKNE ME BUSY THI. WO APNA FACE APNE HATH ME RAKH KAR HM KO KAAM KARTR DHEK RAHI THI.

TABHI USKE PHONE PE EK MSG AAYA.

IN MSG......

Hasu- in my cabin now.

'''''''''''''''''''''''''''''''
IN CABIN .....................

KS- apne bulaya MS.

HM- jii kya kar rahi thi aap abhi?

KS- kya kar rahe the. Apni khubsurat biwi ko tad rahe the apko koi dikat?

HM- jii hume h kyun ki ye apka gahr ni thana h ks yaha kaam karne aati h aap.

KS- hnn to hume sara kaam phele hi kar lia ab hum apna fav kaam akr rahe h.

HM- uffoo karu to aap hume kyu ghur rahi h🙄

KS- apko ni pasand thik h hum kisi aur ko ghur le ge.

HM khadi hoti h aur KS to wall me pin kar deti h aur uska collar pakar ke bolti h.

HM- khabr dar jo apne aise harkat ki to humse bura koi ni hoga samjhi app sirf hume ghure gi aur kisi ki taraf aakh utha ke dheka bhi to hum apki aakhe nikal le g😡

KS- baap re itna gussa kaha gae apke jajbat hnn?

KS HM ki kamar pakarti h aur usse apne taraf khichti h .

KS- humm sirf apko hi dheke g kyu ki kisi aur me wo baat ni h par usse phele humara suabh ka kaam to pura kar le.

HM- to kijiye na kisne roka aapko?

Dono ek dusre ke karib jaa rahe the unke lips touch hone hi wale teh ki tabhi kisi ki awaj aaye.

SS- oo mummy sorry sorryy maine kuch ni dhekhaa sachhi .

Santu ki awaj sun ke dono ek dusre ko chor dete h.

KS said frustratedly- amaa kuch hua hi kaha jo tum dheko gi😤

HM glares her - karu ..
Santosh Sharma apko kuch kaa. Tha?

SS- ji ms ye file pe sing chaiye .

HM sing karti h file pe.

SS- thanku ms ab aap dono continue karo aur next time se door lock kar lena .
Wo mai aayi iss baar kahi galti se pushpa ji aa jati to tauba tabuba🤭..

KS- amaa tum nikolo gi ki nii yaha se.

Santu ran from their.

HM- karu sant ho jaiye bachi h wo.

KS- behh sara mood ka kachra kar dia chaliye ab hum jaa rahe h raat ko milte h byee.

HM - byee and love u♥️

KS kiss her cheeks and left.

_______________________________________

That's for the day plz like share and comment.

------------------THANKU
--------------------------------Luvsole ❤️

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now