KS NICHE AATI H TO DHEKTI H KI PS JI NI H. BAS HASEENA H WAHA.KS- amma kaha h?
HM- woo unko late ho raha tha to humne unko bhej dia.
KS- to aap kahe ni gai apko late ni ho raha ?
HM- woo amma ne bola hume apke sath aane ke lia.
KS HM ke close jati h aur bolti h.
KS- aap ye mat samajhiye ki apke ye sab paitre hume samaj ni aate. Bahut dheke h apke jaise.
Aap ko to bas attention chaiye na phele humne apko apne pyar ka ijhar kia to hume mana kia fir humse shaadi karke humpe Ishan kar dia hnn? Apko kya lagta h apka ye sab chaal hum ni samajte h?
Dur rahiye humse samjhi aap.KS left from their and HM having tears in eyes.
HM- abhi tak hume lagta tha ki aap humse naraj h bas par apko humara pyar dikhta h lekin aaj samaj aaya ki ye sab apko humari chal lag rahi h. Itna hi pyar karti thi aap humse ?😢
Mana humari galti h par apko itna bhi hak ni ki aap humare pyar pe ungli uthaye.
App chahti h hum apse dur rahe na to thik h yahi hoga ab.HM thana chale jati h.
---------------------------------------------------------
IN THANA .......................
KS aati h aur dhekti h ki as usual sab baketi kar rahe h.
KS- amaa aap log ko sarkar kaam karne ke paise deti h ya bate karne ki?
PS- kaam ki baat karne ke lia.
Ks ghurti h pushpa ji ko aur wo dar jati h.
CC- madam madam hum Santu ji ko samjha rahe h uss sunnya se dur rahe e samaj hi ni rahi humari baat.
SS- kyu rahi mai dur wo dost h mera tu na cheete sidhe bol na sakk kar raha h mujhpe😤
Billu- dhek le cheete uss sunny ke bache ne aate hi teri aur Santu ji ke bich kalesh karwa dia to aage ka tu hi soch le.
KS- yee bakkkk sab ke sab kaam pe lago abhi ke abhi warna sab ka hawai jahaj bana de g.
Tabhi ek larka aata h thane me.
B- mujhe hm madam se milna h .
KS- bolo bhaiya kya kaam h humse bolo.
B- nii aap ni samjho g mujhe HM madam se hi milna h.
Tabhi HM aati h.
HM- hum yaha h boliye aapko kya problem h.
All - jai hind ms!
HM- jai hind! Humare cabin me baat karte h chaliye .
---------------------------------------------------------
IN CABIN..................HM- to boliye kya problem h apki?
B- dhoka hua h humare sath, dil toda h usne humara.
HM- aap thoda detail me bataye g?
B- ma'am mera naam RAJ h. Maine abhi hi collage pass out kia h.
College me meri ek gf thi PRIYA hum dono ek dusere se bahut pyar karte the. College me bahut log soft time pass ke lia relationship me jate h par humara aisa kuch ni tha hum sach me bahut pyar karte h ek dusere se.
Final exam ke baad jab PRIYA abpne ghar gai to usne mujhe call karna band kar dia naa koi msg na call pick akrti thi . Bhaut din nikal gay fir mujhe uski dost se pata chala ki wo shaadi kar rahi h.Mai bahut pyar karta hu usse wo humare sath aisa kaise kar sakti h 😢
HM- hum apki baat samaj gaye par aap kaise keh sakte h ki wo apko dhoka de rahi h ye bhi to ho sakta h ki wo parents ki pressure me kar rahi ho ye sab?
KS- ni ms ye ladkiyon ko maja aata h attention pane me har gajah unko bas chaaiye ki koi aage piche rahe unke.
Usne bhi wahi kia collage me isko ghumaya fir koi aacha larka mil gaya to set hone ka soch lia.R- par maddam wo sach me mujhse pyar karti h mai janta hu.
KS- aree bhaiya ye larkia n apne jajbato ko na bahut acche se darsana chahti h nautanki karti h bas samaj rahe ho.(while looking at HM)
HM- bahut ho gaya KS! Aapke man me jo aaye ja raha h wo bole ja rahi h aap bina dusra paksh sune .
KS- madam sir isme dusra paksh kya sunna agar itna hi pyar karti na to aaj kisi aur se shaadi ni kar rahi hoti.
HM- enough KS hum kisi bhi natije pe bina dono paksh jane ni aaye g .
(Hnn to mere pyare readers yaha jo bhi bate ladkiyon ke bare me boli gai h ye bas story purpose se ki gai h mere aise khayalt bilkul ni h aur KS ye sab bas iss lia bol rahi h kyu ki wo HM se gussa h)
Hm to raj- aap bata sakte h wo ladki hume kaha mile g.
R- naam mujhe pata chala h ki uski shaadi uske gai me h uski family ka bahut naam aur ijat h gai me.
HM- thik h to hum uske gao me jaa ke pata kare g ki kya wajah h uski jo ye kar rahi h.
HM- naam kya h gao ka?
R- Dholakpur.
( Chota bheem fans must know this place)
HM- thik h to aap sab jane ke lia taiyar rahiye hum sab dholakpur jaye g .
R- par hum waha police ke roop me ni jaa sakte h wo log bahut danger bhi h.
KS- ama shek le g hum sabko tum chinta mat karo.
HM- KS hume waha koi hungama ni chaiye.
KS- ji ms.
PS- par ms hum waha ruke g kaise .
HM gives her signature smile.
HM- aap sab uski chinta mat kijiye wo sab hum soch le g.
HM - santosh sharma aap hume uss gai ki sari details degi g abhi .
To raj- aur aap bhi jitna ho sake pata kariye ok.
R- ji maan mai sab kuch pata karta hu and thanku so much ☺️
HM- ye humara farj h apko thanku bolne ki jarurat ni h aap ghar jaiye hum dheke le g sab.
R- ji maam and left .
---------------------------------------------------------
SS- to ms maine Dholakpur gao aur logo ke bare me sab pata kar lia h.
Ye jaida baraa gao to ni h par yaha sare log bahut imandar , aur dusoro ki madad karne wale h. Aur Priya ki family mukhiya h iss gao ki. Aise to ye log apne gao ke mehmano ka bahut asar karte h par kisi ne bhi gao ke khilaf ya hai ke logo ko kuch kia to unko chorte ni h ye log.HM- hmm interesting. Kon kon h Priya ki family me?
SS- Priya ke family me Priya ke papa, uski mummy , uska bada bhai , bhabhi aur unki ek beti h.
Sab unke pariwar ki bahut ijat karte h. Priya unki ek lauti beti h iss lia uski sari baate mante h sab usko bahar padhne bhi uski jid ke wajah se bheja tha.HM- thik h to 2 din baad hum sab Dholakpur ke lia rawana ho ge. Fir DHEKTE h aage kya karna h.
_______________________________________
That's for the day .
Mai abhi study aur festival me busy hu iss lia in regular updates rahe g. Plz vote , comment and follow.------------------THANKU
--------------------------------LUVSOLE ❤️
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomancePhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...