Sab ne piche mud ke dheka to ek bahut hi royal and well dressed insan ne uss driver ko chata mara tha.Raj said wishpering - ye to Priya ke papa h.
Priya's father- PF
Priya's mother- PM.
Priya's brother- PB
Priya's Bhabhi- PBHPF - teri itni himmat ki humari poti ko marne wala tha.
R- malik maaf kar dijiye maine dheka ni plzz malik.
PF- iss galti ki mafi ni saja mile gi tujhe aaj se tu iss gao me dikhna ni chaiye mujhe .
Le jao aur gao ke bahar phekwa do isko.PF to HM- aap ka bahut dhanyawad apne humari bacchi ke jaan bacha ke humpe bahut bara ehsan kia h.
HM- aree isme sukriya ki koi baat ni h koi aur bhi hota to yahi Karta aap plz thanku mat boliae.
PF- waise aap log naye lag rahe h kabhi dheka ni h aap sab ko.
KS- ji hum lucknow se aaye h yaha gao pe research karne.
PF- aacha ! To àp sab ruke kaha h?
HM- koi aacah sa rest house mil jata to ruke g waha kyu ki yaha hotel hoga iski to koi chance ni h.
PF- aapne humari itni madad ki h aap rest house me kyu ruke gi aap humare ghar me ruke g aur humari beti ki shaadi bhi h to aap log ka manuranjan bhi ho jaye ga.
HM- ji apka bahut bahut sukriya.
'''''''''''''''''''''''''''''''
PF sab ko apne haveli late h aur sabko introduce karwate h .
Priya Raj ko dhek kar shock ho jati h par kuch bolti ni h.Aise hi sab kaam me busy ho jate h to Raj priya ke pass jata h.
Raj- priyaa!
Priya- raj. Tum yaha kya kar rahe ho plzz jao koi aa jaye ga to problem ho jaye g plz raj go.
Raj- chalaa jau ga bas ek baar bol do ki tum ye shadi apni marji se kar rahi ho tum khus ho iss shadi se😢
Priya- mai khus hu raj ye shadi me koi problem ni aani chaiye warna family ki ijat ka kya ho ga . Plzz jao raj.
Raj- priya bas ek baar humare pyar ke bare me socho ye mat karo plzz mai bahit pyar karta hu tumse tum apne papa ko bolo n sab sambhal le hum mil kar.
Priya- yahha se jao raj yahi sach h mai kisi aur ki hone wali ho tum kyu ni maan rahe meri baat.
Raj- kya manu mai Hnn ye jo sab bol rahe h ki tum dhokebaj ho mera use karke chor dia ye maan lu ya ye ki tum apni marji se khusi khusi shaadi kar rahi ho. Plzz priya I can't I love u.
Priya- I love u too raj mai tumse bahut pyar karti hu par ye meri majburi h agar ye shaadi ni hue na to bahut badnami ho gi aur tumhari jaan ko khatra h ye sab mai tumhari jaan bachane ke lia kar rahi hu plzz agar inko pata chala ki tum kon ho to ye tumhe ni chore g plzz just hoo rajj😭😭😭
Raj left from their.
Wo niche aata h aur sabko batata h sari bate uske aur Priya ke bich hue.
HM- hume pata tha koi majburi jarur h priya ki hu. Usse baat kare g.
_______________________________________
Next day...
Aaj haldi thi sab tayari me busy the tabhi mpt Priya ke room me gai.
Priya- aap sab yaha apko kuch kaam tah.
HM- dheko priya hum Sho Haseena Mallik h hum tumse yaha raj ke bare me baat karne Aaye h.
Hum jante h ki tum ye shaadi apni marji se ni kar rahi ho . Plzz raj ke lia ek baar apni family se baat karo sayad kuch ho jaye.
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomancePhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...