💔DARD DILO KE💔

1.2K 147 16
                                    

NEXT MORNING HM READY HO KE VIKRAM KE GHAR GAI FOR HER PROTECTION DUTY.

HM USKE GHAR KE ANDAR JATI USKO DHEK KAR VV USKE PASS AATA H.

VV- Aree  Haseena baby aao na tumhara hi intejar tha.

HM- dheko vikram tum apni had me raho warna humse bura koi ni hoga.

VV- aacha kya kare gi tu hnn mare gi mujhe hnn? Tu kuch ni kar sakti tu mere baap ki nakur h tu bas mujhe salam thike gi aur apni duty bajaye gi samjhi.😂😂

HM CLOSE HER EYES AND CLENCHED HER FRIST. DUE TO ANGER AND PAIN.

VV- Aree aree Haseena ko gussa aa raha h par afsos kuch ni kar sakti tu na uss raat kar paye thi na aaj kar paye gi samjhi.

HM- uss raat jo tumne kia tha na wo na Mardo ki nisani h uss raat hum hosh me ni the iska faida utthaya tha tumne agar himmat h to humare hosh me hume chui kar to dikhao.
Aur ek baat uss wakth hum akele the par aaj humara pyar, humari jaan humari karu h humare sath. Agar tumne chua bhi na hume to tumhe chir ke rakh de hi samjhe.

YE BOL KE HM BAHAR CHALI GAI. HALL ME VV AUR USKE KUCH FRIEND THE VV KE FRIEND USKA MAJAK UDANE LAGE.

F1- kya yaar Vikram ek mamuli SHO tujhe itna kuch suna ke chali gai aur tune kuch ni kia.

F1- uper se larki 😂

F1- kya yaar yahi dhekna bacha tha collage me bhi kuch ni kar paya tha kuch.

F1- hnn uss larki ke dosh aa gsi the n.

VV GUSSE ME CHILLATA H .

VV- chup! Hnn uss raat ye bach gai thi lekin aaj ni bada ghamand h n isse khud par shek kaise mai isse chur chur karta hu😼

---------------------------------------------------------

AISE HI PURA DIN HM VV KE SATH THI  AUR ISSE CHAKKAR ME NA HM NE KUCH KHAYA THA AUR NA HI KS SE BAAT KI THI AB RAAT KO VV APNE FRIENDS KE SATH CLUB AAYA THA.
.
.
.
.
.
.
.
.IN THANA........

KS- yaar hasu se pura din baat bhi ni hua h kaa kare ?
Call kare ka kahi wo busy hue to.

Lekin itni raat ko ka hi kare g wo kar lete h.

IN CLUB...........

VV LAGATAR DRINK KIA JAA RAHA THA AUR HM DUR KHADI HO KAR USSE DISGUSTING EYES SE DHEK RAHI THI.

AISE HI ENJOY KARTE KARTE VVNE APNE EK FRIEND KO KAAM ME KUCH BOLA  AUR CHALA GAYA HM KA DHAYAN USPE NI THA USS WAKH.

TABHI KS HM KO CALL KARTI H JAISE HI HM CALL RECEIVED KARTI H VV KA DOST USKE PASS AATA H.

F1- aree aap yaha kya kar rahi h maine kuch logo ko VV ko room no. 100 me le jate dheka h jaldi bachaiye usse.

HM- kyaa kaha hum abhi jate h.

In sab me HM bhul jati h ki KS call pe h. Ks bhi kuch ni bol rahi thi situation ki seriousness ko samjhate hue.

HM JALDI SE ROOM ME JATI H AIR DHEKTI H KI ROOM ME KOI NI THS.

HM- Vikram? Kaha ho tum koi h?

Tabhi piche se door loch hota h HM piche dhekti h to usse Vikram dhukta h jo usse dhek evil smile de raha tha.

HM- ek min tum thik ho fir wo sab?

VV- wo sab kya wo sab natak tha ? Collage me bhi tumhari dost ko paiso ka lalach de ke tumhare drink pe nind ki goli milwai thi maine aaj bhi tumhe  fasa lia maine. Bas farak itna h ki uss raat to tum meri na ho saki lekin aaj tumhe meri hone se koi ni rok sakta.

KS YE SAB SUN KE SHOCK HO JATI H TABHI USSE CALL SE HM KE CHILLANE KI AWAJ AATI H.

HM- aaj! Choro hume dur hato humse.

KS JALDI SE SANTU KO HM KI LOCATION TRACE KARNE BOLTI H AUR KHUD BIKAL JATI H AUR BAKI KE MEMBERS KO PICHE SE AANE BOLTI H.

VV- yaar Haseena Haseena Haseena kya batau tumhe mai bahut larkiyo ke sath soya hu par jo baat tumne h wo kisi aur me kaha ( vikar uske neck pe touch karte hue bola )

HM USSE JOR KA DHAKKA DETI H .
VIKRAM KO GUSSA AATA H AUR WO HM KO EK THAPAD MARTA H JSSE WO BED PE FIR JATI H.

VV- ye bahut ho gaya tera na nakur ab tujhe meri hone se koi ni rok saktaa ( ye bolke wo HM ki shirt phad deta h aur uske hands ko bed me pin kar deta h.)

HM apni puri power laga ke uss sapne se dur rehne ki kosis karti h.

HM- aahhhh! Dheko tum aacha ni kar rahe ho agar humari karu ko pataa chale ga na wo tumhe chore gi ni .

VV- Aree dhek li ga usko bhi mera koi kuch ni bigar sakta mera baap mantri h lako ka illegal buisness h uska drugs ka bade bare logo se jaan pehchsn h uski. Koi kuch ni kar sakta mera.

IN SAB BATO SE ANJAN VIKRAM KO NI PATA KI KS YE SAB SUN RAHI H SUR USKA GUSSA SATWE ASMAN ME THS.

KS- humari hasu ko chua tumne itni taklif de unko unpe hat utthaya aaj beta tumko tumhara kya kisi ka baap ni bacha sakta humse.

Idher VV HM KE UPER PART PE KISS KAR RAHA THS WO USKE CLEAVAGE PE PAHUCHNE WALA HI THA KI GATE JOR SE KHULA .

USNE DHEKA TO SAMNE KS THI JO GUSSE SE LAAL AUR USSE DHEK KE KOI BHI BOL SAKTA THA KI VIKRAM KO AAJ KOI NI BACHA SAKTA.

HM KS KO DHEKTI H TO USKI AAKO SE AASU AANE LAGTE H AUR WO DHERE SE BOLTI H - KARUU.

VV- Aree to aap h KS iss nich larki ki wife aree kaise ho sakta h aap itni aachi ye itni giri hue pata h mujhe bato me fasa kar yaha ke aai aur mere sath chhii mujhe to batane me bhi saram aa rahi h.

TABHI KS ANDAR AATI H AUR VV KE FACE PE JOR KA PUNCH MARTI H .
FIR WO APNE PAIRO SE USKE PET ME. AHUT MARTI H. USKO UTHA KE WO DIWAL PE FEKTI H AUR FIR USKE FACE PE BAHUT MARTI H AUR USKE RIGHT HANDS KO BAHUT JOR SE TWIST KARTI H JISSE CIKRAM BAHUT JOR SE CHILLTA H PAR KS USKA HATH NI CHORTI.

KS- ek to tumne unko do do baar chua itni takleef se itni batemaji ki aur unhe humare hi samne nich bol rahe h jaan h wo humari agar unko koi aakh utha ke bhi dhkta h na to uski aakhe fox dete h hum aur tumne to chua unhee himmat kase hue tumhari 😠

VV- ahh PLZZ chor do PLZZ galti ho gai PLZZ mujhe maaf kar do.

TABHI PICHE SE ROOM ME MPT TEAM AAI CHEETA EK ADMI KO PAKTA HUA THA .

PS- KJi chor dijiye usko ab wo mar jaye ga usko saja court de ga choriye.

EK CONSTABLE AATA H AUR VV KO LE JATA H.

CC- madam iee Vikramwa ka dost h iss ye sab ka vdo banna raha tha vikarm jitna baat bola h sba isme record h ab usko bhagwan bhi ni bacha sakta h.

KS- bahut badiya cheeta le jao isse bhi.

SS- KS madam Maddam sir kaha h.

KS  - hasuu ( ks jaldi bhag ke Hm ke pass gai .

Usko dhek kar KS ke aasu apne aap bahar aane lage HM ke puri upper body pe nakhun ke nishan the aur face pe bhi cut tha .

PS ji apne aap ko control kerte hue bolti h - ks ye kamjor hone ka wakth ni h jaldi ms ko hospital pe chalo wo behosh ho gai h jaldi h.

KS apne tears saaf kari h aur hm ko apna jacket pehnati h aur bridal style me utha ke le jati h.

KS- Santu jaldi gari nikalo  hm ko jaldi hospital le jana hoga.

---------------------------------------------------------

That's for the day. Like comment and follow me.

Insta I'd- luvsole_143.

------------------THANKU
--------------------------------luvsole ❤️

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now