IN NIGHT.............KS ROOM ME TO DHEKA HM CHAKU DIKHA KE KISI SE BAAT KAR RAHI THI.
HM- dheko hum Haseena Mallik h . Sho h not ke humare samane Jaida tej mat bano.... Hum maar de ge tumhe dheko chaku h humare pass...😦
KS uske pass jati h aur shoulder pe tap karti h jisse hm dar ke ks ke uper chad jati h aur usko jor se pakkar leti .
HM still in fear- humse kuch mat karna warna hum khadus singh ko bula de g.. wo chodi g ni tumko ..... Wo ek no. Ki khadus h aur bhaukal bhi h unka lucknow me.
KS uske cute antic pe smile kar rahi thi aur hm usko abhi bhi dar ke pakri hue thi.
KS- waise kise bate kar rahi thi aap hum jaan sakte h aur kis khadus singh ki itni tarif kar rahi thi?
Fir HM ko realise hua wo kaha h to wo jaldi se niche utari.
HM- aap kab aayi?
KS- jab aap diwar se bate kar rahi thi.
HM- hmm diwar se ni uspe wo chipkali h😦 aur wo jaa ni rahi .....humne usko kitna bhagaya.
KS- kaa baat h mtlb SHO HM jisne apnee jazbaat se itne thade logo ko sahi kia wo ek chipkali ko samjha ni pati chij chhi chhi
HM- aap majak uda rahi h humara😤
KS- aree hum majak kaha uda rahe h ek kaam kijiye jaise aap thane me mujrimo se pyar se baat karti h na isse bhi kijiye aur tab bhi ni mane to kiss kar lena usko itne me to man hi jaye ga ok.🤭
HM- aap bahut buri h bahut bahut (aur kS ko pillow se marne lagti h)
KS- kya kar rahi h hasu .
HM in anger - mat boliye hasu hume it's miss Malik for u .
HM AB BAHUT GUSSE ME THI AUR ASHU BHI THE USKE AAKH ME .
KS KO AB LAGA KI BAHUT JAIDA HO GAYA .( Ye bas choti choti baat pe rone wale log apke pass bhi hoge commet kar ke batao, bhai maine to jhela h bina galti ke mafi mago , gussa sahi aur fir chup karo😂)
KS said sweetly- Haseena humari baat suniye na..
HM- nii sune g hum (aur wo rone lagi)
KS- aacah roiye mat hum abhi usse bahga dete h plzz.. mat roiye.
Hm ne kuch ni kaha bas assu uske aakho se nikal rahe the.
Ks ne uss chipkali ko bhaga dia aur hm ke taraf DHEKA jo abhi bhi gusse me thi aur couch pe muhh fulah ke baithi thi.
KS uske pass gai aur knees pe baith ke boli - hasu humne bahga dia usse ab aap so sakti h.
HM khadi hoti h- bola na it's miss Mallik for u. 😏
Aur wo jane lagi.Tabhi KS usko pull karti h apni taraf jisse donon ka balance bigartaa h aur dono couch pe gir jate h . Ks niche aur HM uske uper.
Ks HM ke kuch baal uske kaan ke piche tuk karte hue bolti h
KS- aap bhul rahi h it's mrs. Singh now. Aur uske aakho pe kiss kar leti h.
KS- bola tha na humne apko ki in aakho mee aasu bilkul pasand ni hume .
HM uske grip se nikalne ki kosis kar rahi thi.
HM- dhekiye choriye humme warna aacha ni hoga.
KS- nii chore g kya kar le gi aap?waise hum kya bol rahe the hum dono ki shaadi ho gae. Aur humne abhi tak wo bhi ni kia.
HM- kya ni kia ?
KS- wahi jo pheli raat hi ho jana chaiye .😼 Aur gussa apne gajah h humne kasam khai h ki hum har sukh dukh me apka sath de g.
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomansPhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...