Aaj sab ko Dholakpur ke lia nikalna tha. Sab taiyar ho rahe the aur in do dino me HM ne ek baar bhi KS se baat ni ki siwaye kaam ke alawa .
Ks ko uska behaviour ajib laga wo puchna chahti thi but uska ego uske pyar ke bich me aa raha tha.
'''''''''''''''''''''''''''''''
IN KAREENA'S ROOM.KS- haseena jaldi kijiye hum late ho rahe h😩
Tabhi HM bathroom se aati h bas bathrobe me.
KS-🤤
HM- bahar jaiye hume taiyar hona h.
KS- hum kyu jaye humara room h apko taiyar hona h to yahi ho jaiye I don't mind 😼
HM- exactly apka room h! Apne to hume apni wife mana ni h to yaha humara kya h right !
Ek kaam kijiye hum jate h sirf abhi ke lia ni hum apna room hi change kar le te h kyu apko taklif dena.( Hm said in hurt n angry tone)KS- haseeana hum to bas majak kar rahe the... Isse phele wo kuch bole HM eaha se kapre le kar chali gai.
_______________________________________
AB SAB STATION PE KHADE THE AS TRAIN THODI LATE THE.
PS- ooffo ye train bhi na pata ni kab tak khada hona pare ga.
SS- pushpee.. ap bhi meri tarah bag pe baith jao na.
KS- ye bag pe baithe g to fir wo bag kisi ka saman uthane layak ni bache ga.
PS- kya bolne ka mtlv kya h apka hum mote h.
KS- naa naa amma hume kab bola wo to aap bol rahi h n,😂
Everything-😂😂
Billu-maa aap mere bag pee baith jao isme koi bhi tutne wala saman ni h
PS- sukriya billu... Kaa bola tumne tumhari to.😡
Billu- maa..
PS- bakk.
CC- waise ms hum sab log uha ja to rahe h par Priya ke ghar kaise jaye g?
HM- wo to waha ja ake hi pata chale ga CC par hum jarur kuch kare g.
KS- ms hum to abhi bhi bol rahe h ye sab choriye uss priya ko koi pyar wyar ni tha isse kahe aap jhamele me par rahi h?
HM- wo kya h na KS ye sab baate na apke samaj me ni aaye g kyu ki kisi ke dil ki baat samajne ke lia na dil se sochna parta h dimag se ni aur apke dimag me apke dil pe iss kadar kabu kar lia h ki apko koi sahi lagta hi ni h.
KS kuch ni boli bas chup chap sochne lagi aur kahi na kahi usse hm ke bato me dukh dikha.
Ab train aa gai thi aur sab settel ho gaye the aur train chalne lagi sab chup chap baithe hue the.
KS- hum aate h yaha baithe baithe bore ho gae.
Sab ne nod kia usne HM ki taraf DHEKA jo khirki ke bahar dhek rahi thi aur usne uski baat pe koi response ni kia.
KS gate ke pass khadi thi aur bahar dhek rahi thi tabhi kisi ne uske kandhe pe hath rakha .
KS turn hoti h.
KS- amma aap kuch kaam tha apko?
PS- kya hua h?
KS- kise kaa hua h?😕
PS- apke aur HM ke bich kal se shek rahe h aisa rukha sukha bewahar kar rahe h ek dusre ke sath kya baat h?
KS- amma aisa kuch ni h bas iss case ki wajah se behas ho gai h aisa koi baat ni h.
PS- aree ab aap dono ki soch kaam ke mamlo me ni milti iska ye mtlv thodi aap dono apna vavhaik jivan bhi uske wajah se khaab kare aap log ko kaam aur pariwar me balance kar ke chalna pare ga n?
KS- ji amma hum samaj gae. Waha jaa ke hum unse baat karte h.
PS- ji ab chaliye andar.
KS aur PS dono andar aate h aur sab kuch khate h fir sone chale jate h.
Hnn to sleeping arrangements kuch aise thi ki LOWER BIRTH pe ek side PS ji aur ek side HM thi . Middle pe Billu aur KS aise soe the ki KS ko HM ke chaira aache se dikh raha h. Aur upper birth pe CHEETA aur Santu.
Sab soe gaye the par KS abhi bhi jagi hue thi aur uski najar HM pe gai jo bahut cutely so rahi thi kuch der wo HM ko aise hi niharte rahi fir usne DHEKA ki HM ko thand lag rahi h.
Wo utri aur apna jacket HM ko udha dia aur uske forehead pe kiss akr lia.
Ab kahi na kahi KS ko lag raha tha ki wo HM ke sath aisa behave karke aacah ni kar rahi thi par abhi bhi uska diamg uske dil pe havi tha.
•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
IN DHOLAKPUR...Sab train se utre aur apne aas pass DHEKA to unhe laga ki wo 10 saal piche chale aaye h tu.e se.
Billu- ye to abhi bhi bahut puchta hua gao h. Sab kuch purana h.
SS- hnn yaha to sab kaise pallu se apna chehra dhake hue h aur matke me pani ?
PS- aa haa haa hume to bilkul apne bachpan ki yaad aa gai sab bilkul wais ahi h aur kitni sudh hawa h yah ki.
HM- hnn aur yaha kitni santi h amma .
KS- wo sab to thik h par yaha ka road DHEKA h apne ek to tuta futa road h uper se usme bhi aade se Jaid arias pe gobar h🙁
PS- gai aisa hi hota h yaha nagar nigam wale ni baithe h yaha sab saf karne ke lai.
HM- thik h chaliye aage chal ke DHEKTE h.
SAB AISE HI JANE LAGE KUCH DUR PE UNHE TANGE WALA DIKHA .
CC- YE Babu suno yaha Ajay Singh( priya father )ka ghar kaha h?
TW- mukhiya ji ka ghar par aap log unke lagte kya h phele to apko ni DHEKA kabhi.
HM- ji hum lucknow se aaye h hume unse kaam h kuch.
TW- bade sehar se ho to mukhiya ji se kya kaam h aap log ko.
KS- amaa oo jo bola wo batao na chalo g le ki kisi aur se puche .
TW- acha chale g aap gussa mat hoiye baithiye .
Sab tangae pe baith gai road bahut kharab hone ki wajah se sab bahut hil rahe the tabhi achanak se tanga ruka jiske wajah se HM ke ke gale lag gai aur fir hua dono ka eye lock.
Baki sab ke fake cough se dono hosh me aaye .
Thodi dur jane ke baad .
TW- dheki baiya hum mukhiya ji ke haveli ke aadha km phale utare g apko unki haveli me abhi shaadi ki tayariya ho rahi h to badi gariayn aa rahi h.
Billu- kya itan kon chale ga?
HM- billu... Thik h hum chale gaye g.
Wo log aise hi jaa rahe the tabhi unhone DHEKA ki ek bacchi ke samne se gadi aa rahi thi wo bahut speed me jaa rahi thi aut baachi ko DHEKA ni.
Hm bhaag ke bacchi ke pass gai jise dono gir gae.
KS- haseenaaaaa...
All- ms....
Sab bhag ke unke pass gaye to DHEKA bacchi bilkul thik h par Haseena ke pairo me chot aayi h.
Tab tak waha bheer ikatha ho gai thi aur wo driver bhi wahi tha .
KS- ye kya tha kitna lag gaya apko aapko kuch ho jata to😡.
HM- hum bilkul thik h bas thodi chot h aap log paresan mat hoiye .
Isse phele koi kuch aur bole. Kisi ne driver ko jor dar thapad mara .
______________________________________
That's for the day.
------------------THANKU
---------------------------Luvsole ❤️
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomancePhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...