MANJUR H 🙂

1K 117 7
                                    


Next morning..................

AT A CAFE ☕

ASLAM- thanku so much Haseena ji aap janti ni apne shaadi ke lia HNN bol kar kitna bara ehsan kia h mujhpar.

HM- isme ehsaan ki kya baat h humari ammi ki khusi h isme hume to haa karna hi tha .🙂

Aslam- aur apki khusi? Aap khus h na iss rishte ke lia ?

HM said with a fake smile - ji bilkul hum bhi khus h .

Aslam - ye hasi apke aakho tak kyu ni aa rahi agar aap khus h ?plz aap kissi ke dawab me shaadi ke lia haa mat boliye ga Haseena ji.

HM- ni hum apni marji se hnn bol rahe h hume ye rishta MANJUR h.

---------------------------------------------------------

At thana...........

KS PRACTICE KAR RAHI THI KI KAISE WO HM KO PROPOSE KARE GI KAISE USSE APNI DIL KI BAAT BATAYE GI.

KS IN FRONT OF MIRROR- hum apse pyar karte h .... Ni ni.. Humne jab se apko DHEKA h bas apko hi dheka h...bakkkk aise kare ge unko propose aise to humko Hasu kya koi HNN ni bole ga comon I can do it comon yess and she take a deep breath.

---------------------------------------------------------

In afternoon........

Everyone doing their baketi  tabhi HM Aslam ke sath aati h.

Everyone- jai hind !

HM - jai hind! Hume aap log ko kuch batana h.
Ye Aslaam inse to aap sab mil chuke h .

PS- hmm HNN ms bilkul par ye yaha kyu aaye h?

SS- ms kahi aap police ki job chor kar buisness to ni start kar rahi h ?

CC- ufff ye buisness wala masumiyat Santu ji..😯

Billu- yee nithle soch le  abhi bhi time h ...

CC- chup na re nishachar admi chup na.

HM-shanttt phele humari baat to suniye.

HM- HUM AAP LOG KO YE BATANE AAYE H KI HUMARA RISHTA TAY HO GAYAA H HUM ASLAM JI SE SHAADI KAR RAHE H .

ALL WERE VERY HAPPY TO LISTIN THIS NEWS MAINLY PUSHPA JI.

PS- heyy shiv ji apkaa bahut bahut sukriya apne humari sun hi li . Ms hum bahut khus h apke lia bahut sahi larka chuna h apne 😁

SS- hnn ms congratulations ✨

Cc- hn ms conn.. .guu .con , bahut bahut badhai aap log ko .

Billu - party ms party to banti h .🎉

Aslam- ji bilkul party banti h filhal aap mithai se kaam chaliye billu mia party bhi jald mile gi apko .
And he give sweets to everyone.

HM- waise ks kaha h dikh ni rahi.

KS from back - yaha h . She gave bouquet 💐to HM and said while looking in hm eye - congratulations ✨ MS bahut aacah laga ye Jan kar aapne shaadi ke liaa hnn kar di🙂

HM- thanku ks said controlling her tears.

SS- km apko phele se pata tha kya ki ms sab ko shaadi ki baat batane wali h jo aap phele se bouquet 💐 le aayi ?

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now