💐SHAADI (pt-2)💐

1.2K 129 30
                                    


KS MANDAP KE THODA AAGE KHADI THI.
ASLSM HM KO LE JANE LAGA PAR WO MANDAP KE PASS NI RUKA WO MANDAP KEE AAGE JANE LAGA , SAB USSE SHOCKINGLY DHEK RAHE THE EVEN HM AUR KS BHI.

WO KS KE PASS JATA H AUR HM KA HATH USKE HATH ME DE DETA H.

ASLAM- pata h ks meri ammi na ek baat bolti thi ki joriyan na uper wala banata h aur wo jiske lia jisko banata h na koi chah ke bhi unko alag ni kar sakta hum insan na bas jariya hote h uske uper wale ke kaamo ko karne ka.
Aap dono ko milane ka jariya sayad mai hu.☺️

Fir wo ammi ke pass jata h.

Asalm- ammi aap ne bola tha na ki ek din mujhe ek din hm ji ke aakho me pyar dikhe ga jo meri aakho me hai.

Ammi nods.

ASLAM- wo pyar maine DHEKA unki aakho me ammi par wo mere lia ni h aur na kabhi hoga.
(Holding AMMI'S hand)
Haseena ji na karishma se bahut pyar karti h aur hum chah ke bhi wo pyar kam ni kar sakte agar ye shaadi hue na to hum teeno me se koi kabhi khus ni reh paye ga ammi.

Ammi- par beta ye kaise ho sakta h yee bas..

Mishri- aunty karu bhi na hm se bahut kyar karti h apni jaan se bhi jaida. Wo hm ko bahut khus rakhi g plzz man jaiye.

Karan- hnn aunty aur wo to hm ji ko propose bhi karne wali thi jisse phele apne unki shaadi fix kar di.

ABHIR- hnn aunty maine n bacche ko itna tadapte hue ni DHEKA agar usse Haseena ni milli na wo tut jaye gi plzz.

PS- lalla ye sab kya bol rahe ho?

Trisha - sahi bol raha h aunty ks bas dikhane ke lia ye sabke samne khus hone ak natak kar rahi h andar hi andar wo tut gai h plzzzz hnnn kar do iss   rishte ke liaa plzz.

ISS BICH KS KE EYES RED THE AUR HM TEARY EYES KE SATH BAS KS KO DHEK RAHI THI AUR APNA HATH JO ABHI BHI KS KE HATH ME H.

AMMI HM AUR KS KE PASS JATI H AUR BOLTI H.

AMMI- Haseena kya tu sach me ks se pyar karti h.

Hm nods with teary eyes.

Ammi- Pandit ji

Pandit ji - samaj gaya aur inki shaadi abhi ho sakti h aree ye shaadi to mai bina man ke kara raha tha asli jodi to inn bacchiyo ki h fikar not bilkul sahi muharat h.
(Pandit ji pro h humare😁😎)

AB KS AUR HM MANDAP ME BAITHE THE HM KE FACE PE SMILE THI PAR KS ABHI BUI CHUP THI.

AUR HUMARE CHARO DHURANDAR KI PICHE PARTY CHAL RAHI THI KYU KI UNKA MISSION SUCCESSFULL HO GAYA.

PANDIT JI - aap dono ka vivah sampan hua. Ab aap janmo janmantar ke lia sathi hue sabhi bato ka aashirvad lijiye.

DONO AMMI KA ASHIRWAD LETE H .

AMMI- sada khush raho aaj hum se itni bari galti hone se reh gai apni bacchi ki khusi chinne jaa rahe the hum. Hume maaf kar do aap dono.

KS- ammi aap bari h humse apka hath kewal ashirwad dene ke lia uthtna chiye mafi mangne ke lia ni aur ammi ko hug kar leti h.
SAB UNHE ADORE KAR RAHE THE KHAS KAR HM.

FIR WO DONO PS JI KE PASS GAYE
PS- jite roho. PS ji ks ko ignore karte hue hm ke pass gae aur boli.

Ps- hayee humari bahu karu ke to bhaag hi khul gae jo aap unki jindagi me aaye aur hm ke forehead pe kiss karti h .

Ks be like humari to koi value hi ni h😒.

FIR DONO ASLAM KE PASS JATE H.
HM- aslam ji thanku so much apke bina ye posible ni tha hume to laga humne humesa ke lia kho dia h karu ko.
Par apko pata kaise chala ki hum pyar karte h inse.

ASLAM- yaad h jab kal apne galti se drink kar li thi aur mai apko room me chorne gaya tha.

Flashback.......

Aslam hm ko room me lata h aur bed pe baithata h.
ASLAM- hm ji so jayeye na. Kal shaadi h aur aap aise kare gi to kaise chale ga.

Hm- ni karni hume shaadi hume karu chaiye hum unse bahut pyar karte h apse shaadi hum bas ammi ki kasam ki wajah se kar rahe h said crying😭😭.

---------------------------------------------------------

KS- fir bhi thanku so much Aslam ji .

ASLAM- aree aap log plzz thanku bol ke sarminda mat kijiye mujhe .

And the hug him.

Karan- brooooo finallyyyyy bhabhi mill gaye.. ab to party ho gi daru ki nadiyan bahe gi nadiyann.🍾🍾

Ks-😁 bilkul sari raat injoy kare ge.

Abhir and HM hands fold kar ke dono ko ghurte h.

Aur pushpa ji aa ke ks aur karan ke kaan pakar leti h..

PS- nalayako thodi bhi saram h maa samne khadi h aur aise baate kar rahe ho ab dono akele ni ho abhir aur Haseena bhi h tumhare sath ye sab awara gardi chor do ab samjhe warna humse bura koi ni ho ga.

Karan and ks pain me bole - aaa amma ni pie gi sab chor de ge plzz kan chor do dard ho raha h.

HM- amma chor dijiye na dard ho raha h unko.

Abhir - HNN amma chor dijiye isko ami DHEK lu ga.

PS- oo hoo badi chinta h apne inki tum dono ko .

Both abhir and Haseena blush .

PS- thik h inke khene pe chor rahe h par aage se ais ehua to dhekna .

KS- bilkul naye aisa kuch bhi ni hoga.

PS left their eyers.

Abhir wishpered karan- aayo dhekta hu tumhe bahut party karni h na.

Karan-😟

Hm wishpered ks- apko pata h na hume ni pasand drinking aaye DHEKTE h apko.

KS-😟

Karan to ks- bro meri to lagi hi thi teri bhi lag gai😆😆

KS- bakk.


AISE HI SAB MASTI MAJAK KARTE HUE CHALE GAE.

AUR KS AUR HM BHI KS KE GHAR AAYE.

---------------------------------------------------------

So guys finallyyyyy milan ho gaya ks aur hm ka .
Ab thoda jaldi likh lia to kar dia update so plzz like , comment nand follow .

------------------THANKU
--------------------------------Luvsole ❤️.

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now