😣 PAINFUL PAST😣

1.3K 130 19
                                    

AAJ KS JALDI GHAR CHALI GAI THI AUR HM KE LIA SPECIAL CANDLE LIGHT DINNER ARRENGED KIA USNE.

AS AAJ PS JI KI NIGHT DUTY THI TO BAS KS AUR HM HI THE GAHR PE.

RAAT  MEE HM GHAR AAI TO USNE DINNING TABLE ROSE PETAL AUR CANDLES SE DECORATED DEKHA.

HM- karuu... Kaha h aap hum aa gai..

KS from kitchen- fresh ho kar jaldi niche aaiye.

HM smile karti h aur fresh hone chali jati h.

'''''''''''''''''''''''''''''''
AT DINNING TABLE.....

Kewal KS hi bole jaa rahi thi apne din ke bare me HM ko bata rahi thi HM apne khayalo me khoi hue bas HMM  me reply kar rahi thi .

KS- aur aage pata h kya hua hasu..

HM lost in her thoughtful replied- hmm

KS apna haat HM ke haat pe rakti h jisse HM hosh me aati h .

KS- kya hua hasuu aap thik to h n tab se bas hum hi bole jaa rahe h aap kaha khoi hue h kuch paresani ki baat h?

HM takes deep breath - ni karu koi paresani ki baat ni h bas kaam ke bare me soch rahe the aur waise bhi kal se humara kaam ka pressure badne wala h.🙂

KS- kahe?

HM- wo aaj DSP sir ne hume bulaya tah mantri ji ke bete ke protection duty ke lia kal se pura din hume uske sath rehna pare ga.

KS- kya apne hume kyu ni bola choriye waise kab tak ye chalne wala h?

HM- election khatam hone tak.

KS- aacha aur naam ka h uska ?

HM said lost and scared - Vikram Verma.

KS- oo. Par hasu aap itna paresan kahe ho rahi h? Ho jaye ga sab manage aur itni dari hue kyu lag rahi h dhekiye kitna paseena ho raha h apko.

HM- nii dare hue kaha h hum aur wo thak gai h na iss lia apko aisa lag raha h . Hum aram karte h tab tak aap aiye.

KS find HM behaviour weird but didn't said something.

KS- hmm hum ye sab saaf kar ke aate h.

HM Apne room me baith ke book read kar rahi thi par uska dhyan book me ni tha tabhi KS andar aati h.aur HM ke bagal me baith jati h.

KS- wahh ka baat h hume to pata hi ni tha ki humari biwi ke pass ye talent h.

HM asked in confused way- kya ?

KS HM ke hath se book leti h aur bolti h

KS- ki wo ulta book bhi padh sakti h.

fir HM ko dhyan aaya ki usne book ulti pakri h.

HM- woo humm woo.

KS bedrest pe tik ke baithti h aur HM ko apne god me baitha leti h.

KS cupping HM face - kyaa baat h Hasuu jab se aap aai h hum dhrk rahe h aap khoi khoi se lag rahi h aapko pata h n agar koi baat h to aap humko bol sakti h.

HM KS ko hug kar leti h aur bolti h.

HM- aise koi baat ni h bas aap humse promise kijiye ki chahe kuch bhi ho jaye aap hume kabhi chor kar ni jaye gi😢

KS- ye bhi bolne ki baat h bhala hum ne na kasam khai h fero ke wakth ki chahe kuch bhi ho hum har sukh dukh me apka sath de g .

Fir Ks hm ke head pe kiss karti h aur dono so jate h.

Late night......

KS so gai thi par HM ki akho me dur dur tak nind ni thi wo uth kar balcony me gai fresh air lene aur fir apne khayalo me dub gai.

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now