♥️TUM HI HO♥️

1.2K 137 10
                                    

SAB JALDI SE HM KO HOSPITAL LE JATE H. DOCTOR USKO EMERGING WARD ME LE JATE H.

HERE OUTSIDE......
SAB BAHUT PARESAN AUR DHUKHI THE PAR KS EK DUM TUT CHUKI THI.

WO BENCH PE EK DUM NUMB BATHI THI .

PS KS KE KANDHO PE HATH RAKTE HUE.

PS-beta sambhalo khud ko ye samay aise tutne ka ni h balki khud ko majbut karne ka h agar tum aise karo gi to HM ko kon sambhale ga wo bacchi pe itna sab kuch gujra usko abhi hum sab ki jarurat h.

SS- hmm karu di uss vikarm ne jo kia na usko to mai chodu gi ni par phele hume Haseena aapi ko sambhalna chaiye.

KS- kaise hum sant ho jaye amma kaise itna kuch Saha Haseena ne itne dino se ghut ghut ke jee rahi thi, hum kaise jeevansathi h jo unke dard ko dhek bhi ni pare. Are humne to vachan dia tha ki hum unki humesa raksha kare ge par ni kar paye uss darinde ke pass jane dia unko.

CC- ks madam apne hi to unki raksha ki agar aap time pe ni pahuchti to na jane kya ho jata aap PLZ khud ko dosh mat dijiye.

KS- ni cheete hum ni h ek aache partner kaise humare samne usne unko kutto ke tarah noch.

Everyone was in tears.😢

KS- hum usko chore ge ni uss Vikram Verma ko . Cheete abhi hum thana ni jaa sakte lekin tum jao aur usko itna todo na ki koi doctor jod na paye jitna taklif usne humari hasu ko dia na uska dus guns bhugtan usko dena pare ga😠.

CHEETA THANA CHALA JATA H AUR VIKRAM KO THIRD DEGREE DETA H . USKI HALAT ITNI KHARAB THI KI WO CHAL BHI NI PA RAH THA.

_-------------------------------------------------------

IN HOSPITAL.

SAB DOCTOR KA WAIT KAR RAHE THE AUR PS JI MANDIR ME HM KE HEALTH KE LIA PRATHA KAR RAHI THI.

TABHI DOC AATE H.

KS- doctor kya hua HM ko wo thik to h n?

Doc- ji wo thik h bas unki upper body pe thode scratch h wo humne saf karwa dia h aur din bhar kuch na khane ki wajaha aur aur apne body ka physicaly istamal karne ki wajah se unhe chakkar aa gai.

PS- koi darne ki baat to ni h n?

Doc- ni bas 1week ke lia unhe aram ki jarurat h.

ITNA BOL KE DOC CHALE JATE H . FIR THODI DER BAAD HM KO HOSH AATA  H AUR SAB USSE MILNE JATE H.

PS- kaise h meri bachhi?

HM- amma hum thik h aur waise bhi aap logo ke hote hume bhala kys hoga.

PS- lekin hum apse bahut naraj h itni badi baat app ne humse chupai itni taklif akele sehti rahi aree aap humme se kisi ko bol deti protect duty ke lia aap kyu gai.

SS- hnn aapi mai apse bahut gussa hu apko pata h mai kitna dar gai thi. Apko kuch ho jata to aur rahi baat uss vikar ki to usko to mai ni chodu gi court jo usse saja de gi wo de gi par itna online usko badnam karu gi na kisi ko apni sakal ni dikha paye ga wo.

HM SAB KI CARE DHEK KE BAHIT KHUS THI AUR BHAGWAN KO THANKS KAR RAHI THI KI USKO ITNI AACHI FAMILY DE.

TABHI USKI NAJAR KS PE PARI JO BAS SIDE ME KHADI THI AUR KUCH NI BOL RAHI THI USKI AAKHE DHEK KE PATA CHAL RAHA THS KI WO KITNA ROI THI.

TABHI BILLU BOLA.

BILLU- MS  I'm billu the spy laya hu apke lia fruits hi fy.
Isko kaa ke aap ek din thik ho jao gi.

HM smile ke sath billu ko thanku bolti h .

PHIR PS JI SAB KO ISARA KARTI H KI SABKO BAHAR JANE KE LIA TA KI KS BHI BAAT KAR SAKE.

SAB BAHAR JATE H.

HM- KARUU☺️

KS apne tears control karte hue - hmm boli.

HM- hum jante h aaj jo hua uske baad apko bhi humse ghinn aane lage gi kaise wo humare sath 😢

Isse phele HM kuch bole ks uske muh pe hath rakh deti h aur rone lagti h.

KS- hasuu ghinn to hume khud se aa rahi h ki hum kitne nakara insan h apni hi biwi ki raksha ni kar paye na apke dard ko samaj sake hum . Itna kuch apne apne andar chupa ke rakha h lekin hum kuch ni kar paye.😭😭😭

HM - ni karu isme apki koi galti ni h humne hi apko ni bola kuch humare sath jo hua usko to hum bhula ke kabks aage badh chuke the par hume kya pata ths ki humara dardnak past fir humare samne aa ke khada ho jaye ga.
Ulta hum to khuda ka sukra Kate h ki apke jaise itna khayal karne wali aur pyar karne wali insan humari jindagi me h aur aaj aap ni aati to pata ni kya hota humare sath aap ne apna promise pura kis karu😢

KS- hnn lekin ab hum uss kutte ko chore gi ni bataye gi humari biwi ko hath lagane ka kya iljsm hota h 😠

HM- jii aur pichli baar ki tarah hum kamjor ni pare gi uss Vikram ko hum sabak sikha ke rahe g😠

HM- aur jab tak humara pyar humare sath h hume koi ni hara sakta h

AISE HI KUCH DER BATE KARNE KE BAAD KS NE HM KO KHILA KE SULA DIA AS USSE ABHI REST KI JARURST THI.

AB NEXT DAY SAB AAYE AAJ HM KO DISCHARGE MIL GAYA AUR WO GHAR CHALI SSYI AUR SAB NE USKA BAHUT WARMLY WELCOME KIA.

_______________________________________

That's for the day. And sorry for being irregular. I'll try my best to update regularly.

And my new insat I'd is hear.

I'd- luvesole

Same profile pic as Wattpad .

------------------THANKU
--------------------------------luvsole ❤️

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now