FIRST LOVE ❤️

1.1K 120 22
                                    


Engagement ke baad sab apne apne room me the.
KS apne room me change kar ke abhi aayi hi thi ki door pe knock hua.

Ks bina nude boli- aa jao..
Koi andar aata h par kuch bol ni raha tah.

KS- kaise ho...

Trisha - pata ni...aap kaise ho

Ks turn hoti h aur bolti h.

KS- tum to thik hi ho gi na tumko kya farak padta h koi aur kaisa h.

Trisha -kisi aur ka pata ni par aap kaise h isse farak padta h.

Ks said while chucking 😄- aacha jab chor ke gai thi tab to fark ni pata , itne salo tak to farak ni para thik h ya ni jinda bhi h ya mar gae.

Trisha - karuu.

KS- apni natunki band karo aur niklo yaha se

Trisha - mai chali jao gi but plz ek baar mujhe bolne dijiye sab batau g plzz karu just one chance.

KS- bako jaldi...

Trisha- papa ki death ho gai.

KS USKI TARAF SHOCK SE DHEKTI H AUR BOLTI H.

KS-kyaaa! Par ye sab kaise kab hua ye aur tumne humko bataya kyu ni?

TRISHA- kaise batati , jab ye sab huaa tab final exams chal rahe the agar mai apko batati to aap sab kuch chod ke mere sath aate karu aapka career, aka future sab khatam ho jata meri wajah se mai ye ni chahti thi..

KS- aur tumne ye soch bhi kaise lia ki tum sab kuch akele sehti raho gi kisi ko bina bataye sab khud hi kaise decide kar lia.
Aur abhi tak tum thi kaha?

Trisha- papa Aslam bro ke papa ke yaha driver the uss accident me aslam bhai ke ammi, Abu  aur papa ki death ho gai. Tab se aslam bhai hi meri DHEK bhal karte h unhone hi mujhe sahara dia h.

KS - sab thik hone ke baad wapas kyu ni aaye?

Trisha - phele 1 saal to hum khud depression me the aur jab sab thik hua aur hum aapse milne aaye to aap wo karu ni thi jise hum chor kar gai the aap change ho gai thi puri aur ye sab meri wajah se hua tha.

KS- hum tut gai the Trisha khud ko sambhal ni paye tumhare jane ke baad after all you r my FIRST LOVE❤️.

TRISHA - hum ni seh paye karu papa ki death aur fir apka wo roop iss lia hum wapas chale gai aur kabhi ni aaye said Trisha crying 😭..

KS HUGS TRISHA TO CONSOLE HER.
TABHI HM AAI KS KE ROOM ME AUR WO UN DONO KO AISE DHEK KAR APNE AASHU CONTRACT NI KAR PAYI.

TRISHA- aree bhabhi aap yaha.

HM said looking at KS- ji ammi ne karu ke lia dudh bheja h.

KS- ohh aayie baithiye na

HM- ni aap logo ko disturb hoga PLZ carry on .

HM LEFT FROM THEIR WITH TEARY EYES.

KS- jab itni takleef ho rahi h to kyu ni bol deti ki aap bhi karti h humse pyar.

Said ks in mind.

Trisha - pyar karti h?
KS look in shock- aaa.....kyaa..

Trisha said while holding her hands-
Kya aap pyar karti h unse kyu ki wo to karti h saf saf dikh raha tha unki aakho me.

KS- Trisha aisa kuch ni h unki shaadi hone wali h wo bhi tumhare bhai se aur tum ho ki ye sab.

Trisha - karu hum lovers se phele ek a bahut aache dost the jo ek dusre ki bate bina bole samaj jate the.
Aur rahi baat meri to hum fir se dost ban sakte h n?

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now