AB SABNE BF KAR LIA THA TABHI PS JI NE HM AUR KS SE KAHA.PS- ab baki ke rasme karna h jaldi chalo.
HM and KS- ji amma.
AB BOUL SE RING DHUNDANE KI RASAM THI.
PS- to ab hum teen baar ye ring dale g boul me aur jo jaida baar nikale ga uski hi chale gi jivan bhar🤭
KRS- isme ye sab karne ki kya jarurat h wo to sab ko pata h ring koi bhi nikale chale gi hm ki.
Sab hasne lage except KS.
KS- amaa pura lucknow janta h ks ka Bhaukal jite ge to hum hi😎
HM- DHEKTE h ks ji.
Ks- huhh😏
TO ABHI TAK EK BAAR KS AUR EK BAAR HM NE RING DHUNDHA H YE LAST CHANCE H.
KRS- chal mere sher tujhe jitna h.
Abhir- jite gi to hm hi .
KRS- karu.
Abhir- hasu .
KRS- karu.
ABHIR- hasu.PS- amma chup ho jao dono inko dhund lene do na pata chal jaye ga.
KRS AND ABHIR-😒😒
Ab dono ring dhund rahe the aur ring dono ne ek sath pakri dono ek dusere ko DHEK rahe the tabhi HM ne KS ko wink kia aur KS shock ho gai aur uski pakar dhili ho gai aur HM ne ring nikal lia.
Abhir and Mishri- yeehhhh🎉🎉
KS- amma inhone cheating ki h.😯
Mishri- cahl ab tu haar gai to drama mat kar HM jeet gai h.
KS- pat unhone cheating ki unhone hume aa..
PS- usne tumko kya?😕
KS in anger - kuch ni aur jaldi baki ka kijiye .
PS- Hnn hnn ab karu wo ring HM ko phena do.
KS gummpy face se HM ko DHEK rahi thi aur rind phena rahi thi aur HM usko mischievous smile de rahi thi😼
PS- ab jao sab aram karo hm aaj saam me muh dikhai h to abhi aram karo thik h.
HM- ji amma.
---------------------------------------------------------
IN KAREENA ROOM............HM WARDROBE ME KAPRE SET KAR RAHI THI TABHI KS AATI H AUR USKO WARDROBE ME PIN KAR KE BOLTI H.
KS- amaa apka dimag kharab h kya jo subah se humse pange le rahi h😡
HM- dhekiye aap humse aise baat ni kar sakti aur waise kon se pange lia humne( asked hm inocently 🙁)
KS- phele to apne humko kiss kia amma ne DHEK lia pata h ab din bhar isshh isshhh kar ke paresan karo gi humko.
HM- dhekiye aap jaida sapne mat dhekiye wo to humne thanku bolne ke lia kiss kia.
KS- kahe ka thanku🤨
HM- kal raat hum jamin pe so gaye the aur apne humko bed pe sulaya iss lia.
KS- aacha aur ring dhundhane time apne humko wink kyu kia?
HM- wo to humari aankh pharak rahi thi iss lia hua aur apne apna santulan khoya isme humari kya galti ( said giggling 😆)
KS- hum apna santulan ni khoye the woo too woo bass.
HM apne hath KS ke face pe sensualy hand move karne lagi .
HM- woo kyaa hum apke pass aate h to apko kuch ni hota?
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomancePhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...