5 years later.........One small girl around 5 years running in hall with a cute smile on her face .
She went to a old lady.G- dadu , dadu I'm hear my chocolate?
Wo lady us bacchi ko goad me le leti h
And she is non other than our ps ji.PS- aree meri jigar ka tukra apke lia to ek kya sau chocolate war de hum. Janamdin ki bahut bahut shubhkamnaye 😘.
G- thanku dadu. I love u,😘
PS- I love u tu bacche.
So this is daughter of out kareena
Kaira singh. Sweet n cuttieeee like their mothers. But gussa apki KS jaisa aata h inko . Ghar me sabki jaan sabki dulari inki baat ko koi ni talta khas kar KS .Isse phele ps ji kuch bolti HM niche aati h aur bolti h.
HM- amma koi chocolate ni de gi aap isse phele hi bahut kha chuki h iske dand kharab ho jaye ge sare itne chocolate khaye gi to.
KiS - but mumma it's my bday na pluisss one chocolate.
HM- noo chup chap milk pio aur school ke lia ready ho jao .
Kaira make gummy face.
Tabhi kisi ne kaira ko pick kia aur uske cheeks me kiss karne laga .
Kaira laughing - poppy noo 😂 bas bass 😂
KS- happy birthday poppy ki jaan ♥️
KiS- thanku poppy and she kiss her cheeks.
KiS- but poppy mumma mujhe chocolate khane ni de rahi ,😔
KS- areee aise kaise ni khane de rahi
Hasuu aaj meri jaan ka bday h aap aaj usse kuch bhi karne se ni rok sakti ok.HM - karo jo karna h dono ne dimag kharab kar dia h mera .
Kaira and karishma look at each other 😗
Kaira - ab mumma ko manana pade ga poppy .
KS- hnn bacche par usse phele aap ready ho jao fhir jate h mumma ke pass ok.
KiS- okiii☺️
---------------------------------------------------------
In room........
HM bed thik kar rahi thi aur Barbara rahi thi.....
HM- drame kara lo dono maa beti se humari to sunni hi ni h hone do dant me dard phir batate h hum dono ko .
Aur ye karu ye bhi bacche ke sath bacchi ban jati inko to hum batate h😤
Tabhi piche se koi hug kar leta h hm ko aur wo dono bed pe gir jaye h aur ks aur kaira HM ke cheeks pe kiss karne lage .
HM- choro humee dono..
KS- nii phele boliye gussa Sant hua?
HM- huhhhhh..
Kaira - mumma sorriii , mai ni khu gi chocolate pakaa .
KS- hasuu man jaiye na.
HM take kaira in lap- areee mera baccha I'm sorry mumma ne apko danta na but mumma love u.
Kaira- I love u too mumma 😚
KS- baby aap jaldi jao dadu ke sath nasta kar lo apko school jana h na aaj mumma aur poppy dono school drop kare g apko .
KiS- Yahhhhh love u both.
Kaira waha se chali jati h...
KS pulls HM close to her !
YOU ARE READING
💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨
RomancePhela pyar tu mera❤️(tu hi akhri sanam)💖 So this story is based on our beloved KAREENA ✨❤️ Everything will be same as current track Karishma Singh is married to Lalla but their is a secret in their marriage that they r hidding from.~~~~>')~~~~>')~~...