💐SHAADI💐

1.1K 126 25
                                    

A/N - so jiska aap logo ko intajar tah wo ghadi aa gai I mean shaadi.

SO AAJ H ASLAM AUR HASEENA KI SHAADI 💐.

PURA RESORT DULHAN KI TARAH SAJA HUA THA. SARI TAYARIYAN HO GAAI THI SARE GUEST AA JAE THE.

IN ASLAM'S ROOM............

Aslam shaadi ke lia ready ho raha tha aur Trisha aur Abhir usko ready kar rahe the.

Tabhi pushpa ji aaye. Aur aslam ki najar utarte hue kaha.

PS- wahh ! Kya baat h kitna aacha dikh raha h humara baccha kisi ki najar na lage .

ASLAM- thanku amma aur unke pair chuta h.

Trisha - sach me bro kya lag rahe ho bilkul kisi raja maharaja ki tarah.

ABHIR- hnn sari larkiay flat hojaye gi apko DHEK ke.

ASLAM- sari larkiya ni bas Haseena ji .😁

Abhir, Trisha and pushpa- hmm😼

Aur aslam mia sarma gaye.😳

PS- chalo jaldi se taiyar ho jao muharat ka time ho gaya h.

ASLAM- ji

---------------------------------------------------------

IN HASEENA'S ROOM..................

HASEENA TAIYAR THI BAS JEWELLERY BAKI THI TO MISHRI NE SABKO BAAHAR BHEJ DIA YE BOL KAR KI WO KAR LE GI AUR HASEENA NE BHI KUCH NI BOLA AS WO APNE KARU KE KHAYALO ME KHOI HUE THI.

MP- Haseena.....haseenaaa... Fir wo usko shake karti h.

HM- jii.... Aur baki sab kaha h

MP- baki sab ko maine bhej dia. Kaha khoi hue ho.

HM- mai kaha bas shaadi ke bare me soch rahi thi.

MP- shaadi ya karu ke bare me.

HM usko teary eyes se dhekti h.

MP- abhi bhi der ni hue h Haseena rok lo ye sab mat kharab karo do jindadiyan. Karu bahut pyar karti h tumse aur agar iss baar uska dil tuta na to wo khud ko ni sambhal paye gi.

HM- humari taraf se aisa kuch ni h. Aaj humari shaadi h Aslam ji se hum humesa ke lia unke ho jaye g.

MP- ye mujhe bata rahi ho ya khud ko dilasa de rahi ho ek baar apne dil se pucho kya wo khud h iss shaadi se.

TABHI KS ROOM ME AAYI.

KS- Wo niche bula rahe h shaadi ke lia.

MP- mai chalti hu.

MP left from their.

KS bhi waha se jane wali thi par HM boli.

HM- aaj kuch bole gi ni humse.

Ks room me aati h aur HM ke samne khadi ho jati h aur wo HM me kho jati h wo itni sundar lag rahi thi.

KS- aaj aap bahut bahut bahut sundar lag rahi h itni sundar ki hum sabdo me bayan ni kar sakte.

Dono ke aakho se aashu nikal rahe the.

KS- aaj aap kisi aur ke ho jaye gi humesha humesa ke lia iss pal ke baad appe humara koi hak ni rahe ga
             Fir wo thoda hasti h aur boli hak to aaj bhi apke uper humara kuch ni h fir bhi kya ek akhari baar apko hum gale laga sakte h. Plzz

Hm kuch ni bole bas rote hue hnn me nod kia aur ks ke gale lag gai dono ne ek dusre ko bahut jor se pakra tha aur dono ro rahe the.

Fir KS hug break karti h aur HM ke aashu pochte hue boli dulhan ke aakho me Ashu aache ni lagte aur hm ke sar par pallu rakha .

TABHI ROOM ME AMMI AYE AUT BOLI

AMMI- offo .. tumko kab ka bola tha hm ko bulane aur tum dono batoe lage ho.

HM- ammi hum bas aa hi rahe the taiyar ho rahe the.

Ammi- hayy meri bacchi kitni sundar lag rahi h kisi ki najar na lage.

KS- ammi hume kaam h hum ja rahe h aap hm ko le kar aaiye .

Ammi- aacah thik h.

KS aur HM dono ek dusre ke aakho me dhek rahe the aur fir ks chali gai.

---------------------------------------------------------

IN MANDAP....................

ASALAM pandit ji ke sath mandam me baitah tha aur ks mandap se thoda dur karan aur mishri ke sath khadi thi.

Tabhi HM ammi aur Pushpa ji aur baki larkiyo ke sath stairs se niche aa rahi thi wo bas KS ko DHEK rahi thi aur KS bhi bas usse DHEK rahi thi dono ke aakho me pain tha ek dusre se dur hone ka aur koi aur tha jo ye sab DHEK raha tah.

PANDIT JI - kanya ko bulaiye muharat ka samay ho raha h.

Par HM stairs ke pass khadi thi aur move ni kar rahi thi..

Pandit ji - kanya ko jaldi bulaiye..

Ammi- chal beta muharat nikala jaa raha h.

HM ke aakho se aasu nikal rahe the.

Tabhi Aslam mandap se utha aur HM ke pass gya.

ASLAM- bola tha na Haseena ji apka hath pakar ke le jau ga mandap tak.
Aur wo Haseena ka hath pakarti h aur apne sath mandap pe le jata h par Haseena bas ks ko dhrk rahi hoti h aur aashu uske aakho se lagatar gir rahe the.

_______________________________________

So mere pyare readers aap log itne samajdar to h hi ki jan gae hoge ki kis movie ki scene h.

Aur thoda wait to karna pare ga to next part ke lia
Like, comment and follow my account.
------------------THANKU
--------------------------------Luvsole ❤️

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now