ICE-CREAM DATE🍨

1.1K 128 5
                                    


Next morning......

KS Mishri ke room me aati h aur knock karti h.

Mishri bina piche mude bolti h - tumhe kab se knock kar ke aana par rahaa h mere room me.

KS come inside the room and say Mishu baby I so so so sorry really I was drunk and frustrated.😣

MP- comon karu I know, but do you know why u r frustrated? Pushpa ji ne bataya mujhe hassena ke lia jo rishta aaya h ussi ko le kar paresan ho na?

KS facial expression changed which is noticed by Mishri.
KS- hum kahe paresan ho ge aacha rishta h aur ammi bhi kab se ms ke piche padi h sadhi ke lia aur ye larka bhi sahi h ms ko khus rakhe ga🙂

MP- accha to tumhe bilkul bura ni lage ga agar Haseen uss larke ko hnn bol de gi tumhe bilkul fark ni pata Hassena ko uss larke ke sath dekh kar .

KS was lost in thought about Haseena and ASLAM and her eyes got teary.

KS- ni humko kahe bura lage ga balki humko to khusi ho ga humari dost ko itna aacha jivansathi mile ga.

MP- aacha to ye Ashu kyu h aakho me tere bus dost h na to tujhe kyu fark pad raha h?
Aacha ek baat bata jab Trisha (ks's ex)
ne tujhe dhoka dia tha uske baad aaj tak time koi dost ni banayaa kisi ko apne pass aan eni dia, kisi ki itni parwah ni ki fir haseena hi kyu kyu jab bhi wo musibat me hoti h tu humasha uske piche hoti h kyu jab usse chot lagti h to dard tujhe hota h kyu jab koi usse chuta h to tera khoon kholta h.

KS WAS LOST IN THOUGHT AND HAVING FLASHBACK OF HER AND HASEENA .

MP SAID BOL NA..

KS- ni aisa ni ho sakta aisa ni ho sakta humne than lia h hum kabhi kissi ko apna dil ni de ge kabhi kisi ko dubara pyar ni kare ge.😖

MP- pyar to tujhe ho gaya h karu jitni jaldi tu samja jaye iss baat ko utna aacha h kahi teri jid ke chakkar me bahut der na ho jaye 😢

Ks left from their without saying anything.

---------------------------------------------------------
In thana.....

Everyone is silently doing their work.

KS in mind while looking in hm cabin
Kaise puche hasu se ki kal kya hua unhe pasand aaya ki ni larka unhone kahi hnn to ni bol dia......ni .....nii...aise kaise kisi ko bhi HNN bol degi.

Ks went to cabin and asked - andar jaa jaye ?
HM- ji ks.
Kuch kaam tah apko ks?
Ks- hum ms se ni apni hasu se baat kar sakte h.
HM- with smile 😊 boliye karu kya kaam h apko....
KS- wooo apkoo woo kal...
HM- aap itna hakla kyu rahi h boliye na.
Ks- hnn wo aap humare sath ice-cream khane chale gi?
HM while standing - aap hume ice cream date ke lia puch rahi h?
KS- kyu ni puch sakte aur waise bhi itne haseen larki humare sath date pe jaye gi to humare to bhag hi khul jaye g😉
HM- kuch ni ho sakta aapka😊
Ks- boliye na chale gi aap humare sath?
HM- thik h . Kab aur kaha ana h?

KS- uski chintaa aap mat kijiye hum apko lene aa jaye ge raat ko.

---------------------------------------------------------
At Haseena 's 🏠

HM was getting ready while humming a song with a smile on face .
Ammi asked.
Ammi- kya baat h bara noor h humari bacchi ke chehre par kaha jaa rahi h?
HM- ammi hum karu ke sath ice-cream kahne jaa rahe h wo aati hi ho gi humme lene .

Tabhi bike ke horn ki awaj aati h
HM- ammi karu aa gai hum chalte h aap aram kariye aur yaad se dawai khaa lijiye ga byee ammi and kissed ammi. 😘Byee ammi.
Ammi- byeee aur aram se jaa ye larki bhi na kya ho ga iska ya khuda mere bacche ko humesha aise hi khus rakhna.

Outside of house 🏡

KS- amma kaha reh gai hasu..and pres the horn.
HM- aa gai aa gaai ab kya pure mahule ko bata de gi ki aap aaye h

Aur aur kS get lost in herr Haseena was wearing ripped jeans and a beautiful top.
HM- Karu .....Karu.....kaha khoo gai aap
KS- aap me mtlb itni bawal lag rahi h na aap kya bole
HM- blushing thanku ab chale ?
KS- bilkul.

Whe driving Hm said karu speed kam kijiye na humme dar lag raha h .

KS - aree hasu isme hi to maja h aap bahe falai ke maje lijiye in hawaon ka itna aacha Masum h hasuu.

HM slowly spread her arms and feeling relax when cold breeze hit her face .
Kuch der baad Haseena ne ks ko BACKHUG kar lia aur bahut tightly pakar lia aur KS ko goosebumps aa gae.
KS Haseena ko mirror ke through dhek rahi thi aur uske smiling face ko dhek kar iske face par bhi smile aa gaya.



AT ICE-CREAM SHOP...

KS to shopkeeper- HNN bahiya do chocolate ice-creams with choco chips

HM- apko kaise pata hume ye flavour pasand h .

KS- ab apke bare me hume ni pata ho ga to kise pata ho ja beautiful 😁

HM- Aacaha ji
KS- hnn ji

HM- waise aaj humare sath ice-cream ka plan kaise bana lia apne ?

KS- kyu hum apne dost ke sath ni aa sakte.

HM- aa sakti h par hume laga raat jujarne ke lia to apke pass bahut log h said being sad as usko bilkul ni pasand ki ks kisi aur ke sath raat bitaye .

KS saw sadness in her face an said-
hasu apko ni pasand na ki hum kisi aur ke sath raat jujarne?

HM- hume kyu problem ho gi aap kisi ke sath bhi raat gujare said avoiding eye contact.

KS- yahi baat humari taraf dhek kar boliye

Hm didn't say anything.

KS cupped her cheecks and said hasu hum jante h hum apna dard nikalne ke lia ye sab karte the kyu ki din bhar to hum kam me khud ko busy rakh lete the par raat to ek ek second gujarna humare lia mushkil ho jata tha na chahte hue bhi wo sab hume yaad aata tah par ab aisa kuch ni ho ga kyu ki ab aap humare pass h hum apse wada karte h hum aaj se kabhi kisi ladki ko hath tak ni lagaye g. Promise.

HM hug ks and say karu hum bhi apse promise karte h hum kabhi apko chor kar ni jaye ge humesha apke sath rahe g har sukh dukh me .

Fir wo dono ice cream khate h aur gahr chale jate h

_______________________________________
That's for today hope u guys injoyed it. Thanks for loving my story.
Ek aur news ki mere ghar ke machrao ko kere se itna pyar tah ki unhone ne mujhe dengue de dia so abhi fever ni tha to likh dia.
Next part pata ni kab aaye ga .
---------------------------Thanks
--------------------------------Luvsole ❤️

💖✨PHELA PYAR TU MERA💖✨Where stories live. Discover now