Short form
Karisma Singh: ks, Ms, karu bro, kd, karu, buddy
Haseena Malik: hasu, API, Hasi, hm
Pushpa Singh: ps, aama, PJ, pushpee
Cheetah Chaturvebedi: CC, Cheete
Santosh Sharma: Santu , SS
Viren Singh: VS, papa,
Noor Malik: aami , Noor, nooru
Amar vidrohi: am, Amar
Mishri pandey: mp , mm,
Meera Rajput: Mr, meeru, behena, MD
At mpt....
Sab log bhaut busy the as ek naya case aaya tha mpt me....sab log case ki chan bin kar rahe the....thodi der baad santu karisma k cabin me jate hai.....
SS: Jai Hindi madam sir....
KS: Jai Hindi haa batao Kya Khabar Mili hai.....
SS: maddam sir jis college ki complain aaye hai usme pata karne se....yeh sab baate pata huwe hai....
By showing her laptop....
Aur as usual Santu ka photo aata hai... fir karisma Santu ko angrily dekhti hai...Santu laptop or dekh ti hai aur bolti hai....SS: sorry sorry maddam sir.....fir dusra photo dekha ti hai aur bolna suru karti hai....maddam sir yeh hai college ka principal college me amir ghare k log se paisa lekar unke beta beti ko seat deta hai....aur Jo iss seat k kabil hote hai aur scholarship lekar aate hai unhe nahi milta....
KS: iski Maiya ki sasu Maiya...yeh dusre bacho k rights le kar amir khandano se seat beachta hai....isko to main chodungi nahi....
SS: aage ka Kya plan hai maddam sir...
KS: ab hum iss college me teacher ban kar jayenge....aur Baki ka jach partal karenge....
SS nod karti hai aur waha se Chali jati hai....fir karisma thodi der baad unform change kar ke aati hai....aur SS bolti hai..
SS: Bro aap padhane ja rahe ho ki ladki patane....Kitne handsome lag rahe ho....
Karisma outfit 👇
आप पढ़ रहे हैं
S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )
Fanfiction3rd STORY OF MY...... AND ISME KARISMA TOMBOY HAI.. AAPKO AACHE LAGE TO PADHIYA NAHI... TO MAT PADHIYE..... THANK YOU FOR SHOWERING YOUR LOVE ON MY 1ST AND 2ND STORY 🤝❤️