SURPRISE🎉

1K 117 7
                                    

HM room me jati hai....aur ks ko sota huwa dekh ti hai....par hm ko Lagta hai....ki yeh usko illusion hai....fir wo bed k pass ja kar ks ko touch karti hai...to real me ks soye huwe thi.....hm zor se chillate hai....

HM: kashiiiii......

KS dar k mare uth jati hai....aur hm ko dekh ti hai....KS jaise uth ti hai waise hi hm ks ko bone crashing hug kar leti hai....aur ks bhi hm ko utha leti hai....

Like this 👇

After 20 mins dono hug break karte hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

After 20 mins dono hug break karte hai....aur haseena ne ks k chest Marne lagi....aur boli...

HM: Aapne baatya Kyu nahi ki aap aa rahi hai.....

KS: baata dete to aapko SURPRISED kaise karte......

HM firse hug kar leti hai....aur bolti hai....

HM: main aapko bhaut miss Kiya....

KS: main bhi aapko bhaut miss kyaa....

HM kuch nahi bolti....bass ks ki lips capture kar leti hai....aur kiss karne lagti hai....ks hosh me nahi thi....fir hm ks ki upper lip bite karti hai....aur ks hosh me aati hai...aur kiss ka respond karne lagti hai...haseena ks ko passionately kiss kar rahi thi...ks ko pata tha ki haseena itne dino ki aapni sari insecurities dar nikal Rahi hai....after very good 15 mins dono kiss break karte hai.....due to lack of oxygen.....fir ks hm ki face cup karti hai....aur bolti hai....

KS: Kya huwa sweetheart....

Hm kuch nahi bolti bas ks ko hug kar ke rone lagti hai..... KS panick ho jati hai....aur Kitne try karne k baad hm Shant Hoye.....fir ks bolti hai...

KS: Kya huwa sweetheart.....

HM: humne aapko bhaut hi jayada miss Kiya.... please chaliye Naa hum log SHADI kar lete hai....

KS: sweetheart hum Aapke sath humesha hai...aur bhaut jaldi bhi SHADI karenge....

Hm kuch nahi bolti srif haa me nod karti hai...fir ks hm ko aapne lap me sula deti hai...thodi der baad hm so jati hai.....fir ks hm ki head pillow par shift kar ke niche hall me jati hai....fir cheetah Bolta hai...

CC: appi kaha hai....

KS: So rahi hai...

SS: itni jaldi....

KS: Roye thi iseliye so gaye....

VS: Kya lekin Kyu....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें