FIRST NIGHT 😉🌼❤️

1.6K 127 5
                                    

Haseena karisma room me jate hai....room bhaut hi khubsurat se sajhaya huwa tha....

Room decoration 👇

Room decoration 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

BGM👇

MATURE CONTENT

तेरे सामने आ जाने से
ये दिल मेरा धड़का है
ये ग़लती नेही है तेरी
कसूर नज़र का है.....

KS hm ko aapne arm me carry karti hai....aur door lock kar deti hai....fir ks hm ko bed par le jati hai....aur hm ki lips capture kar leti hai....

तेरे सामने आ जाने से
ये दिल मेरा धड़का है
ये ग़लती नेही है तेरी
कसूर नज़र का है....

Dono ek dusre ko passionately kiss kar rahe the.....fir thodi der baad dono kiss break karte hai....

तेरे सामने आ जाने से

ये दिल मेरा धड़का है
ये ग़लती नेही है तेरी
कसूर नज़र का है.....

Fir ks hm ki dupatta unhook kar ke fehek deti hai.....aur hm ki neck collarbone par kiss karne lagti hai.....aur hm ne ks k hair me haat rakha tha....aur random pattern bana rahi thi....

तेरे सामने आ जाने से
ये दिल मेरा धड़का है
ये ग़लती नेही है तेरी
कसूर नज़र का है.....

Fir ks hm ki blouse ki doori kholti hai....hm aapni Saas andar leti hai....aur fir ks hm ki blouse khol deti hai....fir ks hm ki belly or jati hai...aur Belly par kiss karti hai....hm bass moan kar rahi thi....

जिस बात का तुझको डर
वो करके दिखा दूंगा.....

KS niche jati hai....hm ki lehenga nikal deti hai....ab hm srif inner wear me thi....firse ks uppar jati hai....aur hm ki lips capture kar leti hai....dono ek dusre ko kiss full desires aur passion k sath kiss kar rahe the....

ऐसे ना मुझे तुम देखो
सीने से लगा लूँगा
तुमको मैं चुरा लूँगा तुमसे
दिल में छुपा लूँगा.....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें