LEAP

1K 111 8
                                    

Aise hi 5 mahine nikal jate hai....in 5 month ks aur hm ki bich ka payar aur badh gaya tha....Cheetosh ki bhi shadi ho gaye thi....sab bhaut kush the....aise ek din ks aur hm room me the.....

In karEena room...

KS: hasi Hume aapse kuch baat Karni hai....

HM: Kya baat hai Kashi.....

KS: hum na ek baby girl adopt karna Chate hai....agar aap raazi ho to Kal orphanage ja kar adopt karte...

Hm Khush ho jati hai aur Khushi k mare ks ki lips me kiss kar leti hai...aur bolti hai....

Hm: hum bhi ek baby adopt karna chate hai.....lekin aap se kehen se darte the...

KS haseena ka face cup karti hai aur bolti hai....

KS: sweetheart agar kisi chiz se aapko humse darr Lagta hai na to wo darr nikal lo....Kyu ki aap na jaan hai Hamari....aur ham par aapka Pura HAQ hai....HAQ HI KYA HUM TO PURE AAPKE HI HAI....

Hm ks ko tightly hug kar leti hai...fir hm bolti hai....

HM: chaliye Sab Baki ko bhi baatate hai....

KS nod karti hai....aur hm ks ki lips peck kar ke Chali jati hai....aur ks smile karti hai...fir wo bich hall me Chali jati hai....sab hall me the fir ks bolti hai.....

KS: Hume aur Hasi ko aap sab se kuch kehena hai....

Viren: Kya baat hai....

HM aur KS sathe me: Hume ek bacha adopt karna chate hai....

Sab khush ho jate hai.... aur Pushpa ji Aru Noor Ji ki Khushi ki to baat he mat karo....dono nach ne lagte hai...aur thodi der baad dono shant hote hai... aur NM bolti hai...

NM: hum bhaut Khush hai Tum dono ki decision se....

PS: kab jaa rahe ho adopt karne....

KS: Kal....

VS: Thik hai....

But somewhere Cheetosh were not happy.....becoz unhe reason pata tha ki karisma Kyu adopt kar rahi hai kahe...kar....fir sab dinner karte hai
...aur aapne aapne room me chale jate hai....

In Cheetosh room...

SS: Ab aur 7 mahine Baki hai cheetah.....

CC: haa Santu ji....mujhe appi aur bro dono ki bhaut chinta ho rahi hai....

SS: Bhagwan kare ki ks bro ko kuch na ho aur wo sahi salamat aa jaye....

CC: bas yehi duwa hai....aur kuch nahi chaiye....

CC aur SS k aakho me aasu the...thodi der baad ks Cheetosh k room me aati hai.... cheetah Santu dono ks ko dekhte hai.... aur dono ks ko hug kar ke rone lagte hai......fir ks bolti hai....

KS: abhi 7 mahine hai Santu cheetah....

SS: bro aap mana kar digye na please...🥺

CC: haa bro please...🥺

KS: hum aisa nahi kar sakte hai cheetah Santu baat ko samjho....

S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें