Continue from previous part....
Raat k 11 baje gaye the lekin karisma abhi tak nahi aaye thi....haseena karisma ko call pe call karte ja rahi thi lekin karisma ko phone switch off tha....ab haseena ko tension hone Lagta hai....
At karisma side...
Karisma beach par paithe kar Sharab Pi rahi thi...Usne 3 bottle already pi li thi....aur gusse me aapne use haat par sari bottle fhod deti hai....jis haat se Usne haseena ko thapad Mara tha.... karisma k haato me khoon aa rahe the...lekin karisma k face pe koi bhi type ka expression nahi tha....
At haseena side....
Haseena ko ab bhaut tension ho rahi thi....haseena ko karisma ki fikar ho rahi thi....ab 1 baje gaye the lekin karisma Nahi aaye.... thodi der baad karisma aati hai.... karisma k halat dekh kar haseena shock ho jati hai.... Karisma k haat me blood aa rahe the...aur Usne dekha ki karisma ne pee rakhi thi... haseena karisma k pass daud k jati hai....aur ks ka haat pakad leti hai...lekin karisma aapna haat back kar leti hai....aur room me Jane lagti hai.... haseena karisma ko pakad thi hai....aur sofa par baitha deti hai....fir first aid kit Liya kar karisma ki bandage kar rahi thi... karisma k face pe koi expression nahi tha....haseena bandage karna complete kar deti hai... karisma room me Chali jati hai...aur shirt khol kar so jati hai....haseena room me aati hai...aur karisma k shoes nikal deti hai....ks nind me hi bol rahi thi....
KS: Hasi Hume maff kar digye humne aap par haat uthaya....hum bhaut Bure hai Hasi....lekin hum aapko.khone se darte hai iseliye aapko.thapad mara.... please Hume maff kar digye Hasi...I love you Hasi...hum Aapke begair nahi rahe sakte....Hume chor kar mat jaye ga....
HM: hum yahi hai Kashi aap shant ho jaiye...hm ks ko shant karti hai...aur karisma k side me so jati hai....
Next morning...
KS uth ti hai....aur haseena ko dekh ti hai fir aapne haat ko.....ks hm ki forehead par kiss kar ke fresh ho kar niche aati hai....aur servent ko bolti hai ki main thane ja rahi hoon sab ko boldena.....aur yeh kahe kar wo chali jati hai....
Thodi der baad hm uth ti hai aur dekh ti hai....KS nahi hai...fir fresh ho kar niche jati hai....aur sab se puchti hai....
HM: Kashi kidhar hai...
Tabhi servent Bolta hai: mam karisma madam thane Chali gaye hai aap sab ko batane k liye bol hai...
Haseena sad ho jati hai...aur wahi dinning chair par baith jati hai...fir PS bolti hai...
PS: Kal raat karu kab aaye thi...
HM: 1:30 me...
VS: halat thik thi ki nahi....
HM: nahi unke haat par chot lagi thi....aur Sharab bhi pee kar aaye the....
NM: sab hamari galti hai Hume Mazak Karan hi nahi chaiya tha....
PS: Noor kuch nahi huwa hai shant raho....
Fir sab breakfast karte hai....lekin haseena nahi karti hai...aur waha se Chali jati hai..
Aur Cheetosh aur pushpa ji thane k liye nikal jate hai.....
आप पढ़ रहे हैं
S.H.O AND A COLLEGE GIRL LOVE STORY FT KAREENA ❤️ ( Completed )
Fanfiction3rd STORY OF MY...... AND ISME KARISMA TOMBOY HAI.. AAPKO AACHE LAGE TO PADHIYA NAHI... TO MAT PADHIYE..... THANK YOU FOR SHOWERING YOUR LOVE ON MY 1ST AND 2ND STORY 🤝❤️